GLIBS
13-12-2019
मंजू और मनीषा को कैंडल मार्च के जरिये दी गयी श्रद्धांजलि,लोगो ने की कड़ी सजा की मांग

रायगढ़। शहर की दो बेटियों की पिछले दिनों राजधानी में हुई निर्मम हत्या के विरोध में आज विनोबा नगर वासी आज कैंडल मार्च निकालकर दोनों ही मृतक बहनों को श्रद्धांजलि अर्पित की एवं उनके हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की। सैकड़ों की संख्या में कैंडल मार्च में विनोबा नगर के वासियों के साथ युवतियों के परिजन भी शामिल रहे। कैंडल मार्च विनोबा नगर से बोईरदादर चौक होते हुए चक्रधरनगर चौक से चक्रधरनगर थाने पहुंची। जहां दोनों मृतक बहनों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। परिजनों ने दोनों बहनों के हत्यारो को कड़ी सज़ा देने की मांग की और एक ज्ञापन थाना प्रभारी चक्रधरनगर को दिया। बता दें कि रायगढ़ निवासी दोनों युवतियां रायपुर में रह कर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। जहां उनका बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था, परिजनों ने दोनों बहनों के हत्यारों को कड़ी सजा की मांग की है। मोहल्ले वासियों इस घटना से सभी काफी आक्रोशित है। कैंडल मार्च में शामिल हुए और युवतियों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

21-01-2019
Crime: महिला का कत्ल कर पहचान छिपाने पत्थरों से कुचल दिया सिर  

कोरबा। रजगामार चौकी के सुदूर वनांचल इलाके में लगभग 30 वर्षीया महिला की लाश बरामद की गई है। हत्यारे ने महिला की पहचान छिपाने के लिए उसके सिर को पत्थरों से कुचल दिया है। बरामद लाश काफी हद तक सड़ चुकी है।  आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात को हफ्तेभर पहले अंजाम दिया गया होगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। पुलिस अब मृतका की शिनाख्त के लिए गुम इंसानों की फेहरिस्त खंगाल रही है। चौंकाने वाली बात यह है कि लाश के आसपास कुछ अन्त:वस्त्र भी बरामद हुए हैं जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ हत्यारे ने बलात्कार को भी अंजाम दिया होगा। मृतका के देह में गुलाबी रंग का सूट, नीले रंग की सैंडल और पास ही एक शॉल मिला है। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अपनी कार्रवाई आगे बढऩे की बात कह रही है।

16-01-2019
crime: लैलूंगा पुलिस ने सुलझाई युवक के कत्ल की गुत्थी

 रायगढ़। लैलूंगा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक युवक की हत्या के मामले में   पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार 15 जनवरी को ग्राम झरन के कोटवार ने पुलिस को सूचना दी थी कि ग्राम में रोड किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा है। लैलूंगा थाना प्रभारी ने अपने स्टाफ  के साथ मौके पर पहुंचकर शव का निरीक्षण किया। शव के माथे में दाहिनी ओर तथा  बांये हाथ में चोट लगी थी। गांववालों ने मृतक की पहचान रामेश्वर पैकरा पिता स्व. रोहिना पैंकरा (40)निवासी ढाप थाना लैलूंगा के रूप में की। शव व घटनास्थल को देखने पर प्रथम दृष्ट्या हत्या का मामला प्रतीत होने पर पुलिस डॉग की  मदद ली गई। विवेचना के दरम्यान घटनास्थल से मिले साक्ष्य व गवाहों से पूछताछ के आधार पर पर थाना प्रभारी ने संदेही झरन निवासी कृष्णा भगत से  पूछताछ की। कृष्णा भगत ने अपराध कबूल करते हुए बताया कि रामेश्वर पैकरा करीब 04 महीने पूर्व से उसके घर में रह रहा था। दिन में रामेश्वर होटल आदि में मजदूरी करता था व रात में उसके घर खाना खाकर सोता था। 14 जनवरी की रात्रि खाने-पीने के बाद कृष्णा भगत और रामेश्वर पैकरा आग के पास बैठे थे। इसी बीच दोनों के बीच विवाद हुआ और कृष्णा भगत ने डंडे व परसूल से रामेश्वर पैकरा की हत्या कर शव को रोड किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804