GLIBS
04-02-2020
रानी मुखर्जी ने कहा, 'ब्लैक' के जरिए मानव जीवन के महत्व को समझा

मुंबई। अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि फिल्म 'ब्लैक' की वजह से उन्होंने मानव जीवन के मूल्य को समझा। इस फिल्म ने मंगलवार को हिंदी सिनेमा में अपनी रिलीज के 15 साल पूरे कर लिए हैं। रानी ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा, "मेरे लिए, 'ब्लैक' मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक है, क्योंकि इससे मैंने मानव जीवन के मूल्य और इस तथ्य को समझा कि हमें अपने जीवन और जिस तरह से हम पैदा हुए हैं, उसके लिए हमें आभारी होना चाहिए। मेरे ख्याल से यह मेरे दिल और दिमाग में दृढ़ता से बैठ गया है।" रानी ने यह भी बताया कि किस तरह से फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के दृष्टिकोण ने उनकी जिंदगी और उनके करियर को प्रभावित किया। रानी ने कहा,"आखिरकार, मैं इस बात के लिए वाकई में शुक्रगुजार हूं कि हर रोज घर से बाहर जाते वक्त मैं सुनने, बात करने, देखने में सक्षम हूं। एक इंसान के तौर पर मैं कभी-कभार सोचती हूं कि हम चीजों को हल्के में ले लेते हैं और ईश्वर के प्रति इस बात का आभार नहीं जताते हैं कि हम घर से अपने तीनों इंद्रियों के साथ निकलते हैं, जो कि बेहद महत्वपूर्ण है।"'ब्लैक' में अमिताभ बच्चन भी थे। फिल्म में रानी ने मिशेल मैकनैली नामक एक गूंगी-बहरी लड़की के किरदार को निभाया था। 

 

27-03-2019
मर्दानी 2 की शूटिंग हुई शुरू, फर्स्ट लुक में दिखी रानी 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। रानी का पहला लुक भी सामने आ गया है। रिपोर्टस के अनुसार फिल्म को गोपी पुथरन डायरेक्ट और आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म की शूटिंग मंगलवार से शुरु हुई है। मर्दानी में रानी ने सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का रोल निभाया था। खबर के मुताबिक इस फिल्म से रानी के साथ चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे डेब्यू करने वाले है। बताया जा रहा है कि अहान एक्टिंग के साथ साथ फिल्ममेकिंग की भी जानकारी लेना चाहते हैं। इसीलिए वो ज्यादातर फिल्मों में ध्यान दे रहे है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804