GLIBS
09-06-2021
ट्वीट क्वीन कंगना ने कहा वे पिछले साल का आधा टैक्स नहीं दे पाई है, पहली बार उन्हें टैक्स पटाने में देर हुई है

मुंबई/रायपुर। कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। अब कंगना ने हाल ही में बताया कि उन्होंने पिछले साल का आधा टैक्स नहीं दिया है, क्योंकि उनके पास काम नहीं है। कंगना ने ये भी कहा कि ऐसा पहली बार है, जब उन्हें टैक्स भरने देरी हुई है। कंगना ने इसके बारे में पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी रिलीज होनी है। लेकिन कोरोना केसेस के बढ़ने की वजह से कंगना की ये फिल्म अभी रिलीज नहीं हो पाई है।

07-06-2021
किसे कहा कंगना ने कॉकरोच,क्यों कहा लाओ मेरी चप्पल,किसके कमेंट पर भड़की कंगना

रायपुर/मुंबई। फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य और एक्ट्रेस यामी गौतम की वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर छाए हुए है। इन फोटोस पर फैन्स के साथ ही बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने भी कॉमेंट्स किए थे। इसी तस्वीर पर यामी के को ऐक्टर रहे विक्रांत मैसी ने मजाक करते हुए कॉमेंट में यामी के लिए लिखा, 'राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।' मगर लगता है कि कंगना रनौत को विक्रांत का यह कॉमेंट पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके जवाब में लिखा, 'कहां से निकला ये कॉकरोच...लाओ मेरी चप्पल।'

04-05-2021
बंगाल के चुनावी नतीजों पर कंगना को ट्वीट करना पड़ा भारी,ट्विटर ने किया अकाउंट सस्पेंड

मुंबई। अपने बेबाक बयानों से सोशल मीडिया में सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है। दरअसल ट्विटर ने कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया। कंगना के बंगाल के चुनाव नतीजों पर ट्वीट के लिए यह एक्शन लिया गया। कयास लगाए जा रहे हैं कि ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक शब्दों के बाद कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड किया गया कंगना ने ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किए जाने पर कहा, कि अपनी बात रखने के लिए मेरे पास कई और भी प्लेटफॉर्म है। ट्विटर ने कंगना माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट से जुड़े नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने एक के बाद एक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कई आपत्तिजनक ट्वीट की थी। कंगना ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा का भी जिक्र अपने ट्वीट में किया था। साथ ही उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग रखी थी। कंगना ने दरअसल अपने एक ट्वीट में लिखा था, 'मैं गलत थी, वह रावण नहीं थी। वह तो सबसे अच्छा राजा था। दुनिया में सबसे अमीर देश उसने बनाया, वह महान प्रशासक था, विद्वान था और वीणा बजाने वाला और अपनी प्रजा का राजा था लेकिन वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया, उनके भी हाथ खून से सने हैं।' अकाउंट सस्पेंड किए जाने को लेकर कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया आई है। कंगना ने कहा, 'ट्विटर ने मेरी ही बात को सही साबित किया है। वे अमेरिकी हैं और जन्म से एक गोरा शख्स एक ब्राउन शख्स पर अपनी मर्जी चलाना चाहता है।' कंगना ने कहा, वे आपको बताना चाहते हैं कि आप क्या सोचें, बोले और क्या करें। मेरे पास अपनी बात रखने के लिए कई और भी प्लेटफॉर्म हैं। इसमें सिनेमा भी शामिल है।'

 

06-03-2021
कंगना ने किया फिल्म तेजस का मुंबई शेड्यूल खत्म, अब दिल्ली और राजस्थान में करेगीं शूटिंग

रायपुर /मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' का मुंबई शेड्यूल खत्म कर लिया है। इस फिल्म में कंगना एयरफोर्स पायलेट के रोल में दिखेंगीं। कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के मुंबई शेड्यूल खत्म करके अब दिल्ली और राजस्थान के अपकमिंग शेड्यूल की ओर रुख करने की जानकारी दी है। इस फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा हैं। कंगना इस फिल्म में एक सिख सोल्जर की भूमिका निभा रहीं हैं। 

 

02-03-2021
इंस्टाग्राम पर कंगना ने शेयर की फोटो, कैप्शन पढ़कर आपको भी याद आ जाएगा अपना बचपन...

मुंबई/रायपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम आइडी से अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में कंगना सलवार सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने बड़ा कैप्शन लिखा है। कंगना का जन्मदिन आने वाले 23 मार्च को है। ऐसे में उन्होंने अपनी दादी और नानी को याद करते हुए अपने बचपन के दिनों का जिक्र किया है। बॉलीवुड में क्वीन के नाम से जाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इस फोटो में वाकई में बेहद सुंदर नजर आ रही है।

13-02-2021
रिंकू शर्मा की हत्या पर कंगना ने केजरीवाल को याद दिलाई 2015 की, ट्वीट कर कहा-नेता बन लिए अब राजनीतिज्ञ बनिए

रायपुर/मुंबई। ट्विटर क्वीन कंगना रनौत ट्विटर के जरिए अपनी बातों को रखती है। अब एक्ट्रेस ने रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार को निशाने पर लिया है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अरविंद केजरीवाल को रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर सलाह दी है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'डियर अरविंद केजरीवाल जी, मैं वास्तव में आशा करती हूं कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उनका समर्थन भी करेंगे, आप एक अच्छे नेता हैं। आशा करती हूं कि आप एक अच्छे राजनीतिज्ञ भी बनेंगे'। कंगना रनौत ने अरविंद केजरीवाल के अक्टूबर 2015 के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह बात कही है। अरविंद केजरीवाल ने यह ट्वीट अखलाक को लेकर किया था।

27-01-2021
ट्वीट क्वीन कंगना ने कहा, कल जो हुआ वह दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ नहीं है यही तो वह चाहता था, कंगना हुई आक्रामक

मुंबई/रायपुर। ट्वीट क्वीन कंगना रनौत किसान आंदोलन के दौरान गणतंत्र दिवस पर भड़की हिंसा पर दनादन ट्वीट कर रही है। वीडियो शेयर कर रही है। कंगना ने एक यूजर के ट्वीट पर रिएक्ट किया और सीधे-सीधे दिलजीत दोसांझ को निशाने पर ना लेते हुए इस रिएक्शन के जरिए उस पर हमला बोल दिया। यूजर में ट्वीट कर कहा था किसानों का प्रदर्शन दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ है। इसी यूजर ने कंगना को भी टैग किया था जिस पर कंगना ने कहा दिलजीत जो चाहता था वही हुआ है। देश में उसे सब थाली में परोस कर दिया है। कभी किसान आंदोलन के कारण दिलजीत दोसांझ के निशाने पर आई कंगना का मौका मिल गया है और कंगना रनौत लगातार किसान आंदोलन पर सवाल खड़े कर रही है। दनादन ट्वीट कर रही है।

03-01-2021
फिर छोड़ा तीर कंगना ने, जानिए किस पर था निशाना, कहा- मैं भी समझदार होती तो कांग्रेस को खुश कर रही होती

रायपुर/मुंबई। अब दो एक्ट्रेस के बिच जमकर बहस चल रही है। कंगना रनौत किसी पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इस बार उन्होंने एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर पर हमला बोला है। पिछले कई हफ्तों से कंगना लगातार उर्मिला पर निशाना साध रही हैं, वहीं उर्मिला भी उन पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ रही है। अब हाल ही में कांग्रेस को छोड़ शिवसेना ज्वांइन करने वाली उर्मिला मातोंडकर ने एक नया ऑफिस खरीद लिया है। उन्होंने तीन करोड़ का नया ऑफिस लिया है। अब उनके इस नए ऑफिस पर कंगना रनौत ने निशाना साधा है। कंगना ने चुटकी लेते हुए कहा है कि उन्हें बीजेपी का साथ देने का कोई फायदा नहीं हुआ, लेकिन उर्मिला को कांग्रेस की वजह से काफी फायदा हो गया। उन्होंने ट्वीट मे लिखा है- उर्मिला जी मैंने खुद की मेहनत से घर बनाए थे, कांग्रेस उन्हें तोड़ रही है। बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस लगे हैं, काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती।

22-12-2020
कंगना इस बार बयान के लिए नहीं तस्वीर के साथ केदारनाथ,जगन्नाथ जाने की इच्छा, ट्वीट कर सुर्खियां बटोर रहीं है

रायपुर/मुंबई। इस बार एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कोई बयान नहीं दिया है बल्कि एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए इच्छा जाहिर की है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है जो कि खूब वायरल हो गया है। कंगना रनौत ने साल 2017 की एक तस्वीर शेयर करते हुए केदारनाथ और जगन्नाथ जाने की बात कही है। कंगना ने काशी विश्वनाथ के दर्शन के दौरान की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं। बता दें कि ये तस्वीर फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज से पहले की है जब कंगना अपनी मां के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए पहुंची थीं। इस खूबसूरत याद को शेयर करते हुए कंगना ने ट्वीट में लिखा,"कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन किए, मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, मैं चाहती हूँ कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएँ, अगले साल मैं पुरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूँ, और आप?"

 

19-12-2020
एनसीबी पर सवाल खड़ा करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा- कंगना को ड्रग्स की जांच के लिए क्यों नहीं बुलाया गया?

रायपुर/मुंबई। एनसीबी की कार्यवाही लगातार जारी है। अब फिल्मकार करण जौहर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नोटिस भेजा है, जिसमें पिछले साल उनके घर हुई एक पार्टी की जानकारी मांगी गई है। इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप लगाया गया है। इस मामले पर महाराष्ट्र कांग्रेस ने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा है कि एजेंसी ने आखिर कंगना रनौत को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया। कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने कहा है कि एनसीबी करण जौहर को तो नोटिस भेज रही है, लेकिन वह अभिनेत्री कंगना रनौत को क्यों नहीं बुला रही है, जिन्होंने एक वीडियो में खुले आम कहा था कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है, लेकिन न तो उनसे अभी तक इस बारे में कुछ पूछा गया है और न ही नोटिस भेजा गया है। इसके साथ ही सावंत ने यह भी कहा कि जिस वीडियो पर करण जौहर से जवाब मांगा गया है, वो वीडियो साल 2019 का है और उस समय देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री थे और गृह विभाग संभाल रहे थे। उन्होंने कहा कि आखिर क्यों इस वीडियो की जांच नहीं करवाई गई। सावंत ने सवाल उठाते हुए कहा कि एनसीबी उन मुद्दों की जांच कर रही है, जिनका सुशांत सिंह राजपूत मामले से कोई संबंध नहीं है, ये सबकुछ केवल महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

04-12-2020
बॉलीवुड पर निशाना साधने वाली कंगना इस बार पंजाबी फिल्म स्टार्स के निशाने पर, किसान आंदोलन पर ट्वीट बने कारण

रायपुर/मुंबई। बॉलीवुड को निशाना बनाने वाली कंगना का सामना इस बार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स से हो रहा है। कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रोटेस्ट को लेकर कुछ ट्वीट्स किए जो पंजाबी इंडस्ट्री के स्टार्स को रास नहीं आए। सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ संग उनकी बहस सोशल मीडिया पर देखने को मिली। इसके बाद हिमांशी खुराना, मिका सिंह और जस्सी ने भी कंगना की क्लास लगाई है। एक तरफ बिल के विरोध में किसानों ने केन्द्र सरकार के खिलाफ आन्दोलन छेड़ा हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच भी शब्दों का जबरदस्त युद्ध देखने को मिला।

गुरुवार को कंगना और दिलजीत के बीच ट्विटर वॉर कुछ इस तरह छिड़ी की देखते ही देखते ही मर्यादा और शालीनता की सारी हदें पार कर दी गईं। दरअसल ये पूरा मुद्दा गर्माया कंगना रनौत के एक ट्वीट की वजह से। इसमें किसान आंदोलन में शामिल हुई एक दादी की पहचान कंगना ने शाहीन बाग बाली बिलकिस बानो के रूप में कर दी थी। कंगना के इस ट्वीट के बाद उन्हे कई लोगों के विरोधा का सामना करना पड़ा था। हांलाकि कंगना ने वह ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया था। लेकिन कंगना के इस ट्वीट ने तब तक पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों का गुस्सा भड़का दिया था। इसमें से एक दिलजीत दोसांझ भी हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804