GLIBS
09-05-2020
चौकी प्रभारी ने कहा था- 40 हजार दे दो, मामला खत्म कर दूंगा, न काम हुआ न रुपए लौटाए

कवर्धा। चाकूबाजी में गिरफ्तार आरोपी दुर्गेश साहू के पिता गंगाधर साहू ने दशरंगपुर चौकी प्रभारी मानसिंग पर ठगी का आरोप लगाया है। मामले की लिखित शिकायत पुलिस कप्तान केएल ध्रुव से की गई है। शिकायतकर्ता गंगाधर उमरावनगर जिला बेमेतरा का रहने वाला है। बताया कि उसका बेटा दुर्गेश साहू 21 फरवरी को चाकूबाजी के मामले में पकड़ा गया था। घटना के दूसरे यानी 22 फरवरी को सूचना मिलने पर वह अपने पिता व साला के साथ दशरंगपुर चौकी पहुंचा। आरोप है कि चौकी प्रभारी मानसिंग ने मामला खत्म करने के लिए 40 हजार रुपए की मांग की। बेटे को बचाने व कोर्ट-कचहरी के चक्कर में फंसने से बचने के लिए गंगाधर ने पैसे दे दिए। 6 मई को कोर्ट में उसके बेटे की पेशी थी। पेशी के पहले मेडिकल जांच के लिए पैसे लगेंगे करके पुलिस ने 3 हजार रुपए और ले लिया। लेकिन कोर्ट में पेशी के बाद उसके बेटे को जेल भेज दिया गया। अब शिकायतकर्ता गंगाधार ने एसपी से लिखित में शिकायत कर चौकी प्रभारी से रुपए वापस दिलाने मांग कर रहे हैं।

15-03-2020
शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर नुकीली चीज से वार, मामला दर्ज

रायपुर। शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर नशेड़ियों द्वारा मारपीट और चाकूबाजी की घटनाएं आए दिन घटती है। लेकिन पुलिस अपना भय बनाने में नाकाम दिख रही है। इसी कड़ी में आजाद चौक थाने में प्रार्थी अमर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि भोला निषाद ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे नहीं देने पर आरोपी भोेला निषाद ने गाली-गलौच करते हुए नुकीली चीज से वार कर जान से मारने की धमकी दी। उक्त मामले में आजाद चौक थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 323 एवं 327 के तहत मामला कायम किया है।

 

31-01-2020
सट्टे के विवाद में युवक पर चाकू से हमला, चार आरोपी फरार

रायपुर। शहर में चाकूबाजी की घटना रूकने का नाम नहीं ले रही है। मोमिन पारा में आधी रात क्रिकेट सट्टे के विवाद में चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है। बता दें कि नयापारा निवासी शाहनवाज को मोमिनपारा क्षेत्र में बुलाकर चाकू से वार करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामल दर्ज कर अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

31-12-2019
चाकू और उस्तूरा मारने के मामले में अलग-अलग थानों में मामला दर्ज

रायपुर। शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर और आपसी विवाद के कारण कोतवाली और सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में चाकूबाजी के मामले प्रकाश में आए है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कैलाशपुरी पुरानी बस्ती रायपुर निवासी उत्तम गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोमवार को खादी ग्रामोद्योग महितोष चौक थाना कोतवाली के पास बिट्टू नामक युवक ने प्रार्थी के साथ गाली गलौज कर उस्तूरे से वार कर दिया, जिससे वह जख्मी हो गया। इसी तरह सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में कृष्णा नगर कोटा निवासी मनोज जगत ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कोटा सिद्धेश्वरी मंदिर के पास सोमवार को श्याम छूरा निवासी कोटा ने प्रार्थी से शराब पीने के लिए पैसा मांगा नहीं देने पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर चाकू से वार कर दिया। इससे वह जख्मी हो गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों मामले में आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

 

09-10-2019
विसर्जन के दौरान चाकूबाजी, लोगों ने घेरा आरोपी का घर

रायगढ़। दुर्गा विसर्जन के दौरान धक्का मुक्की होने पर एक युवक ने दूसरे युवक को पेट में चाकू से वार कर दिया। घटना के बाद आरोपी युवक को पकड़ने के लिए लोगों ने आरोपी के घर को घेर लिया। इस बीच पुलिस पहुंची और आरोपी को सुरक्षित उसके घर से निकालते हुए अपनी गिरफ्त में लेकर थाने पहुंचाया। घटना रायगढ़ जिले के महापल्ली ग्राम पंचायत की है। दरअसल मुख्य चौक में रखी गई दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग जश्न मनाते हुए प्रतिमा को तालाब ले जा रहे थे। इसी बीच भीड़ में मौजूद दो लोगों के बीच धक्का-मुक्की हो गई और विवाद इतना बढ़ गया कि अक्षय सतनामी ने अमित यादव पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। ऐसे में विसर्जन में शामिल लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने आरोपी को पकड़ने उसके घर को घेर लिया। इस घटना की सूचना चक्रधरनगर पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी  युवराज तिवारी अपने स्टाफ के साथ महापल्ली पहुंचे। आरोपी थाने ले आई। चक्रधर नगर पुलिस जोर से आरोपी अक्षय सतनामी के विरुद्ध 307 मामला दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

07-10-2019
युवक पर चाकू से हमला

रायपुर। डीडी नगर थाना इलाके के रायपुरा में चाकूबाजी का एक और मामला सामने आया है। आरोपियों ने आपसी रंजिश में युवक पर चाकू से हमला किया। शिकायत पर पुलिस ने मामले में अपराध कायम किया है। सत्यम विहार कॉलोनी रायपुरा निवासी रघुराज साहू ने मामले में शिकायत की है। रघुराज ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा चेतन साहू महादेव घाट रोड एसबीआई एटीएम के पास पहुंचा था। वहां पहले से आरोपी पुन कुमार यादव और उसके साथी खड़े थे। आरोपियों के साथ चेतन का पुराना विवाद चला आ रहा था। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर चेतन से मारपीट की। इस बीच एक आरोपी ने चाकू से चेतन पर हमला कर दिया। जिससे चेतन के पसली में काफी चोट आई और खून भी बह गया। चेतन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत पर पुलिस ने मामले में धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध कायम किया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

01-10-2019
युवक ने युवती को मारा चाकू, हालत गंभीर

धमतरी।  शहर में फिर एक बार चाकूबाजी की घटना सामने आई है। इसबार एक युवक ने नाबालिग लड़की पर चाकू से हमला किया है।  लहूलुहान युवती को आसपास के लोगो ने नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत बिगड़ते देख डाक्टरों ने उसे रायपुर रिफर कर दिया है। घटना हटकेशर के शीतला पारा वार्ड की बताई जा रही है। पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच  शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम नाबालिग अपने मोहल्ले से गुजर रही थी। तभी युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है। शहर में फिर से चाकूबाजी की घटना सामने आने से लोग सहमे हुए है। पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे है ।

 

 

17-09-2019
हटकेशर शराब दुकान के पास युवक पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

धमतरी। धमतरी शहर में चाकूबाजी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है, आए दिन किसी न किसी वार्ड में चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है, मंगलवार को शाम फिर ऐसी है घटना शहर के हटकेशर वार्ड में घटी। लालबगीचा वार्ड निवासी तेजेंद्र नामक युवक को शराब दुकान के पास बुलवाकर अज्ञात आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। घायल तेजेंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर तफ्तीश में जुट गई है। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804