GLIBS
09-10-2019
विसर्जन के दौरान चाकूबाजी, लोगों ने घेरा आरोपी का घर

रायगढ़। दुर्गा विसर्जन के दौरान धक्का मुक्की होने पर एक युवक ने दूसरे युवक को पेट में चाकू से वार कर दिया। घटना के बाद आरोपी युवक को पकड़ने के लिए लोगों ने आरोपी के घर को घेर लिया। इस बीच पुलिस पहुंची और आरोपी को सुरक्षित उसके घर से निकालते हुए अपनी गिरफ्त में लेकर थाने पहुंचाया। घटना रायगढ़ जिले के महापल्ली ग्राम पंचायत की है। दरअसल मुख्य चौक में रखी गई दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग जश्न मनाते हुए प्रतिमा को तालाब ले जा रहे थे। इसी बीच भीड़ में मौजूद दो लोगों के बीच धक्का-मुक्की हो गई और विवाद इतना बढ़ गया कि अक्षय सतनामी ने अमित यादव पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। ऐसे में विसर्जन में शामिल लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने आरोपी को पकड़ने उसके घर को घेर लिया। इस घटना की सूचना चक्रधरनगर पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी  युवराज तिवारी अपने स्टाफ के साथ महापल्ली पहुंचे। आरोपी थाने ले आई। चक्रधर नगर पुलिस जोर से आरोपी अक्षय सतनामी के विरुद्ध 307 मामला दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

07-10-2019
युवक पर चाकू से हमला

रायपुर। डीडी नगर थाना इलाके के रायपुरा में चाकूबाजी का एक और मामला सामने आया है। आरोपियों ने आपसी रंजिश में युवक पर चाकू से हमला किया। शिकायत पर पुलिस ने मामले में अपराध कायम किया है। सत्यम विहार कॉलोनी रायपुरा निवासी रघुराज साहू ने मामले में शिकायत की है। रघुराज ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा चेतन साहू महादेव घाट रोड एसबीआई एटीएम के पास पहुंचा था। वहां पहले से आरोपी पुन कुमार यादव और उसके साथी खड़े थे। आरोपियों के साथ चेतन का पुराना विवाद चला आ रहा था। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर चेतन से मारपीट की। इस बीच एक आरोपी ने चाकू से चेतन पर हमला कर दिया। जिससे चेतन के पसली में काफी चोट आई और खून भी बह गया। चेतन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत पर पुलिस ने मामले में धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध कायम किया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

01-10-2019
युवक ने युवती को मारा चाकू, हालत गंभीर

धमतरी।  शहर में फिर एक बार चाकूबाजी की घटना सामने आई है। इसबार एक युवक ने नाबालिग लड़की पर चाकू से हमला किया है।  लहूलुहान युवती को आसपास के लोगो ने नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत बिगड़ते देख डाक्टरों ने उसे रायपुर रिफर कर दिया है। घटना हटकेशर के शीतला पारा वार्ड की बताई जा रही है। पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच  शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम नाबालिग अपने मोहल्ले से गुजर रही थी। तभी युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है। शहर में फिर से चाकूबाजी की घटना सामने आने से लोग सहमे हुए है। पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे है ।

 

 

17-09-2019
हटकेशर शराब दुकान के पास युवक पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

धमतरी। धमतरी शहर में चाकूबाजी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है, आए दिन किसी न किसी वार्ड में चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है, मंगलवार को शाम फिर ऐसी है घटना शहर के हटकेशर वार्ड में घटी। लालबगीचा वार्ड निवासी तेजेंद्र नामक युवक को शराब दुकान के पास बुलवाकर अज्ञात आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। घायल तेजेंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर तफ्तीश में जुट गई है। 

 

10-09-2019
गणेश पंडाल के पास विवाद, युवक की हत्या

कवर्धा। कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम खेरझिटी में बीती रात किसी बात को लेकर आपस में भिड़े युवकों के बीच चाकूबाजी हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात 1 बजे के दरमियान ग्राम खैरझिटी में गणेश पंडाल के सामने रमेश गौड़ उम्र 24 वर्ष से अन्य गाँव से आये 2 लोगों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा की एक ने चाकू निकाल से शत्रुहन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। बताया जा रहा है की शत्रुहन की मौके पर ही मौत हो गई। वही आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच करना शुरू कर दी है व वारदात में शामिल होने के संदेह में 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

04-12-2018
Crime : अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अपचारी बालक सहित तीन लोगों पर चाकू से हमला

रायपुर। राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चाकूबाजी के मामले सामने आए है। जिसमें एक अपचारी बालक सहित तीन लोग घायल हुए है। पुलिस ने तीनों मामले आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। 

बता दे कि राजधानी में आचार संहिता के चलते पुलिस के टीम लगातार शहर में गस्त कर रही है। वहीं क्राईमब्रांच की टीम भी सादी वर्दी में अपराधियों पर नजर रखे हुए है। उसके बाद भी शहर में चाकूबाजी के मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल रात टिकरापारा थाना क्षेत्र के नयातालाब के पास आरोपी जोया कादर, भावना साहू व मोहम्मद अयाज ने पूर्व विवाद के चलते नयातालाब स्थित मंदिर के सेवादार कृष्णा विश्वकर्मा (19) के साथ गाली-गलौज कर चाकू से प्राणघातक चोट पहुंचाया। इसी तरह डीडीनगर थाना क्षेत्र के सुंदरनगर चौक के पास आरोपी विनोद कश्यप, प्रफुल्ल भारती व तुषार ने भी पुरानी रंजिश के चलते 15 वर्षीय किशोर ओमप्रथम दुबे पर चाकू से हमला कर चोट पहुंचया। वहीं उरला थाना क्षेत्र में भी आरोपी मुकेश यादव ने जबरन रामधीन यादव के घर में प्रवेश कर चाकू से हमला किया। तीनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

05-10-2018
Knife Attack : घर में घुसकर बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, गंभीर हालत में रायपुर रेफर

बालोद। जिले के ग्राम पड़कीभाट में गुरुवार की दरमियानी रात चाकूबाजी की एक घटना सामने आई है जहां एक व्यक्ति पर अज्ञात लोगों ने घर के अंदर घुसकर पेट पर चाकू मारकर घायल कर दिया। पीड़ित को प्राथमिक इलाज के बाद रायपुर रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि विवाद छेड़छाड़ से शुरू हुआ था जिसमें कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर फरार हो गए। मामले में बालोद पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।

मिला जानकारी के अनुसार पड़कीभाट निवासी माहेश्वर कोशरिया पिता अशोक कोशरिया को कुछ लोगों ने घर के अंदर घुसकर चाकू से हमला कर फरार हो गए। पीड़ित व्यक्ति को बालोद में प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है।

ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला युवती से छेड़छाड़ का है। इसे लेकर दो पक्षों में लड़ाई हुई जिसके बाद कुछ लोग माहेश्वर को घर में घुसकर पेट पर चाकू से वार कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804