GLIBS
18-08-2019
तीन सगे भाई-बहन तालाब में डूबे, तीनों की मौत

नागौर। नागौर के डीडवाना इलाके में तीन सगे भाई-बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चे शनिवार शाम से ही गायब थे। शवों को तालाब से निकलवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहां उनके शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत  से उनके घर में कोहराम मच गया है। तहसीलदार दयानंद ने बताया कि हादसा डीडवाना के मौलासर थाना इलाके के मानकसर गांव में हुआ। वहां एक साथ तीन भाई-बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। तीनों भाई-बहन शनिवार को शाम को तालाब में पानी लेने के लिए गए थे। देर रात तक उनका कुछ पता नहीं चला। रविवार को सुबह परिजनों ने देखा तो तालाब में तीनों बच्चों के शव पड़े नजर आए। तालाब के पास ही पानी भरने के बर्तन भी पड़े थे। हादसा का पता चलते ही वहां कोहराम मच गया। मृतकों में 13 व 11 साल की दो बच्चियां और 9 साल का एक बच्चा शामिल है। तीनों छोटूराम बनबागरिया के बेटे-बेटी थे। घटना की जानकारी पर मौलासर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने तीनों बच्चों के शव तालाब से बाहर निकाल लिए थे। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है।

16-08-2019
बीच सड़क पर पूरे परिवार को मारकर खुद को मारी गोली

बैंगलुरु। कर्नाटक के चामराजनगर जिले में स्थित गुंडलुपेटे के पास एक शख्स ने अपने पूरे परिवार को खत्म कर दिया है। ये पूरा परिवार घर से दूर घूमने के लिए निकला था। शख्स ने परिवार के चार सदस्यों को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। घटना शुक्रवार सुबह की है। जानकारी के मुताबिक शख्स ने पहले अपने माता-पिता, फिर पत्नी और बेटे को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली। सभी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि घटना ऊटी रोड की है। यहां मैसुरु के रहने वाले ओमप्रकाश ने अपने परिवार के लिए घर से करीब 60 किलोमीटर की दूरी पर गुंडलूपेटे में नंदी लॉज में एक कमरा बुक किया था। वह यहां गुरुवार को परिवार के साथ पहुंचा था। पूरा परिवार यहां घूमने आया था। ओम प्रकाश ने लॉज से अपनी मां, पिता, पत्नी और बेटे को बाहर निकाला और करीब एक किलोमीटर दूर सभी एक निजी स्कूल के पास पहुंचे। तभी अचानक ओम प्रकाश ने अपनी रिवॉल्वर निकाली परिवार पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर हुई इस घटना को लेकर कोई कुछ नहीं समझ पा रहा है। पुलिस को लोगों ने सूचना दी। मौके पर सभी सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि हत्या में इस्तेमाल की गई रिवॉल्वर बरामद कर ली गई है। हालांकि सभी हत्याओं का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। 

14-08-2019
सेल्फी के शौक ने तीन युवकों को धकेला मौत के मुंह में

कटिहार। बिहार के कटिहार में ट्रेन से कटकर तीन युवकोंं की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि घटना ईस्टर्न रेलवे के लाल पुल के पास की है। इनमें से दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है जबकि एक शव अभी भी ट्रैक के बगल से बहने वाली नदी में डूबा हुआ है। रेल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है और प्रारंभिक जांच शुरू हो चुकी है। बताया जा रहा है कि तीनों मृतकों की उम्र 22 से 24 वर्ष के बीच है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि ये सभी भारी बारिश के बीच चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान ये सभी ट्रेन की चपेट में आ गए और मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने इस बात की अभी पुष्टि नहीं की है। बता दें कि इसी जगह पर लगभग डेढ़ साल पहले भी तीन युवकों की मौत हो गई थी। वह भी सेल्फी लेने की ही कोशिश कर रहे थे। ऐसे में इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि ये युवक भी कुछ इसी तरह की हरकत कर रहे थे। पुलिस सबसे पहले शवों के नाम और पते का सत्यापन करने की कोशिश में है जिससे शव उनके परिजनों को सौंपा जा सके। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर ये तीनों ही व्यक्ति ट्रैक पर कैसे आ गए?

 

14-08-2019
युवक की चाकू मारकर हत्या, सरोना में मिला शव

रायपुर। राजधानी के डीडी नगर थाना इलाके के सरोना में युवक की लाश मिलने का मामला सामने आया है। युवक के पेट में चाकू से कई वार किए गए हैं। पुलिस को सरोना में युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को युवक की लाश मिली जिसके पेट में चाकू से कई वार किए गए थे। मृतक तात्यापारा निवासी राजू गुप्ता (22) था। युवक के मोबाइल में कॉल आने से उसकी पहचान हुई। युवक वहां कैसे पहुंचा और किन परिस्थितियों में उसकी हत्या हुई इसकी जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस धारा 302 के तहत अपराध कायम कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

12-08-2019
इंजीनियर की पत्नी ने दो बच्चों को मारनेे के बाद लगा ली फांसी 

रायपुर। एक महिला ने अपने दो बच्चों का गला घोंट दिया और फिर खुद भी फांसी पर झूल गई। दिल दहला देने वाली यह घटना भिलाई के जामुल इलाके की है। महिला का नाम मीरा सिंह बताया जा रहा है, जबकि पति का नाम रंजीत सिंह है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना भिलाई के एसीसी जामुल कॉलोनी की है। बताया जा रहा हैं कि महिला ने पहले अपने पांच साल की बेटी का गला दबाकर हत्या की, फिर बाद में 11 साल के बेटे को फंदे पर लटका दिया। इसके बाद खुद भी फंदे पर झूल गई। मृतका मीरा सिंह का पति एसीसी सीमेंट फैक्ट्री में इंजीनियर है। हादसे के वक्त वह काम पर था। इस पूरे मामले को पारिवारिक रंजिश और आपसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने महिला के पति को सूचना दे दी है। उसके आने और बयान दर्ज कराने के बाद ही घटना की जानकारी पूरी मिल पाएगी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

 

12-08-2019
तेज रफ्तार ट्रक ने कांवडिय़ों को कुचला, मौके पर दो की मौत 

धरसीवां। दो कांवडिय़ों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। यह हादसा तेज रफ्तार ट्रक से हुआ है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची धरसीवां पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक घटना गत रात रविवार की है। रात 8 बजे युवाओं का एक दल कांवड़ लेकर सोमनाथ मंदिर जाने के लिए निकला था। उस दौरान धरसीवां के आगे बिलासपुर-रायपुर रोड कोल्हा नाला के पास रात करीब 11:30 बजे पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। इस घटना में मुकेश साहू और जी कुमार वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लोकनाथ वर्मा और एक अन्य साथी को चोटें आई हैं जिन्हें  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती  कराया गया है। आरोपी अज्ञात ट्रक ड्राइवर की धरसीवां पुलिस तलाश कर रही है।

 

29-07-2019
 महिला आरक्षक ने की आत्महत्या, पुलिस जुटी जांच में 

रायपुर।  महिला आरक्षक ने कांशीराम स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर तेलीबांधा पुलिस ने मौक पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला आरक्षक का नाम दुर्गा साहू है और वो 2008 बैच की है। महिला आरक्षक ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण पता नहीं चल पाया है। तेलीबांधा पुलिस आगे की जांच में जुटी है। 

24-07-2019
कचरे की ट्रॉली में लाया गया पोस्टमार्टम के लिए महिला का शव, भड़के सीएम कमलनाथ

 अशोकनगर। अस्पताल में अव्यवस्था के आलम को देखकर एमपी के सीएम दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। अशोकनगर में एक महिला के शव को पीएम के लिए ले जाने के लिए वाहन नही मिला तो परिजन नगर पालिका की कचरा गाड़ी में शव रख अस्पताल पहुंचे। जब इस घटना की जानकारी सीएम कमलनाथ को लगी तो वे भड़क गए और उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है। वही घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन में हडकंप मच गया है। जिले के पठार मोहल्ला निवासी पूजा पति नरेंद्र ओझा उम्र 22 वर्ष ने बीती रात अज्ञात कारणों से पंखे से लटककर फांसी लगा ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाने के बाद जिला अस्पताल में

पोस्टमार्टम कराने को कहा। परिजनों ने शव वाहन के लिए फोन लगाया तो मौके पर शव वाहन के स्थान पर नपा की कचरा भरने वाली ट्रैक्टर-ट्रॉली पहुंच गई। लेकिन जब ट्राली ब्रिज से गुजर रही थी तभी उसका एक पहिया निकल गया। इसके बाद महिला के शव को दूसरे कचरा वाहन में रखा गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पीएम होने के बाद शव को किराए के वाहन से ले जाना पड़ा। इस घटना पर सीएम कमलनाथ ने नाराजगी जताई है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि अशोकनगर में एक महिला के शव को शववाहन के स्थान पर कचरा गाड़ी व डंपर में ले जाने की घटना इंसानियत व मानवता को तार-तार कर देने वाली है। ऐसी घटनाएँ व चित्र, दिल को झकझोर देते है,बर्दाश्त नहीं किये जा सकते है।

 

21-07-2019
बस की ठोकर से दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल, चालक फरार

कोंडागांव। थाना फरसगांव के अंतर्गत ग्राम जुगानीकलार में बस की ठोकर से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह एक बस की मृतिका पूजा ठाकुर अपनी मां शकुन ठाकुर के साथ रायपुर से जगदलपुर जाने वाली रॉयल बस क्रमांक सीजी 04 एमएस 8542 को रोककर बस के पीछे केबिन में खलासी के साथ सामान जगदलपुर ले जाने के लिए डाल रही थी। इतने में उसी दिशा से पीछे से मनीष ट्रैवल्स के बस क्रमांक सीजी 07ई7666 आकर खडी रॉयल बस को पीछे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर पश्चात चालक मौके से फरार हो गया। 

टक्कर से पूजा ठाकुर उम्र 30 वर्ष निवासी जुगानीकलार एवं रॉयल बस के खलासी संतोष यादव उम्र 25 वर्ष निवासी नवाचक्की थाना चदोरा जिला सूरजपुर का घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा मृतका की मां शकुन ठाकुर उम्र 48 वर्ष निवासी जुगानीकलार गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही फरसगांव पुलिस द्वारा तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच पंचनामा कर घायल को फरसगांव अस्पताल भेजा गया, जहां घायल स्थिति गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रिफर किया गया। पुलिस द्वारा जांच पंचनामा के पश्चात मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए फरसगांव भेजा गया तथा पोस्टमार्टम के पश्चात शव को परिजनों को सौंप कर पुलिस द्वारा फरार मनीष बस चालक पर जुर्म दर्ज कर खोजबीन की जा रही है। स्थानीय का कहना है कि मृतिका पूजा ठाकुर के पति रमेश का एक वर्ष पूर्व दुर्घटना में मौत हो चुकी थी एवं पूजा बाजार से सब्जी खरीदकर बाहर बेचने का काम करके परिवार का भरण पोषण करती थी आज दुर्घटना के पश्चात उसके दोनों बच्चे अनाथ हो गए।

14-07-2019
दूसरे किनारे से नाव लाने युवक नदी में उतरा, डूबने से हुई मौत

बेमेतरा। दूसरे किनारे से नाव लाने के लिए युवक नदी में उतरकर तैरते हुए नाव तक जा रहा था, तभी पानी के तेज बहाव में युवक नदी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। मामले में सिमगा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
बता दें कि ग्राम पेंड्री निवासी रेवाराम साहू अपनी पत्नी मोतिन बाई साहू के साथ पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम देवरी आए थे। कार्यक्रम के समापन के बाद दोनों पति-पत्नी अपने घर जाने के लिए शिवनाथ नदी के किनारे पहुंचे। जब नदी के किनारे कोई नाविक नहीं मिला तो रेवाराम ने अपनी पत्नी को नदी किनारे बिठाकर नदी के दूसरे किनारे में खड़ी नाव को लाने के लिए नदी में उतर गया और तैरते हुए जाने लगा।

उसी दौरान नदी में अचानक पानी का बहाव तेज हो गया और रेवाराम डूब गया। उसकी पत्नी मोतिन बाई ने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। इस दौरान गांव के नाविक ने रेवाराम को ढुंढने का प्रयास किया। नहीं मिलने पर उसने इसकी सूचना सिमगा पुलिस को दी। मौके में पहुंची जिला आपदा प्रबंधन की टीम ने शव की तलाश की जिसके बाद रेवाराम का शव आज सुबह मिला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

10-07-2019
बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, दो आरोपियों ने दिया वारतदात को अंजाम 

मुंगेली। जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक बुजुर्ग की बड़ी बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस को घटना स्थल से आरोपी का मोबाइल मिला है। इससे पुलिस आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

बता दें कि जेसीसी स्कूल के पास सारथीपारा में बुजुर्ग धींगड़मल जैन अपनी पत्नी के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि रोज की तरह धींगड़मल जैन सुबह उठा और अपने घर की साफ सफाई करने के बाद वह कचरा फेंकने के लिए घर से बाहर निकला। तभी घात लगाए बैठे दो आरोपियों ने वृद्ध के पीछे उसके मकान में घुसे और बुजुर्ग के आंखों में मिर्च पावडर डालकर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों आरोपी घर के कुंडी को अंदर से बन्द करके छत के रास्ते से भाग निकले। इन्हें भागते वक्त मृतक की पत्नी ने देखा। घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। इस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और छानबीन शुरू की।

जिला मुख्यालय में घटी इस वारदात को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक सीडी टंडन भी मौके पर पहुंचे, जहां आरोपियों की पतासाजी के लिए डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। वहीं पुलिस को छानबीन के दौरान घटनास्थल पर एक मोबाइल फोन मिला। मृतक की पत्नी ने बताया कि वो मोबाइल आरोपियों का हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले पर रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन कर रही है और मामले का जल्द ही खुलासा करने की बात कह रही है।

08-07-2019
काठाडीह एनिकेट में डूबे युवक का मिला शव

रायपुर। अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने गए एक युवक कल शाम काठाडीह एनिकेट में डूब गया था। जिसे गोताखोरों ने काफी खोजबीन की। जिसके बाद आज सुबह युवक का शव मिला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतक अभिलेश तिग्गा मूलत: जशपुर का रहने वाला था। यहां वह अपने रिश्तेदार के यहां रविशंकर विश्वविद्यालय कैंपस में रहता था। बताया जाता है कि कल अभिलेश तिग्गा का जन्मदिन था। जिससे वह अपने दोस्त रविशंकर भगत, दोनू और एक अन्य साथी के साथ काठाडीह स्थित एनिकेट में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने गया था।

तभी शाम साढ़े 4 बजे के आसपास फोटो खींचने के दौरान अभिलेश पानी में उतरकर नहाने लगा और गहराई में चला गया। जब अभिलेश डूबने लगा तो उसके दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन नहीं बचा पाए। मृतक के दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुरानी बस्ती पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को ढुंढवाया। लेकिन कल देर रात तक बॉडी नहीं मिल पाई। जिसके बाद आज सुबह फिर गोताखोरों ने शव को ढुंढा तो मिल गया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804