GLIBS
21-04-2021
ऑक्सीजन सिलेंडर पर छपी मिली भाजपा नेता की तस्वीर, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

राजकोट/रायपुर। गुजरात के राजकोट से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक भाजपा नेता और पूर्व विधायक की फोटो मरीजों के इलाज में इस्तेमाल होने वाले ऑक्सीजन सिलेंडर पर छपी हुई मिली है। अब ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सूत्रों का कहना है कि भाजपा नेता हीरा सोलंकी के समर्थकों ने उनकी तस्वीर ऑक्सीजन सिलेंडर पर छपवा दी।

18-04-2021
नील नितिन मुकेश परिवार सहित पाए गए कोविड पॉजिटिव

मुंबई/रायपुर। एक्टर नील नितिन मुकेश और उनका परिवार भी कोरोना संक्रमित हो गया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि ‘हर तरह की सावधानी बरतने और घर में रहने के बावजूद, मेरे परिवार के सदस्य और मैं कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हम सभी घर में क्वारंटीन हो चुके हैं और डॉक्टरों की ओर से बताई गई दवा ले रहे हैं और प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। आपके प्यार और दुआओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।’ बताया जा रहा है कि एक्टर की मां को छोड़ कर एक्टर सहित इनके पापा, भाई, पत्नी और इनकी दो साल की बेटी भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

18-04-2021
अर्जुन रामपाल हुए कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

मुंबई/रायपुर। एक्टर अर्जुन रामपाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि ‘मैं कोव‍िड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मुझमें लक्षण नहीं हैं पर मैंने खुद को अलग कर होम क्वारंटाइन कर लिया है और सभी जरूरी मेड‍िकल केयर ले रहा हूं। मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं। पिछले 10 दिनों में जो लोग मुझसे संपर्क में आए हैं। प्लीज अपना ध्यान रखें और जरूरी सावधानी बरतें।’

17-04-2021
Breaking : सीजी बोर्ड की कक्षा 12वीं की परीक्षाएं स्थगित होने का आदेश वायरल, माशिमं सचिव ने बताई सच्चाई 

रायपुर। प्रदेश में रोजाना कोरोना संक्रमण के केस बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं। वर्तमान में प्रदेश के लगभग कई जिलों में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन की इस अवधि में भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। अब किसी ने सोशल मीडिया में सीजी बोर्ड कक्षा की 12वीं  की परीक्षाएं स्थगित होने का आदेश वायरल किया है। यह जानकारी छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव प्रो.वीके गोयल ने दी है। उन्होंने कहा है कि शनिवार को उनके हस्ताक्षर से 12वीं की परीक्षाएं स्थगित होने का एक ऑर्डर वायरल हो रहा है। यह गलत (फेक) है।

17-04-2021
मनीष मल्होत्रा हुए कोविड पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मुंबई/रायपुर। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्लस निशान वाली एक तस्वीर शेयर कर लिखा है कि “मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है और अब मैं घर पर क्वारंटीन हूं। मैं सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहा हूं और अपने डॉक्टर्स की निगरानी में हूं। कृपया सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।”

16-04-2021
इस देश में फेसबुक, व्हाट्सएप और ट्विटर सहित सोशल मीडिया पर लगा बैन

इस्लामाबाद/रायपुर। पाकिस्तान ने देश भर में सोशल मीडिया को बैन कर दिया है। यह प्रतिबंध सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक लगाया गया है। हालांकि इसको लेकर कोई कारण नहीं बताए गए हैं। इमरान खान सरकार के इस आदेश के बाद पाकिस्तान में व्हाट्सएप, यूट्यूब, ट्विटर, टेलीग्राम, टिकटॉक, फेसबुक सहित अन्य प्लेटफार्म बंद हो गए हैं। टेलिकॉम ऑपरेटर्स का कहना है कि इसे बहाल करने के लिए कोई निश्चित समय सीमा नहीं दी गई है। आंतरिक मंत्रालय ने शुक्रवार को पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (पीटीए) को सोशल मीडिया प्लेटफार्मों- ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब और टेलीग्राम को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक ब्लॉक करने का निर्देश दिया है। मंत्रालय ने पीटीए अध्यक्ष को निर्देश दिया है। चूंकि पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान में तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान की तरफ से प्रदर्शन किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसी प्रोटेस्ट की वजह से पाकिस्तान में सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का फैसला लिया गया है। सोशल मीडिया बैन से पहले पाकिस्तानी टीवी चैनल्स से तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान के प्रोटेस्ट की कवरेज को भी बैन कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान टेलीकॉम अथॉरिटी के चेयरमैन ने कहा है कि उनसे इस मैटर पर तत्काल एक्शन लेने को कहा गया है।

 

16-04-2021
अंबेडकर जयंती पर युवक ने की आपत्तिजनक पोस्ट, सतनामी समाज ने थाने पहुंच कर दर्ज कराई एफआईआर

बिलासपुर। धुरवाकारी निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया में अम्बेडकर जयंती पर आपत्तिजनक पोस्ट कर संविधान निर्माता डॉ.भीम राव अम्बेडकर को गलत ठहराया। पोस्ट सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गई और लोगों ने युवक का विरोध किया। क्षेत्र के सतनामी समाज के लोग बड़ी संख्या में थाने पहुंचे और युवक सतीश साव के खिलाफ पचपेड़ी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। सतनामी समाज के लोगों ने थाना प्रभारी से उचित कार्यवाही की मांग की है।

15-04-2021
सोशल मीडिया में दोस्ती पड़ी भारी, युवती ने बनाया छात्र के चैट का वीडियो और फिर ऐंठने लगी पैसे

जयपुर। राजस्थान के सीकर में एक छात्र से एक युवती ने दोस्ती की। फिर वीडियो कॉल पर अश्लील वीडियो बनाकर छात्र से पैसे वसूलने लगी। परेशान होकर छात्र ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस युवती की तलाश में जुटी है पर अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने बताया कि पहले युवती ने छात्र का मोबाइल नंबर ढूंढा फिर खुद को इंजीनियरिंग की छात्रा बताकर छात्र को दोस्ती के लिए मैसेज भेजने लगी। युवती ने छात्र से पहले कॉल पर बात की फिर वीडियो पर बात करने लगी। वीडियो कॉल पर बात करते हुए उसने छात्र अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उद्योग नगर थाने के इंचार्ज पवन चौबे ने बताया कि थाना इलाके में रहने वाले छात्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रहा है। गत दिनों उसके मोबाइल नंबर पर अनजान नंबर से दोस्ती के लिए मैसेज आया। जवाब नहीं देने पर भी मैसेज आते रहे। उसने जब दोस्ती का मैसेज स्वीकार किया तो युवती ने उसके साथ चैट करना शुरू कर दिया। दोस्ती आगे बढ़ी तो एक दिन युवती ने उससे वीडियो कॉल पर अश्लील बातें की। छात्र की शिकायत के मुताबिक युवती के बहकावे में आने पर छात्र ने भी उसकी भाषा में जवाब देना शुरू कर दिया। इस दौरान युवती ने अश्लील वीडियो बना लिया और पैसे ऐंठने लगी। परेशान छात्र ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। 

14-04-2021
एसडीएम से बातचीत की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया में वायरल कर आरोप लगाना युवक को पड़ेगा महंगा

धमतरी। एसडीएम से दूरभाष पर बातचीत कर उसकी अवैधानिक रूप से रिकॉर्डिंग करना और लापरवाही का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया में रिकार्डिंग वायरल करन युवक को महंगा पड़ेगा क्योंकि उसकी एसपी से शिकायत हुई है और कार्यवाही की तैयारी है। बताया गया है कि एक युवक ने एसडीएम चंद्रकांत कौशिक को कॉल कर खुद को कोशिश फाउंडेशन का सदस्य बताया। परिवहन पास का आवेदन तीन दिन से पेंडिंग होने को लेकर एसडीएम से चर्चा की और बातचीत की रिकार्डिंग कर सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार कर दिया कि पास बनाने में लापरवाही बरती जा रही है। चूंकि अभी एसडीएम समेत पूरा राजस्व अमला कोरोना की रोकथाम में लगा हुआ है, पास जारी करने से लेकर क्वारेंटाइन सेंटर, वैक्सिनेशन, कानून व्यवस्था बनाए रखने समेत अन्य कार्य किया जा रहा है, इन सबके बीच भ्रामक प्रचार से शासन की छवि धूमिल हुई इसलिए कार्यवाही के लिए एसपी को पत्र लिखा गया है। चर्चा में एसडीएम चंद्रकांत कौशिक ने कहा कि लोगो को सिर्फ अतिआवश्यक कार्य के लिए ई पास जारी किया जा रहा है। कुछ लोग गैर जरूरी कार्य के लिए पास जारी करने आवेदन कर रहे उन्हें पास जारी नही किया जा रहा है। भ्रामक प्रचार करने वाले युवक की शिकायत की गई है।

 

06-04-2021
श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

मुंबई/रायपुर। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चे में रहती है। श्रद्धा हमेशा दिलचस्प तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में श्रद्धा ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो थ्रोबैक मालूम होती है। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट बिकिनी टॉप और सफेद स्कर्ट पहनी हुई दिख रही हैं। फैंस उनकी फोटो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं। साथ ही श्रद्धा की फोटों को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804