GLIBS
13-09-2019
गणेश विसर्जन के दौरान तालाब में डूबा युवक, मौत

भिलाई। गणपति विसर्जन के दौरान कैंप-2 जेपी नगर निवासी पवन कुमार की तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए गोताखोर बुलाए। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद उसका शव तालाब से निकाला गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को मॉच्युरी में रखवा दिया है। छावनी टीआई विनय सिंह ने बताया कि घटना गुरुवार को जेपीनगर के बैकुंठ धाम मंदिर के पास सूर्यकुंड तालाब की है। शाम साढ़े 6 बजे पवन कुमार (20 वर्ष) नारियल निकालने के लिए तालाब में कूद गया। वहां करीब 15 फीट पानी था। जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में था।

13-09-2019
गणेश विसर्जन की खुशी बदली मातम में, तालाब में डूबने से युवक की मौत

पेंड्रा। एक तरफ जहां बप्पा के विसर्जन की खुशी पूरा नगर मना रहा था वहीं दूसरे तरफ एक नौ जवान बालक हादसे का शिकार हुआ। मामला करगीखुद गांव का है। जहां लोग तालाब में गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन कर रहे थे। इस दौरान गणेश पूजा में चढ़ोत्तरी में आए नारियल को तालाब में फेंका गया जिसको पाने के लिये यहां रहने वाले 22 साल के मैतू पनिका ने तालाब में छलांग मारी पर तालाब में घास और गणेष प्रतिमा के बीच में फंस जाने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गयी। मौत के बाद शव नहीं मिलने पर बिलासपुर से आपदा प्रबंधन की टीम बुलायी गयी और काफी के बाद शव को ढूंढ निकाला गया। पूरे गांव में जहां कल तक खुशी का मौहाल था आज वहीं मातम की स्थिति नजर आ रही है।

17-07-2019
आर्थिक सहायता स्वीकृत

धमतरी। कलेक्टर रजत बंसल ने धमतरी तहसील के ग्राम देमार निवासी दुलारी बाई ढीमर को आरबीसी 6-4 के तहत चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है। उनके 11 वर्षीय पुत्र टाकेश कुमार ढीमर की मृत्यु ग्राम गुरूर के खोरदो तालाब में डूबने से हो गई थी। इसी तरह धमतरी तहसील के ग्राम लीलर निवासी शिवनारायण विश्वकर्मा 33 वर्ष की मृत्यु ग्राम के पथरीर्नाला पुल में डूबने से हो गई थी। मृतक की पत्नी पुष्पा बाई को चार लाख रुपये की सहायता राशि आरबीसी 6-4 के अंतर्गत कलेक्टर द्वारा स्वीकृत की गई है।

03-06-2019
तालाब में डूबने से बच्चे की मौत

रायपुर। देवेंद्र नगर थाना अंतर्गत तालाब में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई है। वहीं एक बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक बालक का नाम मोहित तांडी है। मोहीत केवल 12 साल का ही है। जानकारी के मुताबिक रविवार को सुबह 11 बजे वह पंडरीतराई तालाब में नहाने गया हुआ था। इस दौरान वह गहराई में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

02-06-2019
मछली पकड़ने के दौरान मछुआरे की तालाब में डूबने से मौत

धमतरी। आज सुबह गोकुलपुर स्थित नाचन तालाब में मछली पकड़ऩे के दौरान एक मछुआरे की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतक गोपाल ढीमर गोकुलपुर निवासी था। मृतक पेशे से मछुआरा था। बताया जाता है कि रोज की तरह आज भी मछुआरा समिति ने अपने लीज वाले नाचन तालाब में जाल डलवाया था। मछुआरों की टीम मछली मारने पानी मे उतरी हुई थी। इस दौरान गोपाल ढीमर गहरे पानी मे चला गया और डूब गया।

उसके साथियों ने उसे पानी के अंदर काफी ढुंढने का प्रयास किया, जिसके कुछ देर बाद उन्हें पानी से निकाला गया और तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। मामले में कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804