GLIBS
09-09-2018
Video : भाजपा के नेता अपनी जुबान लंबी करने के चक्कर में अपनी सोच छोटी कर बैठते हैं : अमित जोगी

रायपुर। मरवाही में भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य एवं एक वरिष्ठ नेता द्वारा विधायक अमित जोगी को स्वयं बच्चा पैदा करने के बजाय मरवाही में पड़ोसियों के घर बच्चा पैदा होने पर पटाखे फोड़ने वाला बताया। वहीं पाटन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के विधानसभा प्रभारी और उनके खास द्वारा अमित जोगी के चरित्र पर टिप्पणी की गई।

भाजपा और कांग्रेस नेताओं के इन ब्यानों पर विधायक अमित जोगी ने जवाब देते हुए कहा है कि इस तरह के निजी और बिलो द बेल्ट ब्यानबाजी, व्यक्ति की गिरी हुई और दूषित सोच का नमूना है। जोगी ने कहा कि मैं केवल इतना कहूंगा कि जिन भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने मेरे निजी जीवन पर ब्यान दिए हैं,  वो किस तरह के संस्कार और परिवार में पले बढ़े होंगे यह दर्शाता है।

जोगी ने कहा मरवाही का हर बच्चा, मेरा बच्चा है, उनके पैदा होने पर मैं पटाखे चलाऊँ, खुशियाँ मनाऊं, इससे भाजपा नेताओं के दिलों में क्यों आग लग रही है? जोगी ने कहा कि भाजपा के नेता अपनी जुबान लंबी करने के चक्कर में अपनी सोच छोटी कर बैठते हैं और भूल जाते हैं कि भाजपा ने जब मरवाही की एक बैगा माँ को मारा था तो अमित जोगी और उसकी पत्नी ऋचा जोगी ने ही उस असहाय बच्चे को अपनाया और पाला।

अमित जोगी ने कहा कि साफ है कि, हार का डर झलक रहा है। अमित जोगी, भाजपा कांग्रेस को खल रहा है।  जोगी ने कहा कि उनके विरुद्ध एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत ब्यानबाजी की जा रही है। अमित जोगी को विवादास्पद बनाया रखना दोनो दलों का एक सूत्रीय कार्यक्रम है। जोगी ने कहा कि दोनों दलों के कुछ नेताओं ने जितना उन्हें रोकने का प्रयास किया वो उतना ही आगे बढ़े और आगे बढ़ते रहेंगे। मरवाही और पाटन में दोनों दलों को शिकस्त खानी पड़ेगी। हमने पूरी तैयारी कर ली है।

 

25-08-2018
Amit Jogi:जनता के बीच भाजपा नेताओं की विश्वनीयता खत्म, इसलिए डॉ.रमन कलेक्टर को चुनाव लड़ाना चाहते है- अमित जोगी

रायपुर। मरवाही विधायक अमित जोगी ने बयान जारी कर कहा है कि खरसिया से चुनाव लड़ाने के उद्देश्य से भाजपा द्वारा कलेक्टर ओपी चौधरी को इस्तीफा दिलाने से यह स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश की जनता में भाजपा सरकार और भाजपा नेताओं के विरुद्ध अविश्वास का माहौल है इसलिए अब भाजपा शासकीय पदों में बैठे अधिकारियों का सहारा लेकर चुनाव जीतने का सपना देख रही है। ये सपना ही रह जायेगा। अमित जोगी ने यह भी कहा कि इस घटनाक्रम से हमारे द्वारा पूर्व में लगाया गया आरोप भी प्रमाणित होता है कि विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए भाजपा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है और कुछ अधिकारी भाजपा एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं।

मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि कलेक्टर ओपी चौधरी का इस्तीफा दिया जाना और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर खरसिया से चुनाव लड़ने के संबंध में सिर्फ यही कहा जा सकता है कि चुनाव बुद्धिमत्ता के आधार पर नहीं बल्कि लोकप्रियता के आधार पर लड़े जाते हैं। इसलिए क्या ओपी चौधरी की बुद्धिमत्ता और लोकप्रियता दोनों भारतीय जनता पार्टी की नजर में एक बराबर है या उन्हें सिर्फ जाति विशेष का होने के कारण ही खरसिया से चुनाव लड़ाया जा रहा है? भारतीय जनता पार्टी जातिवादी राजनीति करने का बार-बार खंडन करते आयी है परंतु खरसिया के चुनाव के संबंध में उन्होंने जिसे प्रत्याशी बनाने के लिए अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए कलेक्टर के पद से इस्तीफा दिलाया है उसका आधार ही सिर्फ जाति है।

खरसिया विधानसभा भारतीय जनता पार्टी के पितृपुरुष कहे जाने वाले स्व. लखीराम अग्रवाल का गृहक्षेत्र है, उन्हें भारतीय जनता पार्टी अपना वटवृक्ष भी कहती है, तो क्या यह कहावत भी वहां चरितार्थ हो रही है कि वटवृक्ष के नीचे कोई दूसरा पौधा नहीं पनपता इसीलिए खरसिया में किसी दूसरी नर्सरी से पौधा लाकर भाजपा अपनी चुनावी नैया पार करना चाह रही है।

21-08-2018
Amit Jogi: जोगी का विजय रथ तैयार, मुंबई के सिद्धी विनायक मंदिर में पूजा-अर्चना कर अमित जोगी ने किया रवाना

रायपुर। अजीत जोगी का विजय रथ तैयार हो गया है। मुंबई में सिद्धि विनायक मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद रथ को अमित जोगी ने रायपुर के लिए रवाना किया। श्री जोगी ने मंदिर में 1008 लड्डूओं का वितरण भी किया। इसके बाद गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त बस ‘विजय रथ’को रायपुर के लिए रवाना किया गया। 

इस  रथ को 45 दिनों में मुंबई में ईएमटी डिजाइन स्टूडीओ द्वारा तैयार कराया गया है। इसमें अजीत जोगी के लिए आपात-चिकित्सा युक्त किटाणु-रहित शयन कक्ष, रोड- शो के किए विशेष पारदर्शी बैठक कक्ष, और लिफ्ट से बस से ऊपर निकलने वाला विशेष स्टेज बनाया गया है।

 जनता कांग्रेस के संस्थापक अजीत जोगी 23 अगस्त से विजय यात्रा के प्रथम चरण का शुभारंभ बंजारी माता मंदिन से करेंगे। इस यात्रा का समापन 28 अगस्त को रतनपुर के महामाया मंदिर में होगा। इस दौरान अजीत जोगी 12 विधान सभा क्षेत्रों में 150 से अधिक गांव- कस्बों में रोड शो और 40 से अधिक आम सभाओं को संबोधित करेंगे।

 

 

12-08-2018
Amit Jogi: स्मार्ट कार्ड की बीमा कंपनी बनी

रायपुर। मरवाही विधायक अमित जोगी ने छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा योजना और मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना के लिए अनुबंधित बीमा कंपनी यूनाइटेड इंडिया इंश्योरंस कंपनी लिमिटेड के 31 जुलाई 2018 के पत्र का हवाला देते हुए बताया है कि राज्य सरकार ने 30 सितम्बर 2018 तक इस कंपनी से स्मार्ट कार्ड के बीमे का अनुबंध किया था लेकिन 19 जुलाई 2018 को राज्य सरकार ने इस कंपनी का अनुबंध 14 अगस्त 2018 से ही समाप्त करने का निर्णय ले लिया है। इस फैसले पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जोगी ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री स्मार्ट कार्ड की बीमा राशि 30 हजार से बढ़ा कर 50 हजार करने का दंभ भरते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 लाख की आयुष्मान योजना के बड़े बड़े दावे करते हैं वहीँ दूसरी तरफ हकीकत यह है कि स्मार्ट कार्ड के बीमा कंपनी का अनुबंध47  दिन पूर्व समाप्त कर सरकार ने मरीजों को मझधार में छोड़ दिया है।

बीमा कंपनी द्वारा बाकायदा अस्पतालों को पत्र लिख कर स्मार्ट कार्ड के सभी मरीजों को 14 अगस्त तक अस्पताल से डिस्चार्ज करने कहा गया है। ऐसे में अस्पताल में भर्ती जिन मरीजों को 14 अगस्त के बाद बीच इलाज की आवश्यकता है उनका क्या होगा? क्या उन्हें जबरदस्ती अस्पताल से छुट्टी दे दी जायेगी? अमित जोगी ने कहा कि रमन सरकार सिर्फ जुमलेबाजी में व्यस्त है। अब जनता ने मन बना लिया है कि 3 महीने बाद इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.