GLIBS
19-11-2019
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किए स्ट्रगल के दिन, कही ये बात..

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'मरजावां' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म के अच्छे प्रदर्शन से सिद्धार्थ भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि सिद्धार्थ की पिछली कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी,जिन्हें लेकर उन्हें काफी स्ट्रगल भी करना पड़ा। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने शुरुआती दिनों और स्ट्रगल के बारे में खुलासा किया है। सिद्धार्थ ने बताया कि उनका दिल्ली से मुंबई जाना और वहां अपना करियर बनाना उनके लिए आसान नहीं था। सिद्धार्थ ने बताया कि जब वो पहली बार मुंबई आए थे तो उन्हें एक प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस में रहना पड़ा था और वो सोफे पर सोया करते थे। उन्हें मॉडलिंग एजेंसी के जरिए एक फिल्म का ऑफर मिला था। इसी फिल्म के लिए ऑडिशन देने के बाद वो मुंबई पहुंचे थे। हालांकि किन्ही कारणों से उन्हें उस फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया था। रिप्लेस करने के बाद उन्हें अपने रहने के लिए जगह तलाशनी पड़ी। सिद्धार्थ ने कहा कि उनके पास पैसे नहीं थे और वो अपने घरवालों से पैसे नहीं लेना चाहते थे। सिद्धार्थ ने बताया,'एक बार तो मेरे साथ ऐसा हुआ कि मेरे पास पैसे नहीं थे। मुझे खाने की दो चीजें खरीदनी थी लेकिन पैसे नहीं थे इसलिए मुझे एक ही ऑर्डर करनी पड़ी। अगर मैं दो चीजें ऑडर्र करता तो मेरा बजट बिगड़ जाता। सिद्धार्थ ने इस दौरान ये भी खुलासा किया कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के डांस नंबर 'देसी गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। बता दें कि सिद्धार्थ ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'माई नेम इज खान' में बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी।

 

07-10-2019
अर्जुन कपूर नजर आएंगे 'एक विलेन' के सीक्वल में

 

मुंबई। 2014 में आई फिल्म एक विलेन की ज़बरदस्त बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद मेकर्स अब इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे है। जिसके लिए मोहित सुरी बीते दिनों से ही फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। तो वहीं फिल्म एक विलेन के सीक्वल के लिए एकता कपूर प्रोड्युसर्स हैट पहनेंगी। मतलब इस फिल्म को एकता प्रोड्यूस करने जा रही है। सूत्रों की माने तो फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को नहीं बल्कि अर्जुन कपूर को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर को फिल्म में ग्रे शेड वाले रोल में देखा जाएगा। दरअसल एकता कपूर इस फिल्म के सीक्वल को बेहतरीन तरीके से बनाना चाहती हैं. एकता चाहती हैं कि फिल्म का सीक्वल काफी इंट्रस्टिंग हो।

रिपोर्ट में बताया गया है कि, एकता कपूर को लगता है कि एक विलेन को फ्रेंचाइजी में बदलने के अच्छे खासे कारण हैं। रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी गई है कि एक विलेन 2 में अर्जुन कपूर को साइन करने की तैयारी चल रही है। अर्जुन कपूर इस समय ग्रे शेड का कैरेक्टर स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं, जिस कारण वो एक विलेन 2 का हिस्सा बनने की सोच रहे हैं। अब ऐसे में साफ है कि अर्जुन फिल्म में निगेटिव रोल करेंगे। हालांकि फिल्म में लीड रोल में अर्जुन ही हैं या फिर कोई और भी एक्टर फिल्म में होगा, इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। अर्जुन के पास इस वक्त पानीपत फिल्म है, जिसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म मरजावां में नजर आएंगे।

12-05-2019
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेत्री तापसी पन्नू, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डाला वोट

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठवें चरण में रविवार को सात राज्यों में वोट डाले जा रहे है। इसमें दिल्ली की सीटों पर भी आज मतदान हो रहे हैं। रविवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। उन्होंनें दिल्ली में के. कामराज लेन स्थित एक पोलिंग बूथ में मतदान किया।

बॉलिवुड स्टार तापसी पन्नू ने अपने परिवार के साथ वोट डाला। वहीं दिल्ली के एक पोलिंग बूथ पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने मत का इस्तेमाल किया। शकरपुर (ईस्ट दिल्ली) में वोटिंग करनेवाली महिलाओं को सम्मानित किया गया।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804