GLIBS
22-04-2021
Video: भूपेश सरकार कर रही है एम्स में रेमडेसिविर इंजेक्शन की व्यवस्था, भाजपा भी करें मदद: विकास तिवारी 

रायपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा है कि भूपेश बघेल सरकार एम्स में रेमडेसिविर की व्यवस्था करा रही है। लेकिन केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, रायपुर सांसद एम्स के मनोनीत सदस्य सुनील सोनी मोदी सरकार से कहकर तत्काल अखिल भारतीय आयुर्वेदिक संस्थान रायपुर के लिए 25000 रेमडेसिविर इंजेक्शन का व्यवस्था तत्काल करवाएं।

16-04-2021
Video : 15 से 20 हजार रुपए में बिक रहा रेमडेसिविर इंजेक्शन, प्रशासन संज्ञान में ले मामला : विकास तिवारी

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने खुलासा करते हुए बताया है कि 5400 रूपए मूल्य वाले कोविड फॉर और 4800 के मूल्य वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन को मिलीभगत करके कुछ लोग 15 से 20 हजार रूपए में बेच रहे है। उन्होंने कहा है कि नियमों से परे महामारी के दौर में कालाबाजारी करने वालों पर प्रशासन को संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए। प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि हम इस मुद्दे पर काम कर रहे है और अभी तीन इंजेक्शन हमने पकड़ा है।

16-04-2021
शैलेश ने कहा- भाजपा सर्वदलीय बैठक पर अनावश्यक विवाद कर कोरोना से जंग में अड़चने डाल रही 

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने भाजपा के बयानों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राज्यपाल की उपस्थिति में हुई बैठक पर भाजपा ने अनावश्यक विवाद खड़ा किया। राज्य के मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव भी बैठक में थे। भाजपा को अपने सुझाव देने थे। यह महत्वपूर्ण है कि सरकार तक सुझाव पहुंचे और उन सुझावों में बेहतर से बेहतर कार्रवाई हो। इस तरीके से भाजपा बयानबाजी कर कोरोना की लड़ाई में अड़चने डालने में लगी है। यह अच्छा संदेश नहीं जा रहा है। इसको छत्तीसगढ़ के लोग पसंद नहीं कर रहे हैं। कुंभ को समय से पहले समाप्त करना पड़ा। बनारस में श्मशान को टीन से ढका जा रहा है। ये भयावह स्थिति है पूरे देश में, भाजपा शासित राज्य में स्थिति निरंतर बिगड़ रही है। इन सबसे ध्यान हटाने भाजपा के लोग छत्तीसगढ़ में कोरोना के खिलाफ लड़ाई के मार्ग में अड़चने डालने और कोरी बयानबाजी करने में लगे हैं। आज पहली प्राथमिकता होनी चाहिए कि कोरोना के खिलाफ जंग में सब एक साथ मिलकर लड़ें। सबके संसाधन एकजूट हो, लेकिन दुर्भाग्य से भाजपा इसे छोड़कर सिर्फ राजनीति कर रही है। उसे लोगों की तकलीफों से  कोई सरोकार नहीं है। छत्तीसगढ़ सरकार कोरोना महामारी को नियंत्रित करने हर संभव प्रयास कर रही है। ऐसे समय में सरकार के प्रयासों में सभी को साथ आने की जरूरत है।
 

15-04-2021
Video: कश्यप का आरोप, कांग्रेस असम से आए प्रत्याशियों के आवभगत में जुटी, तिवारी ने कहा-राजनीति न करें भाजपा

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता केदार कश्यप ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि एक ओर पूरा प्रदेश कोरोना महामारी की मार झेल रहा है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेसी असम से चित्रकोट रेस्ट हाउस पहुंचे 25—30 प्रत्याशियों की सेवा में लगे हुए हैं। इस पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उनके सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना करती है। विकास ने कहा है कि केंद्र में उनकी सरकार है। उन्हें पीएम मोदी से अपील करनी चाहिए कि छत्तीसगढ़ को पीएम केयर फंड से वेंटिलेटर और रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए बोल सकते हैं। वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल होकर अपना सुझाव दे सकते हैं। यह समय ​राजनीति का नहीं कोरोना से लड़ने का है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804