GLIBS
13-01-2021
Breaking: एएसपी और सीएसपी समेत 7 पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर, आदेश जारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में साल की शुरुआत से ही तबादलों का दौर जारी हैं। आज फिर एएसपी, सीएसपी समेत 7 पुलिसकर्मियों का तबादला हुआ हैं। इसका आदेश गृह विभाग ने जारी किया है।

 

 

 

 

08-01-2021
Breaking: नायब तहसीलदारों का प्रमोशन के साथ तबादला, आदेश जारी

रायपुर। जिले में पदस्थ 5 नायब तहसीलदारों को तहसीलदार के पद पदोन्नत किया गया है।साथ ही सभी की नए स्थानों में पदस्थ किया गया है। इस संबंध में कलेक्टर रायपुर डॉ. एस. भारती दासन ने आदेश जारी किया है।

08-01-2021
 कलेक्टर ने जिले के लिए तीन स्थानीय अवकाश घोषित किए,आदेश जारी

रायपुर/नारायणपुर। कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने नारायणपुर जिले के लिए कैलेण्डर वर्ष 2021 के लिए स्थानीय अवकाश की घोषणा की है। कलेक्टर की ओर से जारी आदेश में मावली मेला नारायणपुर के लिए 10 मार्च दिन बुधवार, नवाखानी 15 सितंबर दिन बुधवार और गोर्वधन पूजा (दीपावली का दूसरा दिन) 5 नवंबर दिन शुक्रवार को स्थानीय अवकाश की घोषणा की गई है। ये तीनों स्थानीय अवकाश सम्पूर्ण नारायणपुर जिले के लिए घोषित किए गए हैं।

 

02-01-2021
Breaking: शासकीय महाविद्यालयों के प्राध्यापकों को नए साल का तोहफा,आदेश जारी

रायपुर। राज्य शासन ने शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय के प्राध्यापकों का प्रमोशन किया है। प्राध्यापकों को संचालक सह प्राध्यापक के पद पर पदोन्नत किया गया है। सभी की पदस्थापना यथावत रखी गई है। इस संबंध में छत्तीसगढ़ शासन चिकित्सा शिक्षा विभाग के उप सचिव लीना कमलेश मंडावी में ने आदेश जारी किया है।

 

 

17-12-2020
Breaking : महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों का तबादला, आदेश जारी 

रायपुर। राज्य शासन ने महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों का तबादला किया है। इस संबंध में छत्तीसगढ़ शासन के विभागीय अवर सचिव विजया खेस्स ने आदेश जारी किया है। जारी आदेश के मुताबिक 12 अधिकारियों की नवीन पदस्थापना की गई है। अधिकारियों का तबादला मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अनुमोदन पर किया गया है। आदेश जारी दिनांक 16 दिसंबर से तत्काल प्रभावशील हो गया है। आदेश की कॉपी देखने यहां क्लिक करें...

 

10-12-2020
उड़नदस्ता प्रभारी परिवहन अधिकारी निलंबित, आदेश जारी

दुर्ग। लगातार मीडिया में सुर्खियां बन रही आरटीओ कार्यालय की कार्यशैली पर सरकार ने संज्ञान में लेते हुए वहां के उड़नदस्ता प्रभारी परिवहन अधिकारी  आनंद शर्मा को निलंबित कर दिया है । जारी किए गए सस्पेंशन ऑर्डर में शर्मा को जीवन निर्वाह भत्ता का भुगतान किया जाता रहेगा। गौरतलब है कि मीडिया में कुछ दिनों से दुर्ग आरटीओ में पदस्थ कुछ लोगों द्वारा अवैध वसूली के लिए अलग से कार्यालय होने की बात मीडिया में सुर्खियां बनी। जिसको सरकार ने तत्काल संज्ञान में लेते हुए आनंद शर्मा को निलंबित किया है।

 

02-12-2020
Breaking : 12 आरक्षकों का तबादला आदेश जारी, देखें सूची... 

रायपुर/बिलासपुर। जिले में पुलिस अधीक्षक ने 12 आरक्षकों के तबादला आदेश जारी किए हैं। यह आदेश मंगलवार को जारी किया गया है। देखें सूची...

30-11-2020
Breaking: छत्तीसगढ़ के नए मुख्य सचिव बने आईएएस अमिताभ जैन, आदेश जारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए मुख्य सचिव की जिम्मेदारी अमिताभ जैन को दी गई है। अमिताभ जैन 1989 बैच के आईएएस अधिकारी है। मुख्य सचिव आरपी मंडल आज सेवानिवृत्त हो रहे हैं, उनकी जगह मुख्य सचिव का पद अमिताभ जैन संभालेंगे। अमिताभ जैन छत्तीसगढ़ कैडर के चौथे आईएएस हैं, जो मुख्य सचिव बनेंगे। इससे पहले विवेक ढांढ, अजय सिंह और आरपी मंडल मुख्य सचिव का पद संभाल चुके हैं।  

26-11-2020
लेखा सेवा के 43 अधिकारियों को मिला प्रमोशन, दी गई नई पदस्थापना, आदेश जारी

रायपुर। राज्य शासन ने छत्तीसगढ़ अधीनस्थ लेखा सेवा संवर्ग के 43 अधिकारियों अधिकारियों की पदोन्नति के साथ ही नई पदस्थापना की है। छत्तीसगढ़ राज्य वित्त सेवा संवर्ग के कनिष्ठ श्रेणी वेतनमान में पदोन्नत किए जाने के साथ ही उनकी नवीन पदस्थापना का आदेश जारी किया है।  

 

09-11-2020
भूपेश सरकार ने आईएफएस अधिकारियों का किया तबादला, आदेश जारी

रायपुर। राज्य की भूपेश सरकार ने भारतीय वन सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है। 9 आईएफएस अधिकारी इधर से उधर किए गए हैं। इस संबंध में छत्तीसगढ़ शासन वन विभाग के अवर सचिव आरके चंचलानी ने आदेश जारी किया है। विभाग ने सूची जारी की है। सूची में संबंधित अधिकारियों का नाम, उनकी वर्तमान पदस्थापना और नवीन पदस्थापना की विस्तृत जानकारी दी गई है।

 

27-10-2020
जिले में रात 8 बजे के बाद भी खुली रहेंगी दुकानें, आदेश जारी

कोरबा। कलेक्टर किरण कौशल ने दुकानों,व्यवसायिक संस्थानों और होटल, रेस्टोरेंट के खुलने और बंद होने के पूर्व आदेश को शिथिल कर दिया है। नए आदेशानुसार अब दुकान, होटल व रेस्टोरेंट के संचालन के लिए समय का प्रतिबंध हटा दिया गया है। अब व्यवसायिक संस्थान अपने निर्धारित समय में दुकान खोल व बंद कर सकेंगे। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है।  बता दें कि पूर्व आदेश में दुकानों और व्यवसायिक संस्थानों को रात 8 बजे और होटल रेस्टोरेंट को रात 10 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई थी। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804