GLIBS
27-08-2019
अभिनेता अक्षय कुमार ने 'भूल भुलैया 2' में कैमियो करने से किया इंकार.... 

मुंबई l बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग अब जबरदस्त हो चुकी है। कार्तिक आर्यन अब बी-टाउन ब्यूटीज के तो फेवरेट बन ही चुके हैं, साथ ही में वो फिल्ममेकर्स की भी पहली पसंद हैं। कार्तिक के पास इन दिनों कई फिल्मे हैं, जिन्हें वो कर रहे हैं। बीते दिनों ही ऐलान हुआ है कि कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर्स के साथ ऐलान भी हो चुका है। बता दें कि 2007 में आई भूल भुलैया का 12 साल बाद सीक्वल आ रहा है। फिल्म में लीड पार्ट में अक्षय कुमार नजर आए थे। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के लिए कई स्टार्स के नाम आए। आखिरकार बाजी कार्तिक आर्यन ने मार ली। वहीं बीते दिनों से ही खबरें थी कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ ओरिजिनल फिल्म के हीरो अक्षय कुमार भी नजर आ सकते हैं। अब खबर आई है कि इस फिल्म में कैमियो करने से खिलाड़ी कुमार ने मना कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक अब अक्षय इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि, अक्षय कुमार ने भूल भुलैया 2 के मेकर्स का ऑफर ठुकरा दिया है। वो फिल्म के प्रोड्यूसर्स मुराद खैतानी और अश्विन के अच्छे दोस्त हैं, जिन्होंने अक्की की शौकीन्स भी प्रोड्यूस किया था। वो चाहते थे कि अक्षय फिल्म में कैमियो करें। लेकिन अक्षय कुमार अपने बिजी शेड्यूल के चलते इस फिल्म को नहीं कर पाएंगे। अक्षय कुमार इस समय अपनी अपकमिंग फिल्मों सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे और इक्का में व्यस्त हैं। उनके पास इतना वक्त ही नहीं है कि वो भूल भुलैया 2 के लिए वक्त दे पाएं। इसीलिए उन्होंने फिल्म में काम करने मना किया है। अब अक्षय के पास कैमियो के लिए भी वक्त नहीं है, ये वाकई में हैरान करने वाला है। वहीं दूसरी ओर ये भी कहा गया है कि, इसकी एक वजह भूषण कुमार भी हैं। दरअसल भूषण के साथ अक्षय की वॉर तबसे चल रही है, जबसे उन्होंने उनके पिता गुलशन कुमार की बायोपिक में काम करने से इंकार किया है। अब बहरहाल सच क्या है ये तो अक्षय ही बता सकते हैं.

20-08-2019
वित्त मंत्री ने किया अखबार के कागज पर आयात शुल्क वापस लेने से इंकार

नई दिल्ली। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अखबार के कागज पर 10 प्रतिशत आयात शुल्क लगाए जाने को वापस लेने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि घरेलू उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए शुल्क लगाया गया है और आयात करने वालों को शुल्क का भुगतान करना होगा। अखबार उद्योग ने इससे पहले वित्त मंत्री को ज्ञापन सौंपकर अखबार के आयातित कागज पर आयात शुल्क लगाने को लेकर बजट में की गई घोषणा को वापस लेने की मांग की थी। उद्योग ने कहा था कि इससे उनके लाभ पर दबाव पड़ेगा। अब तक अखबार के कागज पर किसी तरह का आयात शुल्क नहीं लगता था। सीतारमण ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि सरकार का इरादा यह सुनिश्चित करना है कि अखबार के कागज का उत्पादन करने वाले भारतीय उत्पादकों को प्रोत्साहित किया जाए क्योंकि सस्ते आयात के कारण उन्हें नुकसान हो रहा है।

 

13-08-2019
जम्मू-कश्मीर मामला: सुप्रीम कोर्ट ने पाबंदी हटाने पर दखल देने से किया इंकार

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में प्रतिबंध के खिलाफ सुनाई हुई। जिस पर कोर्ट का कहना है कि हालात रातों रात सामान्य नहीं हो सकते, कुछ हो गया तो कौन जिम्मेदारी लेगा। वहीं केंद्र सरकार का कहना है कि लोगों को कम असुविधा हो, इसके लिए पूरी कोशिश की जा रही है। अब इस मामले पर दो हफ्ते बाद सुनवाई होगी। कोर्ट ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की मौजूदा स्थिति 'बहुत ही संवेदनशील'है और यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि वहां किसी की जान नहीं जाए। केंद्र ने कोर्ट को बताया कि जम्मू कश्मीर की स्थिति की रोजाना हालात समीक्षा की जा रही है। 
अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना है कि जम्मू-कश्मीर में कानून व्यवस्था बनी रहे। कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर में संचार समेत कई पाबंदियों को हटाने संबंधी याचिका पर तत्काल दिशानिर्देश देने से इंकार कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि सरकार को राज्य में हालात सामान्य करने के लिए समुचित समय दिया जाना चाहिए। साथ ही केंद्र ने आतंकवादी बुरहान वानी की मुठभेड़ में मौत के बाद कश्मीर में जुलाई 2016 में हुए विरोध प्रदर्शन का हवाला देते हुए कोर्ट को बताया कि हालात सामान्य होने में कुछ दिन का समय लगेगा। अटार्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना है कि जम्मू कश्मीर में कानून व्यवस्था बनी रहे। बता दें ये याचिका तहसीन पूनावाला ने दायर की थी। इसमें कर्फ्यू को हटाने, फोन लाइन्स को दोबारा शुरू करने और इंटरनेट, न्यूज चैनल और बाकी सभी तरह की पाबंदियों को हटाने के लिए कहा है।

15-04-2019
विवाहिता से एकतरफा प्रेम, इंकार करने पर युवक ने किया हमला 

जशपुर। विवाहित से एकतरफा प्रेम के चलते प्रेमी ने चाकू से हमला कर दिया। मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के ऑरिोजर गांव का है। यहां गांव का युवक विवाहिता से एकतरफा प्यार करता था। युवक ने विवाहित से अपने प्रेम का इजहार किया तो महिला ने उसे ठुकरा दिया। इससे आक्रोशित युवक ने विवाहित पर चाकू से हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार युवक ने महिला के चेहरे व जांघ पर वार किया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया । आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आगे की कार्यवाही में जुटी है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804