GLIBS
12-02-2020
सनी लियोन ने जुड़वा बच्चों का बर्थडे किया सेलीब्रेट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन बुधवार को अपने जुड़वा बेटों का दूसरा बर्थडे मनाया। अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर दोनों दो साल के हो गए है। ऐसे में सनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की हैं। इस फोटो में पूरी वेबर फैमिली नजर आ रही हैं। फोटो में सनी लियोनी अपने तीनों बच्चों के साथ हैं। साल 2018 में सरोगेसी से जन्मे सनी लियोन के जुड़वा बच्चे नोहा और अशर दो साल के हो गए हैं। इस खुशी में सनी लियोन ने अपने पूरे परिवार के साथ केक काटकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया है।   

 

16-09-2019
आईफा अवार्ड्स होस्ट नहीं करेंगे अर्जुन कपूर, ऑर्गनाइजर्स ने आखिरी वक्त पर किया ड्रॉप

मुंबई। भारतीय फिल्म जगत का मशहूर नेक्सा आईफा अवार्ड्स शो 2019 की शुरुआत आज से हो रही है। इस साल ये शो मुंबई में ही हो रहा है । 16 और 18 सितंबर को मुंबई के SVP स्टेडियम में ऑर्गेनाइज किया जाएगा। 20वें आइफा अवॉर्ड्स को अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना होस्ट करने की खबर थी लेकिन अब खबर आ रही हैं कि अर्जुन कपूर इस शो को होस्ट नहीं कर रहे है। अर्जुन कपूर को आखिरी वक्त पर ड्रॉप कर ऑर्गनाइजर्स ने कार्तिक आर्यन को होस्टिंग के लिए चुना है। अब कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना 20वें आइफा अवॉर्ड्स को होस्ट करते नजर आएंगे। आज आइफा अवॉर्ड्स की नाइट में बॉलीवुड के सितारों से सजने वाली हैं। इस शो में सलमान खान, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ, सारा अली खान जैसे तमाम सितारे नजर आएंगे।

लेकिन अपनी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस नाइट का हिस्सा नहीं बनेगी, जिसका कारण है वो इन दिनों अमेरिका में पति निक का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। बता दें कि अवार्ड्स शो इस समारोह को पहले कई देशों में आयोजित किया जा चुका है। इस साल बॉलीवुड के गढ़ यानी मायानगरी मुंबई में इसका आयोजन किया जा रहा है । इसलिए सभी फिल्मी सितारें आईफा 2019 को लेकर काफी उत्साहित हैं । नेक्सा आईफा 2019 समारोह में बेस्ट मूवी, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर (मेल), बेस्ट एक्टर (फीमेल), बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (मेल), बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (फीमेल), बेस्ट परफोर्मेंस इन नेगेटिव रोल, बेस्ट कॉमिक रोल, स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर- मेल, स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर फीमेल, बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, बेस्ट गीतकार, बेस्ट सिंगर- मेल, बेस्ट सिंगर – फीमेल और बेस्ट स्टोरी कैटगरी में अवार्ड्स दिए जाएंगे। तो देखा होगा इस साल का बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का अवार्ड किसके नाम होता है।

31-08-2019
जन्मदिन मनाने के बहाने दोस्तों ने किया गैंगरेप, पीडि़ता ने अस्पताल में तोड़ा दम

मुंबई। महाराष्ट्र के औरंगाबाद निवासी गैंगरेप पीडि़त लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जुलाई में लड़की के साथ उसके ही चार दोस्तों ने मुंबई में रेप किया था। इस घटना में पीडि़ता बुरी तरह जख्मी हो गई थी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बहाने उसके चार दोस्तों ने उससे गैंगरेप किया था। इस घटना के बाद पीडि़ता अपने घर औरंगाबाद लौट आई थी। पीडि़ता ने डर के चलते किसी को इसकी जानकारी नहीं दी, लेकिन तबीयत बिगडऩे पर उसे 25 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में जांच के दौरान डॉक्टरों को उसके साथ गैंगरेप होने की बात का पता चला।

इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। अस्पताल के अनुसार पीडि़ता ने 24 जुलाई को अपने प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द की शिकायत की थी। डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है। इसके बाद पीडि़ता को सरकारी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की लेकिन अभी तक वो पकड़े नहीं जा सके हैं। लड़की ने वारदात के करीब 20 दिन तक इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। डर के चलते उसने अपने माता-पिता को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया। बाद में उसकी हालत खराब हो गई जिसके चलते परिजनों को उसे लेकर अस्पताल जाना पड़ा। 

08-07-2019
काठाडीह एनिकेट में डूबे युवक का मिला शव

रायपुर। अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने गए एक युवक कल शाम काठाडीह एनिकेट में डूब गया था। जिसे गोताखोरों ने काफी खोजबीन की। जिसके बाद आज सुबह युवक का शव मिला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतक अभिलेश तिग्गा मूलत: जशपुर का रहने वाला था। यहां वह अपने रिश्तेदार के यहां रविशंकर विश्वविद्यालय कैंपस में रहता था। बताया जाता है कि कल अभिलेश तिग्गा का जन्मदिन था। जिससे वह अपने दोस्त रविशंकर भगत, दोनू और एक अन्य साथी के साथ काठाडीह स्थित एनिकेट में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने गया था।

तभी शाम साढ़े 4 बजे के आसपास फोटो खींचने के दौरान अभिलेश पानी में उतरकर नहाने लगा और गहराई में चला गया। जब अभिलेश डूबने लगा तो उसके दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन नहीं बचा पाए। मृतक के दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुरानी बस्ती पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को ढुंढवाया। लेकिन कल देर रात तक बॉडी नहीं मिल पाई। जिसके बाद आज सुबह फिर गोताखोरों ने शव को ढुंढा तो मिल गया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804