GLIBS
14-03-2020
वेस्टर्न रेलवे अलग स्टाइल में कोरोना को लेकर कर रहा जागरुक, जानें क्या है खास...

मुंबई। कोरोना वायरस अपना प्रकोप आये दिन व्यापक रूप लेते जा रहा है। कोरोना के कई मामले सामने आ चुके है। वहीं कोरोना के चलते दुनिया भर की अर्थव्यवस्थाएं भी प्रभावित हो रही है। बता दें कि अब तक इस वायरस से 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। दिल्ली सरकार ने भी हालात को देखते हुए सिनेमाहॉल और स्कूल 31 मार्च तक बंद करने की घोषणा कर दी है। वहीं इसका भारी असर बॉलीवुड में भी देखने के लिए मिल रहा है। अब इस मामले में वेस्टर्न रेलवे ने भी अलग स्टाइल में जागरुक किया है। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म के सहारे लोगों में जागरुकता फैलाने की कोशिश की है। वेस्टर्न रेलवे ने एक ट्वीट किया है, इसमें एक पोस्टर की तस्वीर सांझा की गई है। इस तस्वीर में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को देखा जा सकता है। कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए पोस्टर में फिल्म के टाइटल ट्रैक 'कुछ कुछ होता है' के लिरिक्स को भी बदल दिया गया है। इस पोस्टर में लिखा था- तुम पास आए, यूं मुस्कुराए, हाथ मिलाए तो वायरस फैलाएं। वही ट्वीट में लिखा था- कृप्या अपने हाथ साफ रखें और साबुन या एल्कोहल बेस्ड हैंड सैनीटाइजर का इस्तेमाल करें और अपने हाथ दिन में कई बार धोते रहें। अपने नाक, मुंह और आंखों को टच करने से बचें। अपने आपको कोरोना वायरस से बचाने के लिए तरीके अपनाएं। बॉलीवुड एक्टर्स भी लोगों को वीडियो शेयर कर के जागरुक कर रहे है। 

05-03-2020
किंग खान की फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान बहुत जल्द ही दर्शकों को हँसाने के लिए एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म लेकर आ रहे है। फिल्म "कामयाब" 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का प्रीमियर 3 मार्च को मुंबई में हुआ। फिल्म के प्रीमियर पर शाहरुख खान तो आए ही साथ ही बॉलीवुड के कई नामचीन सितारे भी दिखें। कामयाब के प्रीमियर पर निर्देशक हार्दिक मेहता, लीड एक्टर संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और ईशा तलवार सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री ‌के कई सितारे मौजूद थे। अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, चित्रांगदा सिंह, रजत कपूर, ऐली अवराम, गौरव गेरा, अमोल पाराशर, मिथिला पालकर, भुवन बम, मियांग चंग, सीमा पाहवा जैसी प्रमुख हस्तियों ने प्रीमियर में शिरकत की थी। 

27-02-2020
पुराने गानों को रिक्रिएट करने के चलन पर मलाइका बोली, छाइयां छाइयां के गाने पर कोई छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए

मुंबई। बॉलीवुड के पुराने गानों को इन दिनों रिक्रिएट करना चलन में बन गया है। बीतें कुछ सालों में बॉलीवुड के कई गानों को रिक्रिएट करके दोबारा फिल्मों में दोहराया गया है। गानों के रिक्रिएट करने को लेकर कई फिल्मी हस्तियों ने सही तो कुछ ने गलत भी कहा है। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने भी बॉलीवुड के कुछ गानों को रिक्रिएट करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मलाइका का गाना छाइयां छाइयां आज भी लाखों दिलों की धड़कन है। उनका ये गाना साल 1998 में आई फिल्म दिल से का है। इस फिल्म में शाहरुख खान, मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में थी। मलाइका ने छाइयां छाइयां गाने के रिक्रिएट करने पर कहा है कि कुछ गानों को कभी रिक्रिएट नहीं किया जाना चाहिए। आज का दौर कंटेंट को रिक्रिएट करने का है, लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी गाने है जिन्हें रिक्रिएट करने के लिए कभी नहीं छूना चाहिए क्योंकि वह प्रतिष्ठित है। आप बीते सालों में पांच से 10 सबसे अच्छे गाने उठाकर देख लीजिए। उनमें से एक छाइयां छाइयां गाना भी होगा। इसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। ये जैसा है वैसा ही रहने दें। जब आप इस गाने को सुनते हो तो खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते हो। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने छाइयां छाइयां गाने की शूटिंग के दिनों को भी याद किया।

11-02-2020
अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, घायलों को जिला अस्पताल में किया भर्ती

गुना। शहर के बाईपास टोल टेक्स के पास अनियंत्रित होकर कार डिवाडर से टकरा गई। इससे तीन कार पर सवार तीन व्यक्ति घायल हो गए। तीनों व्यक्ति कैंट थाने के निवासी बताए जा रहे हैं। इसमें शाहरुख खान उम्र 20 वर्ष, नईम खान 17 वर्ष, समीर खान 21 वर्ष को चोट आई । तीनों को 108 एंबुलेंस ने समय पर जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में एम्बुलेंस स्टाफ आनंद त्रिपाठी एवं पायलट रामशंकर ने भर्ती कराया। यह जानकारी 108 एम्बुलेंस के जिला अधिकारी शिवकांत उपाध्याय ने दी।

 राकेश किरार की रिपोर्ट

10-02-2020
सुहाना खान की मिरर सेल्फी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों सुर्खियों में है। सुहाना अभी फिल्मी दुनिया से दूर है। सुहाना खान अपने फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरती है। इस फोटो में शाहरुख खान की बेटी अपनी दोस्त के साथ मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। सुहाना खान की इस फोटो को उनके फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दें कि फोटो के साथ एक वीडियो में सुहाना मशहूर रैपर ऐमिनेम के सुपरहिट गाने ब्यूटीफुल को गाती और डांस करती नजर आ रही हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का स्टाइल हो या अंदाज, वो सोशल मीडिया पर छा जाती है। सुहाना अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में है। दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करेंगी। 
 

09-02-2020
अबराम ने जीता गोल्ड मेडल, शाहरुख खान हुए इमोशनल

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे अबराम ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता है। इसकी कई तस्वीर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल में शेयर की हैं। शाहरुख खान ने अबराम खान की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि इस मेडल के साथ मुझे लगता है कि मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हैं। शाहरुख ने अपने ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है की उन्होंने अपनी जिंदगी में जितने अवॉर्ड नहीं जीते है, उससे ज्यादा उनके बच्चों ने जीते हैं। शाहरुख ने लिखा 'मुझे लगता है मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हैं। ये बहुत अच्छी बात है, अब मुझे और ट्रेनिंग की जरूरत है।  

 

03-02-2020
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शाहरुख खान की आईपीएल टीम से जुड़ी कंपनियों पर ईडी ने की कार्रवाई

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने रोज वैली पॉन्जी स्कीम मामले में अभिनेता शाहरुख खान की आईपीएल टीम से जुड़ी कंपनी समेत 3 कंपनियों की 70 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त कर ली है। ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यह कार्रवाई हुई है। ईडी ने बयान जारी कर कहा कि रोज वैली समूह और इसकी अन्य संस्थाओं से मिले पैसे के संबंध में यह कार्रवाई की गई है। ईडी ने बताया कि प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत कई संस्थाओं और व्यक्तियों से जुड़े लोगों की 70.11 करोड़ की संपत्ति को अटैच किया गया है। बता दें कि रोज वैली केस मामले में ईडी द्वारा कोलकाता और भुवनेश्वर में कई चार्जशीट दाखिल की गई है।

 

11-11-2019
'तानाजी' के साथ फिल्मों का शतक पूरा करने जा रहे अजय देवगन, किंग खान ने कहा...

मुंबई। अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ उनके करियर की 100वीं फिल्म है। अजय देवगन ने साल 1991 में 'फूल और कांटे' से अपने करियर की शुरुआत की थी। अजय देवगन की इस उपलब्धि पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने उन्हें बधाई दी है। शाहरुख, अजय देवगन को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं और उन्होंने अजय देवगन के लिए बढ़िया सा संदेश भी लिखा है। शाहरुख खान ने अजय देवगन के 100वीं मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''दोस्त अजय देवगन के आगे और 100 फिल्मों को लेकर आशान्वित हूं। एक ही साथ दो मोटरसाइकिल पर सवारी कर आप काफी लंबी दूरी तय कर चुके हैं। आगे बढ़ते रहें और तानाजी फिल्म के लिए शुभकामनाएं।''

फिल्म में अजय देवगन तानाजी के किरदार में होंगे। बता दें कि तानाजी मलुसारे छत्रपति शिवाजी के जनरल थे जो कि मराठाओं के लिए मुगलों से लड़ते हुए सिंहगढ़ के युद्ध में मारे गए थे। तानाजी कोंढाणा के किले को जीतने के दौरान मारे गए थे। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार तीनों मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल की शुरुआत में 10 जनवरी को रिलीज़ होगी। फिल्म 3D में भी रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी दिखेंगे। दोनों की साथ में ये चौथी फिल्म है। इससे पहले कच्चे धागे, एलओसी और ओमकारा जैसी फिल्मों में दोनों अभिनेता साथ में दिखाई दे चुके हैं। हालांकि लंबे समय से दोनों की साथ में कोई फिल्म नहीं आई है।

 

02-11-2019
मन्नत के बाहर फैंस ने किए शाहरुख को विश, किंग खान ने अपने अंदाज में कहा धन्यवाद

मुंबई। बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान की दीवानगी भारत ही नहीं पूरी दुनिया के लोगों पर सिर चढ़कर बोलती है। उनकी दीवानगी का आलम यह है कि कई दिन पहले से ही फैन्स ट्विटर पर इस दिन के लिए काउंटडाउन कर रहे थे। आधी रात उनके बंगले मन्नत के बाहर उन्हें बर्थडे विश करने के लिए फैन्स का हुजूम उमड़ पड़ा।

हर खास मौके पर शाहरुख के फैन्स उन्हें बधाई देने के लिए मन्नत के बाहर इक्ट्ठा होते हैं। ईद, दिवाली या होली जैसे त्यौहारों पर शाहरुख अपने घर की बालकनी में आकर फैन्स को विश करते हैं। उनके जन्मदिन पर फैन्स का एक्साइटमेंट अलग था। देर रात से ही फैन्स उनके घर के सामने जमा हो गए। शाहरुख खान भी आधी रात को उनका अभिवादन करने अपनी बालकनी में आए। शाहरुख के आते ही फैन्स का उत्साह बढ़ गया। कई फैन्स ने शाहरुख की तरफ टी-शर्ट भी फेके। ये शाहरुख के लिए उनका बर्थडे गिफ्ट था। फैन्स का प्यार देखकर शाहरुख भी बेहद खुश नजर आए। उन्होंने इशारों से उन्हें आवाज धीमी करने के लिए कहा क्योंकि पड़ोसी सो रहे हैं।

30-10-2019
दिवाली पर ऐश्वर्या की मैनेजर के साथ हुआ हादसा, इस स्टार ने बचाया...

मुंबई। दिवाली के दिन अमिताभ बच्चन के घर पार्टी में एक हादसा हो गया। खबर के अनुसार ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगें में आग लग गई थी। इस पर अचानक शाहरुख खान की नजर पड़ी और उन्होंने अर्चना को बचा लिया। हादसे के बाद उनको मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन के घर हुई दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे। शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी के साथ इस पार्टी में गए थे। शाहरुख ने अपनी जैकेट की मदद से अर्चना की लहंगे की आग पर काबू पाया। अर्चना अब भी आईसीयू में हैं, वो 15 फीसदी तक जल गई हैं। वहीं आग बुझाने में शाहरुख को भी मामूली चोट आई है। बता दें कि अर्चना पिछले कई सालों से ऐश्वर्या राय के साथ काम कर रही हैं। 27 अक्टूबर को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर भी दिवाली की पार्टी रखी गई। अमिताभ के लिए ये दिवाली बेहद खास थी, क्योंकि पिछले 2 सालों से उनके घर दिवाली की पार्टी नहीं हो रही थी, लेकिन इस साल दिवाली पर अमिताभ के घर पर पार्टी रखी गई थी।

07-09-2019
विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को बीसीसीआई ने जारी किया कारण बताओ नोटिस, जानिए क्यों......

नई दिल्ली। विकेटकीपर बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक को बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस दिया है। बीसीसीआई ने कार्तिक को यह नोटिस कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में जाने के कारण दिया है। कार्तिक टीम के कोच ब्रैंडन मैक्कलम के साथ ड्रेसिंग रूम में थे। मैक्कलम को हाल ही में कोलकाता का भी कोच नियुक्त किया गया है। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है और कहा है कि कार्तिक को ऐसा करने से पहले इजाजत लेनी चाहिए थी क्योंकि वह अभी भी बोर्ड के केंद्रीय अनुबंध प्राप्त खिलाड़ियों की सूची में हैं। कार्तिक को सात दिनों के अंदर इस नोटिस का जवाब देना है। अधिकारी ने कहा, "चूंकि वह भारतीय टीम के खिलाड़ी हैं ऐसे में कुछ प्रोटोकॉल होते हैं जिनका पालन करना होता है।

वह केंद्रीय अनुबंध में शामिल हैं और ऐसे में वह बीसीसीआई की इजाजत के बिना सीपीएल के ड्रेसिंग रूम में नहीं जा सकते। उन्हें सात दिनों के अंदर नोटिस का जवाब देना होगा।" त्रिनबागो और कोलकाता दोनों की फ्रेंचाइजियों का मालिकाना हक भारतीय अभिनेता शाहरुख खान के पास है। लेकिन बीसीसीआई अपने रुख पर साफ है कि भारतीय खिलाड़ियों का विदेश की टी-20 लीगों से कोई लेना-देना नहीं है। यह बात हालांकि साफ नहीं है कि कार्तिक का ड्रेसिंग रूम में जाना आम तौर पर किया गया व्यवहार था या आईपीएल के अगले सीजन को लेकर रणनीति बनाने को लेकर वह वहां गए थे। कार्तिक का भविष्य अब इस बात पर निर्भर करता है कि प्रशासकों की समिति (सीओए) इस मसले को किस तरह से देखती है। अधिकारी ने कहा, "देखना होगा कि सीओए उनके जवाब को किस तरह से लेती है।"


 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804