GLIBS
30-06-2020
सामर्थ्य भारत के लिए सार्थक अभियान : कौशिक

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम दिए उद्बोधन पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी के खिलाफ जो फैसले ले रहे हैं,वह समाज जीवन में सबके हित में है। ऐसी परिस्थितियों में मानव कल्याण के चलाये जा रहे उनका हर प्रयास उनके संवेदनशील नेतृत्व को प्रदर्शित करता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब खाद्यान्न जैसे कई अभियानों के माध्यम से हर किसी की चिंता की जा रही है। यह सामर्थ्य भारत के लिए एक सार्थक अभियान है। नेता प्रतिपक्ष कौशिक कहा कि समूचा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। उनके द्वारा लिए गए हर फैसले सबके हित में है। हमें कोरोना के खिलाफ सजगता और बड़ी लड़ाई लड़नी है।

 

 

29-06-2020
कौशिक ने कहा, प्रदर्शन की पॉलिटिक्स से कुछ नही होगा,धरना के बजाय वैट टैक्स कम हो

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है उनके मंत्री और कार्यकर्त्ता को अपनी सरकार को पेट्रोल-डीजल के दामों पर वैट टैक्स कम कर के लिये सुझाव देना चाहिए। इससे की प्रदेश की जनता को राहत मिल सकेगी। इस तरह से प्रदर्शन के नाम पर सियासत नही करना चाहिये। उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेसी की सरकार बनी है तब से जनहित के मुद्दे पर कोई ध्यान नहीं है। केवल भ्रम फैलाकर यह सरकार आम लोगों को दिग्भ्रमित करना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को संवेदनशीलता से इन उत्पादों  पर जल्द ही वैट टैक्स कम करना चाहिए ताकि जनता को महंगाई से राहत मिल सके। इस समय जिस तरह कोरोना को लेकर जो परिस्थितियां निर्मित हुई हैं उसे ध्यान में रखते हुए कांग्रेस की सरकार को बड़े फैसले लेने की जरूरत है। इस दिशा में अब तक प्रदेश सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया है। पूरे प्रदेश में महंगाई नियंत्रण में नहीं है,जिस पर भी सरकार को चिंता करना चाहिए।


 

 
29-06-2020
युवक के आत्मदाह की कोशिश पर कौशिक ने कहा, किन परिस्थितियों में उठाया गया कदम सूक्ष्मता से हो जांच

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सीएम हाउस के पास युवक की आत्महत्या की कोशिश की घटना को हृदय विदारक कहा है। उन्होंने घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आखिरकार  युवक ने किन परिस्थितियों में खुद को आग लगाई। यह हम सबके चिंता का विषय है। इस पर प्रदेश की सरकार को और भी गंभीर चिंता करना चाहिए कि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति भविष्य ना हो। कौशिक ने कहा कि युवाओं के हित में प्रदेश सरकार को बेहतर काम करने की जरूरत है। किस परिस्थिति में युवक इस तरह के कदम उठाने को विवश हुआ है इस पूरे मामले की सूक्ष्मता से जांच होनी चाहिए। साथ ही उसके उपचार की सारी व्यवस्था और परिवार को तत्काल आवश्यक सहयोग के लिए कदम उठाने की जरूरत है।

27-06-2020
क्वारेंटाइन सेंटर्स की बदहाली के बावजूद सरकार संवेदनहीन है तो उसे सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार नहीं : कौशिक

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कोरोना संकट की रोकथाम के मोर्चे पर प्रदेश सरकार को पूरी तरह विफल बताया है। जांजगीर-चाँपा के क्वारेंटाइन सेंटर में दो माह की बच्ची की मौत और बलौदाबाजार में भाटापारा के क्वारेंटाइन सेंटर में एक श्रमिक द्वारा खुदकुशी किए जाने के नए मामलों के मद्देनजर कौशिक ने सरकार पर हमला बोला। कौशिक ने कहा कि कोरोना संकट को लेकर प्रदेश सरकार कतई गंभीर नहीं दिख रही है और प्रदेश के जनस्वास्थ्य और सुरक्षा के साथ खुला खिलवाड़ कर रही है। भाजपा इस तरह प्रदेश सरकार को जनस्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने नहीं देगी।कौशिक ने कहा कि भाजपा की ओर से लगातार ध्यान दिलाने के बावजूद प्रदेश सरकार कोरोना की रोकथाम के उपायों पर अमल करने में लापरवाह है। सर्पदंश से मौतों और आत्महत्या की वारदातों के बावजूद भी प्रदेश सरकार संवेदनहीन है तो उसे सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार ही नहीं रह जाता है।कौशिक ने कहा कि कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार कितनी गंभीर है, यह इसी बात से जाहिर हो रहा है कि उसने बिना तैयारी और गाइडलाइन के यात्री बसों के परिचालन व मॉल, रेस्टोरेंट, होटल खोलने की अनुमति भी प्रदान कर दी। ऐसा करके सरकार खतरे को न्योता देने का काम कर रही है। कोरोना संक्रमण को लगभग 100 दिन बीतने आ रहे हैं पर प्रदेश सरकार आज तक न तो पर्याप्त टेस्टिंग लैब की व्यवस्था कर पाई है, न कोविड अस्पतालों की पर्याप्त संख्या में व्यवस्था कर पाई है और न ही क्वारेंटाइन सेंटर्स में कोई चाक-चौबंद इंतजाम कर पाई है।

24-06-2020
भारत में अब ईंट का जवाब पत्थर से देने वाले प्रधानमंत्री हैं मोदी : कौशिक

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कौशिक ने कहा कि देश में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। देश में डिजिटल इंडिया, मेक इन इंडिया को प्रोत्साहन मिला है। उरी और पुलवामा हमले का जवाब मोदी के नेतृत्व में हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके दिया। चीन को भी करारा जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह 1962 वाला भारत नहीं है, यह नया भारत है। यह जहाज चलाने वाला नहीं, कबूतर उड़ाने वाला नहीं, बल्कि का ईंट का जवाब पत्थर से देने वाला प्रधानमंत्री है। कौशिक बुधवार को यहाँ कुशाभाऊ ठाकरे स्मृति परिसर में भाजपा द्वारा आहूत जिला जनसंवाद कार्यक्रम के तहत सूरजपुर जिला की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सभा को संबोधित कर रहे थे। विदित रहे, प्रदेश भाजपा द्वारा केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर जिला स्तर पर इन सभाओं का आयोजन रखा जा रहा है और यह सभा इस क्रम में बुधवार की पहली सभा थी।नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पिछले 6 वर्षों के कार्यकाल में भारत का विश्व मंच पर मान-सम्मान बढ़ा है। केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 और अनुच्छेद 35-ए को खत्म कर एक ऐतिहासिक निर्णय लिया। नागरिकता संशोधन कानून बनाकर पाकिस्तान, अफगानिस्तान व बांग्लादेश के उन पीड़ित अल्पसंख्यकों (हिन्दू, पारसी, सिक्ख, ईसाई, बौध्द, जैन) को नागरिकता प्रदान करने का काम किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में  श्रीरामजन्मभूमि में भव्य मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ, वह भी प्रधानमंत्री मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों से संभव हुआ। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण के लिए हमारे हजारों कार्यकर्ताओं ने अपना बलिदान दिया है। कौशिक ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र की सरकार ने देश में सामान्य वर्ग के लोगों के लिए भी 10 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था की। एक देश एक कर (जीएसटी) लागू किया। मुस्लिम महिलाओं को सामाजिक समानता का अवसर देते हुए तीन तलाक के अभिशप्त जीवन से मुक्ति का मार्ग सुलभ कराया।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने केंद्र सरकार द्वारा गरीब कल्याण योजना के तहत 1.70 लाख करोड़ रुपए का पैकेज जारी करने और फिर 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज के माध्यम से देश व कोरोना-लॉकडाउन प्रभावितों की आर्थिक दशा के स्थायी सुधार व उसे सम्हालने के केंद्र सरकार के निर्णय को भी सराहा। आयुष्मान भारत योजना से 50 करोड़ लोगों का लाभ मिला, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री मंत्री आवास योजना, जैसे अनेक योजनाओं का लाभ गरीब तबके के लोगों को दिया। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, पेंशन योजना, किसान क्रेडिट कार्ड धारक किसानों को लोन देने की व्यवस्था मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र की सरकार ने की है। मोदी की सरकार गरीबों और अमीरों को साथ में लेकर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों को उनके स्थान पर पहुंचाने के लिए केन्द्र सरकार 4500 ट्रेन चला रही है और उसका 85 प्रतिशत खर्च स्वयं वहन कर रही है। राज्य केवल 15 प्रतिशत दे रहे हैं।नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने प्रदेश सरकार की पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश में रेत माफिया, शराब माफिया का आतंकराज कायम हो रहा है। अब शहर के बीच की जमीन को औने-पौने दामों में बेचकर घोटाला कर रहे हैं। प्रदेश में प्रवासी मजदूरों के लिए बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में लोगों को रहने में भी डर लग रहा है। क्वारेंटाइन सेंटर में लोगों के रहने के लिए कोई उचित व्यवस्था इस प्रदेश की सरकार ने नहीं की है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा अभी तक न तो अस्पतालों में पर्याप्त बिस्तरों की और न ही कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के टेस्ट की कोई पुख़्ता व्यवस्था की गई है। कई बार कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने के लिए कहे जाने के बावज़ूद सरकार ध्यान नही दे रही है।  कौशिक ने प्रदेश में चल रहे ट्रांसफर उद्योगों के बारे में बताते हुए कहा कि प्रदेश में पेमेंट सीट से तबादला हो रहा है। उन्होंने कहा अगर कांग्रेस सरकार ऐसी ही करती रही तो हम सड़क से लेकर सदन की लड़ाई लड़ेंगे।भाजपा वर्चुअल रैली का संचालन राजनांदगांव सांसद व प्रदेश महामंत्री संतोष पाण्डेय ने किया। पूर्व मंत्री रामसेवक पैकरा ने सबको आत्म निर्भर भारत की संरचना की शपथ दिलाई । इस मौके पर काफी संख्या में भाजपा के प्रदेश व जिला पदाधिकारी, कार्यकर्ता और पूर्व व मौजूदा जनप्रतिनिधि वर्चुअली जुड़े थे।

 

23-06-2020
कौशिक ने सेप्टिक टैंक में डूबकर चार लोगों की मृत्यु पर की संवेदना व्यक्त

 रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के सरगांव के गांव मराकोना में चार लोगों की सेप्टिक टैंक में  डूबकर  चार लोगों की मृत्यु  संवेदना व्यक्त करते कहा कि यह घटना पीड़ादायी है। उन्होंने मृतकों के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है कि पीड़ित परिवार को इस समय पीड़ा सहने की शक्ति दे। उन्होंने इस संबंध में मुंगेली कलेक्टर पीएस एल्मा से चर्चा करके आवश्यक कार्यवाही की निर्देश दिए है।

 

 

23-06-2020
भाजपा अखंड भारत में लोकतंत्र की रक्षा के लिए डॉ. मुखर्जी के बलिदान को नमन करती है : कौशिक

रायपुर। भारतीय जनसंघ (भारतीय जनता पार्टी) के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को आज उनके बलिदान दिवस पर शारदा चौक स्थित प्रतिमा-स्थल पर भाजपा रायपुर जिला द्वारा माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष व संसद सदस्य सांसद सुनील सोनी ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 व अनुच्छेद 35-ए हटाकर डॉ. मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी है। बाद में भाजपा कार्यालय ‘एकात्म परिसर’ में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने डॉ.श्यामाप्रसाद मुखर्जी को याद करते हुए कहा कि  नेहरू सरकार द्वारा जनता के हितों की अनदेखी किये जाने के विरोध में डॉ.मुखर्जी ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। आज जो ये हम भाजपा नाम का विशाल वटवृक्ष देख रहे, उसकी नींव भारतीय जनसंघ के नाम से डॉ. मुखर्जी ने ही रखी। कश्मीर में आवागमन के लिए परमिट की आवश्यकता के विरोध में उन्होंने आंदोलन किया। सांसद होते हुए भी उन्हें कश्मीर प्रवेश पर गिरफ्तार किया गया,जहाँ संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मृत्यु हुई। भाजपा अखंड भारत में लोकतंत्र की रक्षा के लिए उनके बलिदान को आज नमन करती है।
भाजपा शहर जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने कहा कि ‘एक देश में दो विधान-दो निशान-दो प्रधान’ की व्यवस्था के ख़िलाफ़ बलिदान देने वाले डॉ.श्यामाप्रसाद मुखर्जी का सपना आज साकार हो गया है। आज कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक है और इस देश की अखण्डता के लिए कार्य करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि है। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने, पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी व पूर्व निगम सभापति संजय श्रीवास्तव, मोतीलाल साहू, जिला महामंत्री श्यामसुंदर अग्रवाल, जयंती पटेल, सूर्यकान्त राठौर, डॉ. सलीम राज, भाजपा कार्यालय मंत्री अकबर अली व अनुराग अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

 

21-06-2020
प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में भारत का विश्व मंच पर मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा : कौशिक

रायपुर। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 6 वर्षों के कार्यकाल में भारत का विश्व मंच पर मान-सम्मान बढ़ा है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय अखंडता और संप्रभुता को चुनौती देने वालों को पहले सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके क़रारा ज़वाब दिया गया और अब चीन को भी भारत की पराक्रमी सेना ने यह बता दिया है कि यह 1962 वाला भारत नहीं है। कौशिक रविवार को कुशाभाऊ ठाकरे स्मृति परिसर में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत बलरामपुर जिला को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभा को संबोधित कर रहे थे। विदित रहे, प्रदेश भाजपा द्वारा केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर जिला स्तर पर इन सभाओं का आयोजन रखा जा रहा है और यह सभा इस क्रम में रविवार की पहली सभा थी।नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि श्रद्धेय पं. दीनदयाल उपाध्याय ने जिस अंत्योदय की कल्पना की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार उस परिकल्पना को साकार कर भारतीय स्वातंत्र्य की 75वीं वर्षगाँठ के मौके पर 2022 तक स्वर्णिम भारत के निर्माण की ओर अग्रसर है।  कौशिक ने केंद्र सरकार की उपलब्धियाँ गिनाईं और दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष में लिए गए बड़े निर्णयों पर विस्तार से चर्चा की। कोरोना संकट से निपटने में प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शितापूर्ण निर्णयों और आर्थिक प्रावधानों की सराहना करते हुए नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों से चर्चा कर कोरोना की रोकथाम के उपायों को गति दी लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद भी प्रदेश के अन्य राजनीतिक दलों के साथ चर्चा तक करना ज़रूरी नहीं समझा है। प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार के पास सिर्फ़ दो ही काम रह गए हैं, एक रोज़ केंद्र को चिठ्ठी लिखना और दूसरा रोज़ केंद्र सरकार पर बेसिर पैर के आरोप लगाकर प्रलाप करना।भाजपा वर्चुअल रैली के प्रदेश के सह संयोजक व प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र सवन्नी ने सभा की कार्यवाही संचालित करते हुए सबको आत्मनिर्भर भारत की संरचना की शपथ दिलाई। इस मौके पर काफी संख्या में भाजपा के प्रदेश व ज़िला पदाधिकारी, कार्यकर्ता और पूर्व व मौज़ूदा जनप्रतिनिधि वर्चुअली जुड़े थे।

 

20-06-2020
कोरोना की लड़ाई में हर कार्यकर्ता की भूमिका अहम : कौशिक

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने रायपुर लोकसभा के किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं व  भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया।उन्होंने कहा कि कोरोना काल के इस विषम रिस्थितियों में पार्टी के हर कार्यकर्ता की भूमिका अहम् है। वह किसान मोर्चा हो या पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ता हमेशा समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच कर अपनी अहम् भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम मजबूती से काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी की महत्वाकांक्षी योजनाएं समाज के हर वर्ग तक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने किसानों के हित में अनुकरणीय कार्य किया है। समाज का हर वर्ग हो, पिछड़ा वर्ग हो या वनवासी वर्ग के  सबके लिये मजबूत  फैसले लिए हैं। उसका लाभ समाज में देखने को मिलता है। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि हमें मजबूती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास योजनाओं को और मजबूती से आम लोगों तक पहुंचाने की जरूरत है। नेता प्रतिपक्ष कौशिक के वर्चुअल रैली में प्रदेश भर में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी जुड़े।वही नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक जनसंवाद वर्चुअल रैली के माध्यम से 21 जून रविवार दोपहर दो बजे बलरामपुर जिले के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस वर्चुअल रैली में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी संख्या में बलरामपुर जिले के कार्यकर्ता जुटेंगे।

 

 

20-06-2020
योग सनातन जीवन शैली है: कौशिक

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कहा कि योग हमारी सनातन जीवन शैली है। जो हमें जीवन में तनाव मुक्त रखता है। मानसिक और शारीरिक मजबूती के लिए योग जरूरी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया को योग के महत्व से जोड़ा है। हमें प्रधानमंत्री मोदी के इस अभियान से जुड़ कर अधिक से अधिक जनमानस को योग जोड़ना चाहिए,जिस तरह की परिस्थिति आज हमारे सामने हैं। इससे लड़ने के लिये मजबूत रहने की जरूरत है और इसके लिये योग एक बेहतर माध्यम है। उन्होंने प्रदेशवासियों को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की है।

 

19-06-2020
जिला पंचायत सदस्य पर हमला चिंतनीय, प्रदेश में माफिया राज कायम है : भाजपा

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने धमतरी जिले में एक जिला पंचायत सदस्य और उनके साथियों पर हुए जानलेवा हमले को चिंतनीय बताया है। उन्होने कहा कि पूरे प्रदेश में माफिया राज कायम है। खनिज विभाग ने नियमों का हवाला देते हुए जून के महीने से ही रेत के उत्खनन पर प्रतिबंध लगा दिया है लेकिन उसके बाद भी इस तरह से माफियाओं का उत्खनन के काम में लगे रहना कई सवालों को जन्म देता है। कौशिक ने सवाल किया कि पूरे प्रदेश में रेत माफियाओं को किसका का समर्थन प्राप्त है, जिसके चलते उनका मनोबल इतना मजबूत है? इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं लेकिन प्रदेश सरकार मौन है। धमतरी जिले में हुई इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन का रवैया सहयोगात्मक नहीं रहा है। इस मामले में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने जब थाने में जाकर इस बात का विरोध किया, तब पुलिस ने शिकायत दर्ज की। लेकिन अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। कौशिक ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और तत्काल उनकी गिरफ्तारी हो। इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है और पीड़ित पक्ष को न्याय मिले इसकी चिंता प्रदेश सरकार को करनी चाहिए।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804