GLIBS
28-11-2020
युवक से छात्रा ने नहीं की फोन पर बात तो कर दी फोटो वायरल, आहत किशोरी ने खाया जहर

अलीगढ़। थाना पिसावा इलाके में एक 11वीं की छात्रा के जहर खाने का मामला सामने आया है। किशोरी के बताए अनुसार एक युवक उसपर फोन पर बात करने का दवाब बना रहा था। विरोध करने पर युवक ने सोशल मीडिया पर किशोरी के साथ के फोटो वायरल कर दिया। छेड़छाड़ और फोटो वायरल होने से आहत किशोरी ने जहर खा लिया। हालात बिगड़ने पर किशोरी को नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिसावा थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा है। रोजाना की तरह एक दिन पहले स्कूल से साईकिल पर अपने घर वापस आ रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक मिले। पीड़िता ने बताया है कि तीनों युवक उसे जबरन खींच कर खेत में ले जा रहे थे। चीख-पुकार पर राहगीरों ने छात्रा को बचाया। आरोपी वहां पीड़िता के पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देने के बाद मौके से फरार हो गए।छात्रा ने घर जाकर घटना की जानकारी पिता और अपनी मां को दी। पिता किशोरी को लेकर तत्काल थाने गए।

आरोप है कि थाना अध्यक्ष ने मुकदमा लिखना भी उचित नहीं समझा। उधर, आरोपियों ने छात्रा का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे आहत होकर छात्रा ने जहर खा लिया। गंभीर हालत में छात्रा को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पीड़ित किशोरी और पिता ने कहा है कि राजनीतिक दबाव के चलते आरोपियों के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।इस पूरे मामले पर एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा पहले ही दर्ज किया जा चुका है। दबिश के दौरान आरोपी तीनों युवक फरार हो गए। किशोरी द्वारा जहर खाने का भी मामला सामने आया है। जिसकी नोएडा के अस्पताल में हालत स्थिर बनी हुई है। सीओ खैर के नेतृत्व में 3 टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी । अगर पुलिस की कहीं भी भूमिका संदिग्ध दिखी तो उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

 

27-11-2020
सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टाइल और ड्रेसिंग के लिए मशहूर मौनी रॉय ने इस बार ब्लैक ड्रेस से मनमोह लिया फैन्स का

रायपुर/मुंबई। एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बार मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में अपनी अदाओं से फैन्स का दिल चुराती हुई नजर आ रही हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अवतार तो कभी बोल्ड अंदाज से मचाती रहती हैं धमाल। मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं। फैन्स मौनी रॉय के हर अंदाज को फॉलो करते हैं। मौनी को उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि बॉलीवुड में मौनी रॉय ने कम ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने ने फिल्म जगत में अपनी एक खास जगह बनाई है।

26-11-2020
जल्लीकट्टू को बधाई देने के साथ मूवी माफिया को जमकर जली कटी सुनाई कंगना रनौत ने

रायपुर/मुंबई। सोशल मीडिया में हमेसा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म 'जल्लीकट्टू' के ऑस्कर में नामांकन मिलने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मलयालम फिल्म 'जल्लीकट्टू' को भारत की ओर से 93वें ऑस्कर्स अवॉर्ड 2021 के लिए नॉमिनेट किया गया है। कंगना ने ‘जल्लीकट्टू’ की टीम को बधाई तो दी लेकिन इसी बहाने उन्होंने बॉलीवुड के मूवी माफिया पर निशाना भी साधा। कंगना ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिका है कि 'बुलीवुड की जितनी बुराई की गई थी, उसका रिजल्ट अब सभी के सामने हैं। हिंदी सिनेमा सिर्फ फिल्मी परिवा वालों के लिए है। मूवी माफिया गैंग अपने घरों में छिपकर बैठा है तभी जूरी अपना काम भी कर पा रही है।' वहीं कंगना का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। फैस इसपर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

24-11-2020
आर्थिक तंगी से जूझ रहे अभिनेता आशीष रॉय ने तोड़ा दम, दोनों किडनी थी खराब,सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद

मुंबई। एक्टर आशीष रॉय का लंबी बीमारी के बाद 24 नवंबर को निधन हो गया। 55 वर्षीय आशीष की दोनों किडनी खराब थीं और वह पिछले 3 साल से डायलिसिस पर थे। लंबे वक्त से इलाज कराने की वजह से वह आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे।आशीष को “ससुराल सिमर का” जैसे धारावाहिक में काम करने के लिए जाना जाता था। उन्हें मई 2020 को मुंबई स्थित एक हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती किया गया था तब उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्थिक सहायता मांगी थी।  
आशीष रॉय के दोस्त सूरज थापर के मुताबिक मंगलवार तड़के रॉय को सांस लेने में तकलीफ हुई,जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। थापर ने कहा, “उनके सहायकों ने उन्हें चाय दी,जिसे पीने से उन्होंने मना कर दिया और तेजी से सांस लेने लगे। अचानक वह (तड़के) तीन बजकर 45 मिनट पर बेहोश हो गए।

वह किडनी के रोग से पीड़ित थे और उनका नियमित डायलिसिस भी होता था। आशीष रॉय  'बा बहू और बेबी', 'ससुराल सिमर का','ब्योमकेश बख्शी', 'बनेगी अपनी बात', 'यस सर' समेत कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके थे। इसके अलावा उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था। आशीष हॉलीवुड फिल्मों के लिए डबिंग भी कर चुके थे, जिनमें 'सुपरमैन रिटर्न्स', 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड ऑफ टार्जन' और 'जोकर' जैसी बड़ी फिल्मों का भी नाम शुमार है।

 

22-11-2020
पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान के पापा सैफ को लगता है वो भी फैमिली मेंबर्स की तरह एक्टिंग कर सकता है

रायपुर/मुंबई। पॉपुलर स्टार किड्स में से एक नाम तैमूर अली खान का है। पिता सैफ को लगता है की तैमूर बड़े होकर फिल्मों में एक्टिंग कर सकते हैं। सैफ का मानना है कि बड़े होकर तैमूर भी फैमिली के अन्य लोगों की तरह फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान कई सारे इंटरव्यू में तैमूर के बारे में बात करते नजर आते हैं। उन्होंने बताया, मेरी बहन फिल्मों में काम करती है।

मेरी वाइफ और एक्स वाइफ भी लगभग सारे लोग इस फेम में है। मेरी बेटी एक्ट्रेस है, मेरा बेटा एक्टर बनना चाहता है। मुझे ऐसा लगता है कि आगे चलकर तैमूर भी एक्टर बन सकता है। वो अभी से हम लोगों को खूब एंटरटेन करता है। तैमूर अली खान की बात करें तो उनको खेलना बहुत अच्छा लगता है। करीना भी सोशल मीडिया पर तैमूर की कई सारी फोटोज शेयर करती रहती है। तैमूर के दादा यानी नवाब पटौदी अली खान देश के बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक रहे हैं। ऐसे में तैमूर का क्रिकेट के प्रति रुझान भी दिलचस्प लगता है।

21-11-2020
सोशल मीडिया में हरदम सक्रिय रहने वाली कंगना ने हैदराबाद में थलाईवी की शूटिंग के साथ फ़िल्म धाकड़ की तैयारी शुरू की

रायपुर/मुंबई। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली कंगना रनौत इन दिनों हैदराबाद में फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही है। इसी बीच उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारी भी शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है। कंगना ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-‘मुझे मल्टीटास्क करना पसंद नहीं है, लेकिन इन दिनों मुझे फिर से अपने शुरुआती दिनों की तरह काम करने की जरुरत है एक घोड़े की तरह, इसलिए फिल्म ‘थलाइवी’ के साथ ही मैंने ‘धाकड़’ के एक्शन सीन की रिहर्सल भी शुरू कर दी है। कंगना ने तीन तस्वीरें शेयर कीं। इसमें एक में वे मुक्केबाजी कर रही हैं, वहीं एक में फिल्म के डायरेक्टर और टीम के साथ डिस्कस कर रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'मल्टीटास्क करना पसंद नहीं है लेकिन ऐसे समय में मुझे उस शुरुआती समय में वापस जाना पड़ा है जब मैं एक घोड़े की तरह काम किया करती थी। इसलिए अब फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग के साथ-साथ मैंने 'धाकड़' के लिए भी एक्शन रिहर्सल करना शुरू कर दिया है।

 

11-11-2020
रणवीर के गाने ततड़-ततड़ में राज कुंद्रा ने किया डांस

रायपुर/मुंबई। सोशल मीड‍िया पर समय-समय पर अपने फनी वीड‍ियोज से फैंस को हसाते रहने वाली श‍िल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी इन दिनों चर्चाे में है। एक बार फिर राज ने फनी वीड‍ियो शेयर किया है। इसमें वे एक्टर रणवीर सिंह की कॉपी करते नजर आ रहे हैं। फिल्म "गोल‍ियों की रासलीला रामलीला" के फेमस गाने ततड़-ततड़ में रणवीर के गाने पर डांस किया है। वीड‍ियो देख आप भी हंस पड़ेंगे। राज ने रिफेस ऐप का इस्तेमाल करते हुए रणवीर सिंह की जगह अपने चेहरे को डाला है। उनका यह वीड‍ियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग राज को रणवीर के लुक में देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए राज ने लिखा- 'मेरे ऐब्स इतने अच्छे नजर आ रहे हैं...क्या बोलूं...मिड वीक मस्ती'।

07-11-2020
दुर्ग पुलिस अब यूट्यूब चैनल पर दिखेगी, मुख्यमंत्री ने किया शुभारंभ

दुर्ग। पुलिस के साइबर संगी कार्यक्रम के अंतर्गत शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग पुलिस के यूट्यूब चैनल का लॉन्च किया। इसमें अंचल में होने वाले साइबर अपराधों के जागरूकता संबंधी वीडियो, कोरोना वायरस के संबंध में जागरूकता भरे वीडियो एवं अन्य वीडियो के माध्यम से प्रचार प्रसार किया जाएगा। दुर्ग पुलिस सोशल मीडिया में फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से नागरिकों से जुड़ी हुई है एवं यूट्यूब के लॉन्च होने के बाद समस्त नागरिकों को और भी जागरूकता भरे वीडियोस सरल रूप में प्राप्त हो पाएंगे।

दुर्ग पुलिस के द्वारा इकोनामिक अनलॉक पर शॉर्ट मूवी भी बनाई गई, जिसका शुभारंभ  मुख्यमंत्री  के हाथों से दुर्ग पुलिस के यूट्यूब पर वीडियो को अपलोड करके की गई। कार्यक्रम में पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज विवेकानंद, पुलिस अधीक्षक दुर्ग प्रशांत ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर रोहित झा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम सहित दुर्ग जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। इकोनामिक अनलॉक वीडियो में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले अजय रात्रे एवं टीम भी मौजूद थी।

 

05-11-2020
सोशल मीडिया में पहले की दोस्ती फिर किया दैहिक शोषण, आरोपी को कोरबा से किया गिरफ्तार

राजनांदगांव। सोशल मीडिया पर दोस्ती और बाद में शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा। मामला राजंनादगांव का है। यहां पीड़िता ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई की कोरबा का रहना वाला शुभम सरकार ने इंस्टाग्राम में दोस्ती की। बातचीत और मेल मुलाकात होने पर शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण किया।पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध किया गया। कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र चतुर्वेदी ने टीम गठित कर कोरबा भेजी। यहां शुभम सरकार की पतासाजी की गई। पता मिलने पर उसके घर दबिश दी गई तथा गिरफ्तार कर थाना कोतवाली राजनांदगांव  लाया गया। आरोपी ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण करने और पीड़िता की फोटो व वीडियो वायरल करना स्वीकार किया। आरोपी को धारा 376 व 506 भादवि के तहत न्यायालय में पेश किया गया,जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।

 

05-11-2020
सोशल मीडिया पर छाई हुई है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रित के करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें

रायपुर/नई दिल्ली। इन दिनों इंडस्ट्रीज में कई नई जोड़ियां है, जिन्होंने इस साल अपना पहला करवचौथ मनाया है। इन्ही जोड़ियों में से एक जोड़ी है बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी अभी हालही में हुई है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई रही थी। अब पहले करवा चौथ के इस ख़ास मौके पर भी नेहा ने रोहनप्रीत के घर अपना पहला त्योहार सेलिब्रेट करते हुए फोटोज़ शेयर की है। नेहा कक्कड़ ने अपने पहले करवाचौथ पर एक छोटा सा म्यूजिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और रोहनप्रीत एक गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। दोनों मेहंदी दा रंग गाने पर परफॉर्म कर रहे है और इस गाने में नेहा अपने हाथ की मेहंदी दिखा रही है। नेहा ने अपने हाथों में सिंपल मेहंदी लगाई है। लुक की बात करें तो वीडियो में नेहा लाल दुपट्टा ओढ़े हुए नजर आ रही है। उनके हाथों में लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर नजर आ रहा है। उधर रोहनप्रीत भी लाल रंग की पगड़ी पहने दिखाई पड़ रहे है। दोनों की जोड़ी काफी कूल लग रही है। वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से लेकर अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

05-11-2020
रोका सेरेमनी से करवा चौथ को स्पेशल बना लिया आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की जोड़ी ने

रायपुर/नई दिल्ली। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने करवा चौथ के दिन रोका सेरेमनी कर ली। हाल ही में सिंगर आदित्य नारायण ने एलान किया था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। ऐसे में अब उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। आदित्य की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी की है। रोका सेरेमनी की जो तस्वीर सामने आई है, उसे आदित्य ने शेयर नहीं किया। इस तस्वीर को उनके पिता उदित नारायण के एक फैन पेज से शेयर किया गया। इस तस्वीर में आदित्य के पिता उदित नारायण और उनकी मां है। जबकि श्वेता की ओर से उनका परिवार है। आदित्य और श्वेता दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे है। आदित्य के हाथ में एक नारियल है, जबकि श्वेता के हाथ में शगुन की एक थाली है।  

फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां -
अपनी शादी की अनाउंसमेंट के बाद आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। आदित्य ने कहा था, श्वेता से मेरी मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। उस दौरान हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। उसके बाद धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार हो गया। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। हमारे रिश्ते में भी हर रिश्ते की तरह काफी उतार-चढ़ाव आए। मेरे माता-पिता को श्वेता काफी पसंद है। उसके बाद आदित्य ने बताया था कि इसी साल नवंबर-दिसंबर तक दोनों की शादी हो सकती है। आदित्य और श्वेता लगभग 10 साल से रिलेशनशिप में है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804