GLIBS
18-09-2019
'रामायण' में रावण का रोल करेंगे बाहुबली प्रभास

मुंबई। साउथ एक्टर प्रभास इन दिनों बॉलीवुड में भी डायरेक्टर की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। हाल ही में प्रभास फिल्म साहो में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने खूब कमाई की है। इसी बीच अब एक और खबर सामने आई हैं डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी अगली फिल्म 'रामायण' में 'रावण' के रोल में प्रभास को ले रहे हैं । ये फिल्म तीन हिस्सों में मैराथन फीचर सीरीज बनाने की तैयारी में हैं। बीते दिनों खबर थी कि 'रामायण' में राम और सीता के रोल में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण नदर आ सकते हैं तो वहीं अब खबर है कि रावण के रोल में प्रभास नजर आ सकते हैं । खबर के अनुसार इस बात का खुलासा 'रामायण' और निर्देशक नितेश तिवारी से जुड़े सूत्रों ने किया था । सूत्रों ने बताया, "निर्माताओं ने फिल्म के लिए 600 करोड़ रुपये का बजट निर्धारित किया है, जो कि भारतीय फिल्मों में अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी। यह फिल्म पूरे भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इसलिए फिल्म की टीम चाहती है कि 'बाहुबली' स्टार प्रभास 'रामायण' में रावण का किरदार अदा करें। क्योंकि टीम को लगता है कि वह 'रावण' का किरदार काफी अच्छे से निभा सकते हैं। हालाकि इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है । उन्होंने इस मामले पर केवल बातचीत ही शुरू की है । वहीं, किरदार को लेकर भी खुद प्रभास और उनकी टीम ही तय करेंगे वह फिल्म करना चाहते हैं या नहीं। बता दें कि फिल्म को तैयार होने में भी लगभग दो साल का समय लग सकता है । इस फिल्म को लेकर नितेश तिवारी ने बताया, 'हम इसे तीन भागों में बनाएंगे, क्योंकि यह बहुत लंबी कहानी है । तीनों फिल्मों एक के बाद एक थोड़े-थोड़े अंतराल पर रिलीज की जाएंगी ।

 

31-08-2019
बॉक्स ऑफिस की रेस में सलमान और अक्षय से हारे बाहुबली प्रभास

मुंबई। प्रभास की फिल्म साहो को धमाकेदार ओपनिंग मिली है। क्रिटिक्स ने भले ही इस फिल्म के एक, डेढ़ या फिर 2 स्टार दिए लेकिन फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा। फिल्म साहो को छप्पड़ फाड़ के ओपनिंग मिली। पहले दिन फिल्म ने पूरे देश में 109 करोड़ की कमाई की है। साहो हिंदी में भी रिलीज हुई है और पहले दिन हिंदी में रिलीज हुई साहो की कमाई 25 करोड़ तक रही। फिल्म बाहुबली 2 की सफलता के बाद से हिंदी भाषी दर्शकों में प्रभास का जबरदस्त क्रेज बन गया है। फैंस उनकी फिल्म साहों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। प्रभास की इस फिल्म को ओपनिंग तो अच्छी मिली लेकिन वो सलमान और अक्षय का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए। सलमान की फिल्म भारत को 42.30 करोड़ की ओपनिंग मिली जब मिशन मंगल 29.16 करोड़ के साथ दूसरे नंबर पर रही। शुक्रवार को नॉर्थ इंडिया के कई सिनेमाघरों में साहो के प्रिन्ट्स नहीं पहुंच पाए इसकी वजह से कई सिनेमाघरों में शाम तक फिल्म लगी ही नहीं।

इसका फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन पर असर पड़ा है। ऐसी दिक्कत ज्यादातर साहो के हिंदी वर्जन के प्रिंट के साथ हुई है। रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई है। फिल्म का ऑनलाइन लीक हो जाना फिल्म के कलेक्शन को प्रभावित कर सकता है। साहो हालांकि प्रभास की पिछली फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकाम रही। बाहुबली ने पहले दिन 140 करोड़ की कमाई की थी। हिंदी में बाहुबली 2 को 40 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। साहो बाहुबली 2 के मुकाबले कहीं नहीं टिकती। 350 करोड़ में बनी साहो  पर पानी की तरह पैसा बहाया गया है। फिल्म में एक्शन सीन्स कमाल के हैं।  ऐसा माना जा रहा है कि की कमाई में आगे कमी आ सकती है। इसकी वजह ये है कि समीक्षकों ने इस फिल्म को बहुत बुरी रेटिंग्स दी है। वहीं दर्शकों ने फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स दिया है। साऊथ के दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आई है।

10-08-2019
फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज, जर्बदस्त एक्शन करते नजर आए प्रभास और श्रद्धा

मुंबई। बाहुबली स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें प्रभास और श्रद्धा ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है। 2 मिनट 50 सेकेंड के फिल्म के इस ट्रेलर में गजब का एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा देखने को मिल रहा है। प्रभास और श्रद्धा के रोमांस के साथ उनका एक्शन जबरदस्त है। दोनों ही धमाकेदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म भारत में अब तक की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ रुपये से अधिक का खर्च आया। फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और नील नितिन मुकेश जैसे उम्दा कलाकार भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म के गानों को संगीत से सजाने का काम शंकर-एहसान-लॉय ने किया है और इसके गीतकार अमिताभ भट्टाचार्या हैं। यह फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दो बड़ी फिल्में 'बाटला हाउस' और 'मिशन मंगल' की भी रिलीज की तारीख एक होने की वजह से 'साहो' की रिलीज को आगे बढ़ाकर 30 अगस्त कर दिया।

 

17-07-2019
फिल्म साहो के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने खर्च किए करोड़ों..

मुंबई। प्रभास की फिल्म 'साहो' की शूटिंग खत्म हो गई है और अब फिल्म रिलीज को तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने 'साहो' के 8 मिनट के एक्शन सीन के लिए तकरीबन 70 करोड़ रुपए खर्च किया है। रिपोर्टसे के अनुसार फिल्म साहो का 8 मिनट का एक्शन सीक्वेंस हाल ही में अबू धाबी में शूट किया गया है। सिनेमेटोग्राफी के लिहाज फिल्म के विजुअल पर बहुत काम किया गया है। जब ये फिल्म रिलीज होगी तब दर्शक मानेंगे कि विजुअल पर कितना काम हुआ है। ये बहुत कम ही होता है जब मेकर्स एक सीन के लिए इतना पैसा लगाती है। ये फिल्म इतिहास रचने वाली है।

साहो के एक्शन सीन के बारे में खबर है कि इस फिल्म के एक्शन सीन केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में फिल्माए गए सभी एक्शन फाइट सीन 90 फीसदी रियल हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

13-06-2019
'साहो' का टीजर रिलीज, प्रभास के एक्‍शन ने किया कायल 

मुंबई। प्रभास और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'साहो' का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर से साफ है कि फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन होनेवाला है। टीजर की शुरुआत प्रभास और श्रद्धा से होती है। इसके बाद शुरू होता है धमाकेदार एक्‍शन की सि‍लसिला। जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश भी शानदार लग रहे हैं। शानदार पोस्‍टर देखने के बाद फैंस को टीजर का बेसब्री से इंतजार था।

यह फिल्‍म अपने पोस्‍टर्स को लेकर तो चर्चा में रही ही। फिल्‍म साहो को हिंदी के अलावा दो अन्‍य भाषाओं तमिल और तेलुगू में भी शूट किया गया है। फिल्‍म में कई स्‍टार्स एक्‍शन का तड़का लगाते नजर आएंगे। प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804