GLIBS
18-09-2020
कलेक्टर की फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर ठग मांग रहा लोगों से रुपए, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

रायपुर। रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर लोगों से रुपये मांगने के ​मामले में कलेक्टर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बता दें कि रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह के नाम से फेसबुक में कुछ लोगों से रुपए मांगे गए। संदेह होने पर इसकी जानकारी कलेक्टर को दी गई। तब पूरा मामला सामने आया है। उन्होंने स्वयं आगे आकर लोगों को ठग के बारे में जानकारी दी है। दरअसल कलेक्टर भीम सिंह ने फेसबुक पर जानकारी दी है कि कुछ लोग उनके नाम से रुपए मांग रहे हैं। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि दोस्तों मेरी फर्जी प्रोफाइल किसी ने बना ली है और कुछ लोगों से रुपए की मांग रहा है। मैंने इसकी रिपोर्ट की और पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई है। आगे उन्होंने लिखा है कि कोई भी आपसे किसी भी कारण रुपए मांगे तो उस पर विश्वास न करें।

02-07-2020
फर्जी आईडी बनाकर फेसबुक पर युवती से अश्लील बातचीत, मामला दर्ज 

रायपुर। फेसबुक में दूसरे के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर एक युवती को अश्लील बातें लिखकर भेजने का एक नया मामला सामने आया है। घटना की रिपोर्ट सिविल लाईन थाना में दर्ज कराई गई है। बताया गया कि आरोपी रविन्द्र कच्छवाहा ने फेसबुक पर मोबाईल नंबर 79993-76832 ने दूसरे के नाम पर फेसबुक पर आईडी बनाकर प्रार्थिया को फोटो अपलोड कर अश्लील बात लिखकर भेजा। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 509 ख के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

20-05-2020
 युवती के नाम से बनाई इंस्टाग्राम में फेक आईडी, पढ़े पूरी खबर...

रायपुर। सोशल मीडिया इस कदर युवाओं पर हावी हो चुका है कि अब वे इसकी गिरफ्त से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इंस्टाग्राम में युवती के नाम पर फेक आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आजाद चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत अश्वनी नगर निवासी पीड़ि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके नाम की इंस्टाग्राम में फर्जी आईडी बनाकर आरोपी ने अश्लील फोटो अपलोड किया है। पुलिस ने उक्त मोबाइल नबंर धारक के खिलाफ धारा 509 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

14-10-2019
फर्जी आईडी बनाकर आपत्तिजनक फोटो भेजा, मामला दर्ज

रायपुर। इस्ट्राग्राम, फेसबुक में फर्जी आईडी बनाकर आपत्तिजनक फोटो भेजने की शिकायत देवेंद्र नगर थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 1 देवेंद्र नगर निवासी मंदीर सिंग बग्गा 39 वर्ष पिता जोगेंदर सिंग बग्गा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 19 सितंबर से 12 अक्टूबर के मध्य प्रार्थी की फर्जी आईडी बनाकर इस्ट्राग्राम व फेसबुक पर अश्लील फोटो पोस्ट कर दिया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी 67 बी के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804