GLIBS
03-09-2019
पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त ने कश्मीरी पीड़ित बताकर रिट्वीट किया पॉर्न स्टार का फोटो

नई दिल्ली। मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में जब से जम्मू कश्मीर से धारा 370 के कुछ प्रावधानों को निरस्त किया था तब से लेकर पाकिस्तान ज्यादा ही हो हल्ला मचा रहा है और मानवाधिकार की बात कर रहा है। ताकि विश्व की नजर भारत पर पड़े लेकिन दुनिया का लगभग हर एक देश यह कह चुका है कि कश्मीर भारत का आतंरिका मामला है। ऐसे में अब पाकिस्तान के मंत्री किस हद तक गिर जाएंगे आप सोच भी नहीं सकते हैं।
भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त ने कश्मीर मसले को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद वह जमकर ट्रोल हुए। रिपोर्टस के मुताबिक अब्दुल बासित ने एक ऐसे ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें एक पॉर्न स्टार को कश्मीरी युवक बताया गया था। इस ट्वीट में लिखा था कि कश्मीरी युवक पैलेट गल से जख्मी हो गया है।  
आपको बता दें कि अब्दुल बासित ने जिस ट्वीट को रिट्वीट किया था उसे अमर नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया था। अमर नामक यूजर ने पॉर्न स्टार जानी सीन्स की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था कि ये अनंतनाग के रहने वाले यूसुफ हैं। इनकी आंखों की रोशनी पैलेट गन की वजह से चली गई है। कृपया अपनी आवाज उठाएं।
इस ट्वीट को जब अब्दुल बासित ने रिट्वीट किया जो उनकी फजीहत खड़ी हो गई, लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की और लिखा कि एक बार फिर से पाकिस्तान द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का पर्दाफाश हो गया। हो सकता है पाक उच्चायुक्त अब्दुल बासित को पॉर्न स्टार जानी सीन्स और कश्मीरी युवक में फर्क न पता हो, तभी तो पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने बासित की गलती को सभी के सामने उजागर कर दिया। पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा कि पूर्व उच्चायुक्त ने जॉनी सीन्स (एडल्ट स्टार) को कश्मीरी शख्स समझ लिया।
जैसे ही अब्दुल बासित को अपनी इस गलती का अंदेशा हुआ तो उन्होंने तुरंत ही ट्वीट को डिलीट कर दिया। यह कोई पहली दफा नहीं है जब पाकिस्तानी नेताओं या फिर अधिकारियों ने ऐसी गलती की हो, इससे पहले भी वह कई दफा ट्रोल हो चुके हैं। आपको बता दें कि साल 2014 से लेकर 2017 तक अब्दुल बासित भारत में पाकिस्‍तान के उच्‍चायुक्‍त रहे हैं। फिलहाल वह पाकिस्तान में एक टीवी शो को होस्ट करते हैं। 

15-04-2019
Mehbooba Mufti: कश्मीर कश्मीरी लोगों का, यह किसी की जागीर नहीं : महबूबा मुफ्ती

श्रीनगर। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि कश्मीर कश्मीरी लोगों का है, यह किसी की जागीर नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में एक चुनावी रैली में पुलवामा हमले और उसके बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के भीतर  हवाई हमले करने तथा पाकिस्तान को एक और चेतावनी देने पर पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है।  बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा था कि पुलवामा में जब पाकिस्तान ने दूसरी बार गलती की तो हम उसके घर में घुसे और हवाई हमला किया। उधर वालों को भी समझ में आ गया है कि अगर तीसरी गलती की तो लेने के देने पड़ जाएंगे। पीएम मोदी के इस बयान पर पलटवार करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर डर का माहौल पैदा कर रही है। भाजपा लोकसभा चुनाव जीतने की छटपटाहट में बालाकोट जैसे एक अन्य हमले की तैयारी कर रही है।  महबूबा ने एक ट्वीट में कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि हमारे जवानों की कुर्बानी का नाजायज लाभ उठाकर और मतदाताओं के ध्रुवीकरण से बीजेपी को मदद नहीं मिली है। ऐसे में वह चुनाव जीतने की छटपटाहट में अब राष्ट्रीय सुरक्षा ने नाम पर डर पैदा करके बालाकोट जैसे एक अन्य हमले के लिए आधार तैयार कर रही है।  

Advertise, Call Now - +91 76111 07804