GLIBS
10-09-2019
प्रस्थानम' का गाना 'दिल दारियां' रिलीज, अली फजल, अमायरा दस्तूर का दिखा रोमांस

मुंबई। फिल्म प्रस्थानम का नया गाना दिल दारियां रिलीज हुआ है। इस गाने में अली फजल और अमायरा दस्तूर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 52 सेकेंड के इस गाने को अंकित तिवारी और दीपाली साते ने गाया हैं। वहीं गाने के बोल अनुराग बोमिआ और कंपोज अंकित तिवारी ने किया है। गाने में अली अमायरा आगरा घूमाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था, जिसमें संजय दत्त राजनीति के दांव-पेंच खेलते नजर आ रहे थे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म का ट्रेलर सभी को काफी पसंद आया है। फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। प्रस्थानम से संजय दत्त एक निर्माता के रूप में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं।


 

 

05-09-2019
एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ को सोना पड़ा था जमीन पर, बिक गया था घर का फर्नीचर  

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हाल ही में टाइगर ने इंटरव्‍यू में अपने परिवार एक वाक्या शेयर किया। उन्‍होंने बताया कि कैसे उनके घर का फर्नीचर बिक गया था। एक मैगजीन को दिए इंटरव्‍यू में टाइगर ने बताया कि उनकी मां आयशा के बैनर तले बनी फिल्‍म बूम के फ्लॉप होने के बाद परिवार को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था। उनके घर का सारा फर्नीचर बिक गया था और उन्‍हें जमीन में सोना पड़ा था। साल 2003 में आई फिल्‍म 'बूम' में अमिताभ बच्‍चन, जैकी श्रॉफ और गुलशन ग्रोवर ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी। यह फिल्‍म कैटरीना कैफ की डेब्‍यू फिल्‍म थी। इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ थीं। यह फिल्‍म थियेटर में आने से पहले ही लीक हो गई थी। इस बाद यह फिल्‍म पूरी तरह फ्लॉप रही। उस समय टाइगर 11 साल के थे लेकिन उस परिस्थिति को समझ रहे थे। टाइगर ने क‍हा,' मुझे याद है एक के बाद एक हमारा पूरा फर्नीचर बिक गया था।

जिन चीजों को देखकर मैं बड़ा हो रहा था वो सारी चीजें बिक गईं। मेरा बेड भी चला गया और मुझे जमीन पर सोना पड़ा। वो समय मेरी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव था। टाइगर का मानना है कि उनके पेरेंट्स ने बूम के साथ जो एक्‍सीपेरीमेंट किया, वह उन्‍हें भारी पड़ा। उन्‍होंने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि हर बार मैं लीक से हटकर काम करता हूं यह मेरे लिए आसान नहीं होता। टाइगर ने साल 2014 में कृति सैनन के साथ फिल्‍म हीरोपंती से डेब्‍यू किया था। फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। टाइगर की फिल्‍म 'वॉर' 2 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म में रितिक रोशन और वाणी कपूर नजर आएंगे।

13-06-2019
'साहो' का टीजर रिलीज, प्रभास के एक्‍शन ने किया कायल 

मुंबई। प्रभास और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'साहो' का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर से साफ है कि फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन होनेवाला है। टीजर की शुरुआत प्रभास और श्रद्धा से होती है। इसके बाद शुरू होता है धमाकेदार एक्‍शन की सि‍लसिला। जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश भी शानदार लग रहे हैं। शानदार पोस्‍टर देखने के बाद फैंस को टीजर का बेसब्री से इंतजार था।

यह फिल्‍म अपने पोस्‍टर्स को लेकर तो चर्चा में रही ही। फिल्‍म साहो को हिंदी के अलावा दो अन्‍य भाषाओं तमिल और तेलुगू में भी शूट किया गया है। फिल्‍म में कई स्‍टार्स एक्‍शन का तड़का लगाते नजर आएंगे। प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगे।

05-06-2019
सलमान की फोटो जेब में लेकर घूमते थे जैकी श्रॉफ

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन जैकी श्रॉफ का कहना है कि एक समय वह सलमान खान को फिल्मों में काम दिलाने के लिये उनकी फोटो जेब में लेकर घूमा करते थे। जैकी श्रॉफ हमेशा से सलमान खान के काफी नजदीक रहे हैं। अब जैकी भारत में सलमान खान के पिता के किरदार में दिखाई देंगे। उन्होंने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि वह एक समय सलमान की फोटो अपने जेब में लेकर घूमते थे।

उन्होंने कहा कि सलमान खान उनके लिए उनके बेटे जैसे हैं। जैकी ने कहा कि साल 1988 में आई अपनी फिल्म "फलक" के समय उन्होंने सलमान की कुछ तस्वीरें खींची थीं और वह इन तस्वीरों को अपनी जेब में रखकर घूमते थे और प्रोड्यूसर्स से उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए कहते थे। उन्होंने यह भी बताया कि उस समय सलमान खान को फिल्मों में लेने के लिए उन्होंने कई फिल्म प्रोड्यूसर्स से संपर्क भी किया था।

जैकी ने कहा कि वह उस समय ऐसा सोचते थे कि यह बच्चा एक दिन जरूर स्टार बनेगा और वह उसी बच्चे के पिता की भूमिका में हैं। जैकी ने बताया कि एक समय पर सलमान उनके बहुत बड़े फैन थे और वह जैकी के जीन्स और बूट्स काफी पसंद करते थे। फिल्म भारत में अपने रोल के बारे में जैकी ने बताया कि सलमान उनके बेटे बने हैं और यह फिल्म का एक महत्वपूर्ण किरदार है। उन्होंने यह भी बताया कि हालांकि उनका रोल कैमियो है लेकिन वह सलमान के पिता बनकर खुश हैं। जैकी ने बताया कि उनका किरदार छोटा जरूर है लेकिन फिल्म की कहानी में इतना महत्वपूर्ण है कि पूरी फिल्म में बना रहता है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804