GLIBS
06-04-2020
नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, पुलिस के अनुसार पुराने लेनदेन का मामला

राजनांदगांव। जिले के ओन्धी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तोड़के के ग्राम पटेल कोलू राम सलामे की धारदार हथियारों से लैस नक्सलियों ने 5 और 6 अप्रेल की दरम्यानी रात मारपीट करने के बाद हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार कोलू राम सलामे पिता स्व.सनकु राम सलामे उम्र 57 वर्ष की नक्सलियों से पुराने लेनदेन को लेकर कुछ विवाद था,जिसकी परिणति हत्या के रूप में हुई। घटना की सूचना मृतक के छोटे भाई सुकलु राम ने 6 अप्रेल को पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ जुर्म पंजीबद्ध कर लिया है।

 

01-09-2018
Police Patrolling : धारदार हथियारों के साथ एक ही दिन में दबोचे गए 5 आरोपी

महसमुंद। विधानसभा चुनाव में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने धड़ाधड़ कार्रवाई शुरू कर दिया है। बागबाहरा, सराईपाली, महासमुंद और बसना पुलिस ने 5 संदिग्ध लोगों से धारदार हथियार जब्त कर गिरफ्तार किया है।

दरअसल बागबाहरा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि चाकूनुमा हथियार लेकर एक युवक बस स्टैण्ड में घुम रहा है। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच मनीष ओगरे उर्फ बबलू(25) को गिरफ्तार कर उसके पास से स्टील का एक चाकू बरामद किया है।

इसी तरह पेट्रोलिंग के दौरान बसना स्थित सतीश चौक के पास गली में तलवारनुमा हथियार लेकर घुम रहे आरोपी कुलानंद चौहान को भी गिरफ्तार किया है। बसना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला अजमानती होने के कारण आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा है।

इसी प्रकार की तीसरी कार्रवाई में महासमुन्द की पेट्रोलिंग टीम ने सूचना पर तुमगांव रोड गुलशन चौक के पास आरोपी शेख असमुद्दीन को गिरफ्तार किया है। इसके पास से लोहे का रॉड बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पाश्चात रायपुर रोड में डीसीबी बैंक के सामने से भी लोहे का रॉड लेकर घुम रहे आरोपी नरेन्द्र साहू को धर दबोचा गया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं चौथा मामला सराईपाली थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को सूचना मिली की ग्राम भीखापाली में बसीत ओगरे नामक व्यक्ति अपने घर के सामने आम गली में लोहे का चाकूनुमा कट्‌टा लेकर घुम रहा है। सूचना पर पहुंचे आरोपी बसीत ओगरे से हथियार जब्त कर सराईपाली पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804