GLIBS
23-12-2019
बोलेरो वाहन की ठोकर से चार वर्षीय बालिका की हुई मौत

बेमेतरा। नगर पालिका सीमान्तर्गत ब्राम्हण पारा में बोलेरो के ठोकर से बाइक सवार 4 वर्षीय बालिका की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए। प्राप्त जानकारी अनुसार जिला मुख्यालय के वार्ड 6 इंदिरा आवास मोहभट्ठा निवासी बलराम देवांगन, उषा देवांगन, कृति देवांगन तथा सोहनी गंधर्व अपने दुपहिया वाहन से मुख्यालय की ओर जा रहे थे। ब्राम्हण पारा में पीछे की तरफ से आ रहे बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 07 बीआर 8551 के चालक ने बाइक को पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर लगने के पश्चात बाइक सवार दूर छिटक कर चोटिल हो गए। सभी घायलों को राहगीरों ने निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में उपस्थित चिकित्सकों ने घायल बलराम व उषा को भर्ती किया है। सोहनी गंधर्व की गंभीर हालत को देखते हुए मेकाहारा रिफर किया गया है। चार वर्षीय बालिका को जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम के लिए मरच्युरी भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। वही मामले में पुलिस ने वाहन चालक राजेश वर्मा उम्र 35 वर्ष ग्राम उफरा के खिलाफ धारा 279, 337, 304 (ए) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कर रही है।

 

27-11-2019
आबकारी टीम ने घेराबंदी कर 1 लाख 20 हजार की अवैध शराब जब्त की

रायपुर/राजनांदगांव। आईजी विवेकानंद सिन्हा के निर्देश व एसपी दुर्ग के संयुक्त निर्देशन में चिचोला पुलिस ने महाराष्ट्र के रास्ते से अवैध शराब लेकर आ रही बोलेरो वाहन को  भिलाई में घेराबंदी कर जब्त किया। बोलेरो में तीस पेटी में लगभग 15 सौ पौवा अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है। सूचना पर पुलिस ने चिचोला ओव्हरब्रिज के पास नाकाबंदी कर बोलेरो गााड़ी क्रमांक सीजी 07 एमए 8156 को रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक वाहन लेकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने वाहन को घेराबंदी कर रोक लिया वाहन चालक ने अंधेरा का फायदा उठाकर वाहन छोड़कर फरार हो गया। आरोपी की पतासाजी के लिए पुलिस का सर्चिंग अभियान जारी है। शराब की कीमत करीब 1 लाख 20 हजार रूपए बताई जा रही है। उक्त कार्यवाही में चिचोला पुलिस के प्रभारी उपनिरीक्षक अजयकांत तिवारी, सहायक उपनिरीक्षक दयाशंकर मिश्रा, प्रधान आरक्षक मनोहर लाल सिन्हा, आरक्षक नरेन्द्र रजक, आरक्षक लीलाधर मण्डलोई, आरक्षक गुलशन कंवर एवं डॉयल-112 की टीम ने उक्त कार्यवाही को अंजाम दिया। 

10-11-2019
यात्री बस की ठोकर के बाद खड़ी ट्रक से टकराई बोलेरो, एक की मौत

 

सूरजपुर। एक परिवार के 6 सदस्य बोलेरो वाहन में सवार होकर कुदरगढ़ दर्शन करने जा रहे थे, तभी अचानक पीछे से आ रही तेज रफ़्तार रायल ट्रेवल्स की बस ने ठोकर मार दी। बोलेरो पलट कर खड़ी ट्रक जा टकराई जहां एक मैकेनिक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बोलेरो में सवार आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार सूरजपुर-विश्रामपुर हाईवे मार्ग पर केशवनगर में पेट्रोल पंप के सामने रॉयल ट्रेवल्स की बस ने एक बोलेरे वाहन को ठोकर मार दी, बस की टक्कर से बोलेरो पलट गई। बोलेरो चालक सहित वाहन में सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन सदस्य घायल हुए है। घटना के समय हाईवे मार्ग पर ग्राम केशवनगर में एस्सार पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे ट्रक में मैकेनिक फैजान अहमद ग्रीसिंग का कार्य कर रहा था।  उसी दौरान बिश्रामपुर से कुदरगढ़ धाम जा रही बोलेरो वाहन को पीछे से आ रही रायल यात्री बस क्रमांक सीजी 04 केई 0786 के चालक ने बस को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बोलेरो वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बस की ठोकर लगने से अनियंत्रित बोलेरो वाहन घसीटते हुए सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई। बोलेरो वाहन के नीचे दबने से मैकेनिक फैजान अहमद की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं बोलेरो वाहन बुकिंग कर परिवार के साथ देवी दर्शन के लिए कुदरगढ़ धाम जा रहे गोरखनाथपुर निवासी परेश पटेल सहित उसके परिवार के भरत पटेल, लक्ष्मी पटेल, अवनी पटेल, विनिता पटेल एवं बोलेरो चालक बटेश्वर घसिया दुर्घटना में घायल हो गए है। जिनका स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी है। पुलिस ने घटना के बाद फरार रायल बस के चालक के विरुद्ध धारा 279, 337, 304ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने रायल बस को थाना में खड़ी कराई  है।

15-01-2019
crime : कार पलटने से घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

महासमुंद। राष्ट्रीय राजमार्ग 353 पर बीकेबाहरा के पास मंगलवार को एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे वाहन में सवार 5 लोगों में से एक जो गंभीर रूप से घायल हो गया था, उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। शेष 4 लोगों को हल्की चोटें आई हैं। घायल व मृतक सभी बेमेतरा जिले के बोरतरा निवासी हैं। जानकारी के मुताबिक 5 युवक आज सुबह बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 11 बीए 4204 से नृसिंहनाथ दर्शन के लिए जा रहे थे।  बीके बाहरा स्थित नेशनल ढाबा के पास घुमावदार मोड़ पर वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में निखिल पिता मृदुल शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर खल्लारी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बागबाहरा पहुंचाया जहां उपचार के दौरान निखिल  की मौत हो गई जबकि वाहन में सवार सतीश वर्मा, महेंद्र कुमार वर्मा, अमित शर्मा व अजय साहू को हल्की चोटें आई हैं जिन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804