GLIBS
10-04-2020
लॉकडाउन में जुआ खेलते कारोबारी गिरफ्तार, नगदी जब्त

रायपुर। शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में बीते शाम सराफा कारोबारियों को जुआ खेलते पुलिस ने पकड़ा है। घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संजय पुंढीर ने बताया कि राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आम्रपाली सोसाइटी स्थित कमलेश जैन के मकान में जुआ खेलते हुए 5 कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है तथा लगभग 5 लाख रुपए भी जब्त किए गए है। पुलिस को देखते ही कारोबारी हड़बड़ा कर भागने की कोशिश करने लगे। जानकारी के मुताबिक हाई प्रोफाइल कारोबारियों को पकड़ते ही पुलिस अधिकारियों के फ़ोन बजना चालू हो गए, उन्हें छुड़वाने के लिए लोग थाने में भी इकट्ठा हो कर पुलिस पर दबाव बना रहे थे। पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के बाद फ़ोर्स के साथ जैन के मकान को घेरकर, मकान के भीतर जाकर तलाशी लेने पर नोटों के बंडल सहित ताश के पत्ते भी मिले।

05-03-2020
कोरोना वायरस को फैलते देख चिंतित हुई ताहिरा कश्यप, एयरपोर्ट का अनुभव किया शेयर

 

मुंबई। भारत में कोरोना वायरस के कई मामले सामने आ चुके है। इसके चलते आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखिका ताहिरा कश्यप ने भी सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट लिखी है। इसमें उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखे नजारे के बारे में बताया। पोस्ट में लिखा कि दिल्ली की ट्रिप... एयरपोर्ट पर प्रवेश करते ही मैंने वहां सभी को मास्क पहने देखा। ये सब देखते ही मुझे चिंता होने लगी। हम किस तरह से जी रहे हैं? मेरी पृथ्वी के साथ क्या हो रहा है? ये चिंता मेरे लिए पैनिक अटैक बन रही थी, तब मैंने सचमुच एक दोस्त को फोन करते हुए खुद को सामान्य किया।

ना लोगों के चेहरे दिख रहे थे, ना वे मुस्कुरा रहे थे और ना ही बात कर रहे थे। एक छींक की आवाज या नाक सुड़कने की आवाज उन्हें परेशान कर रही है। ये सब देखना बेहद परेशान करने वाला है। एक तरफ ये सब और दूसरी तरफ दंगे.... मैं जितना जानती हूं, उससे अब सिर्फ सामूहिक प्रार्थनाएं ही काम कर सकती हैं। आगे लिखा कि 'हल्के-फुल्के अंदाज में कहूं तो अब ये मास्क ही अगले लुई-वितों बनने जा रहे हैं, मेरा वाला लिमिटेड एडिशन का है, जिसकी संरचना बेहद जटिल है। मैं इतनी फैशनेबल हूं कि अपने मास्क के साथ ही मैं अपनी प्रोफाइल पिक भी दे रही हूं।

23-07-2019
पीएम मोदी से मिलने संसद में आया उनका खास दोस्त !

नई दिल्ली। गंभीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अलग अंदाज में दिखे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल से दो तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें मोदी एक छोटे बच्चे को गोद में लिए दिख रहे हैं। पीएम मोदी इस तस्वीर में एक छोटे बच्चे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि एक बहुत खास दोस्त आज मुझसे मिलने संसद में आया। हालांकि यह बच्चा कौन है पीएम मोदी ने इसका जिक्र नहीं किया है। इन तस्वीरों में प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ बच्चे के साथ खेलते ही नजर नहीं आ रहे हैं बल्कि उनकी मेज पर कई चॉकलेट्स भी रखी हुई दिखाई दे रही हैं। पहली तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वह बच्चा दोनों खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री इस तस्वीर में एक हाथ से छोटे बच्चे के पैर पकड़े नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे हाथ से उन्होंने बच्चे के कंधे को थाम रखा है। इस तस्वीर में बच्चा अपने हाथ में एक बर्तन लिए हुए दिख रहा है। दूसरी तस्वीर में बच्चा टेबल पर रखी हुई चॉकलेट्स को देख रहा है। पीएम मोदी ने बच्चे को गोदी में पकड़ रखा है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804