GLIBS
ओशो की बायोपिक में उनका किरदार निभाएंगे आमिर!

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अब धर्मगुरु ओशो की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। करण जौहर , ओशो की बायोपिक बनाना चाहते हैं। आमिर खान और करण जौहर ओशो की बायोपिक में साथ काम करते हैं तो दोनों पहली बार साथ काम करेगें। 

सूत्रों की मानें तो ओशो की बायोपिक के लिए आमिर को साइन किया गया है। वह इससे पहले गीता फोगाट की बायोपिक 'दंगल' में काम कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि ओशो की बायोपिक में आमिर काम करेंगे और इसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस साथ मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म को शकुन बत्रा निर्देशित करेंगे। शकुन इससे पहले 'कपूर एंड सन्स' डायरेक्ट कर चुके हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म के स्क्रिप्ट को लेकर आमिर बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने हां कह दी है और वो जल्द इसकी तैयारी में जुट जाएगें।

महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर आईं अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 7 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके परिवार भी शामिल हुए। इस सेलिब्रेशन में विराट की पत्नि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी दिखाई दीं। अक्सर वह भारतीय टीम की होने वाली पार्टियों में शिरकत करती दिखाई दे जाती हैं। भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है और वहीं महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन भी मनाया गया। इस मौके पर उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा मौजूद थी। 

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अपने अंदाज में 'कैप्टन कूल' का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सोशल मीडिया पर भी धोनी के जन्मदिन के इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा अनुष्का शर्मा सुर्खियां बटोर रही हैं। 

महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक के निर्माता अरुण पांडे ने धोनी के बर्थ डे सेलिब्रेशन के फोटो शेयर किए हैं। इसमें धोनी के साथ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में अनुष्का के एक्सप्रेशन देखकर हर कोई हैरान हैं। इस तस्वीर में अनुष्का की भवें कुछ तनी हुई सी दिखाई दी रही हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। कुछ यूजर्स ने लिखा- अनुष्का इतनी गंभीर क्यों दिख रही हैं तो वहीं कुछ ने कहा कि धोनी के बर्थडे की सारी सुर्खियां इसी बहाने अनुष्का ने ही बटोर ली हैं। 

क्या वजह है कि संजय दत्त 'संजू' की सक्सेस पार्टी में आए नहीं नजर? 

मुंबई। फिल्म संजू  ने 4 दिन में 145 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बना दिया है। जैसा की आप जानते हैं संजू संजय दत्त की लाइफ पर बनी बायोपिक है। फिल्म को सेलेब्स और फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। संजू अब तक कई पुरानी हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

सोमवार को राजकुमार हिरानी ने फिल्म संजू की ग्रैंड सक्सेस पार्टी रखी थी। इस दौरान सोनम, अनुष्का, विक्की कौशल को छोड़कर पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही। लेकिन जिस शख्सियत पर ये बायोपिक फिल्म बनी है वे खुद इस पार्टी से गायब दिखे। सूत्रों के अनुसार, जब सक्सेस पार्टी रखी गई थी तब संजय दत्त देश में नहीं थे। वे सोमवार को ही सिंगापुर परिवार के साथ निकल गए थे। खैर ये सभी की समझ से परे है कि जिस दिन सक्सेस पार्टी रखी गई थी उसी दिन वे विदेश रवाना क्यों हुए? तो क्या फिल्म संजू के रिलीज होने से पहले और बाद में संजय दत्त मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। हो सकता है कि वे मीडिया के तमाम सवालों से बचने की कोशिश में ऐसा कर रहे हों।

इस सक्सेस पार्टी में सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की। परेश रावल, विक्की कौशल, रणबीर कपूर की तारीफ की गई। रणबीर, हिरानी ने इस खास मौके पर स्पीच दी। इस दौरान सभी स्टार्स संजू की सफलता और दर्शकों से मिल रहे तारीफों की वजह से काफी भावुक दिखे।

40 हजार फीट की ऊंचाई से ऋषि कपूर का रणबीर के लिए ऐसा रिएक्शन...

मुंबई। रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म में रणबीर के बेहतरीन एक्टिंग को सेलेब्स  और दर्शकों दोनों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ऋषि कपूर, रणबीर  के लंबे वक्त बाद मिली इस सफलता से बहुत खुश हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, मैं उड़ रहा हूं, मेरा एयरक्राफ्ट 40 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा है। चीयर्स रणबीर। तुम्हें नहीं मालूम तुम्हारे पैरेंट्स को तुम पर कितना गर्व है। God Bless you शुक्रिया, और भी अच्छा काम करो।
ऋषि कपूर ये रिएक्शन रणबीर के लिए भी बेहद खास है। उन्होंने कई मौकों पर ये बात जाहिर की है कि, मां नीतू कपूर मेरी फैन हैं लेकिन पापा कभी तारीफ नहीं करते। ऐसे में ऋषि कपूर की ओर से मिल रहे बेहतरीन रिस्पांस से बेशक रणबीर को अवॉर्ड मिलने जैसी खुशी हो रही होगी।

'संजू' संजय दत्त की बायोपिक फिल्म है। जिसमें रणबीर ने संजय का किरदार शानदार तरीके से निभाया है। फिल्म में कई सीन में खुद संजय दत्त ने एक्ट किया हो ऐसा लग रहा है। फिल्म तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में पहुंचने को तैयार है। 

01-07-2018
'संजू' ने बनाया रिकॉर्ड, 2 दिन में कमाए 73.35 करोड़ 

मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक संजू ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉड बना लिया है। दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं, इसका अंदाजा हाउसफुल थिएटर्स और फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही लगाया जा सकता है। पहले ही दिन फिल्म ने 34.75 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन 73.35 करोड़ का कलेक्शन करके रिकार्ड कायम कर दिया है। 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने संजू की कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- संजय दत्त की बायोपिक ने ने सलमान की रेस 3 को सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रेस 3 ने पहले दिन 29.17  करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन 'रेस 3' ने 38.14 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं संजू ने दूसरे दिन भी 38.60 करोड़ रुपये की कमाई करके 'रेस 3' को पीछे छोड़ दिया है। संजू की कमाई से ये तो साफ हो गया है कि फिल्म तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

तरण ने आगे लिखा-'ये फिल्म रणबीर के करियर की भी पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की कमाई को देखते हुए संजू तीन दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है।'

सूरमा में दिलजीत दोसांझ नज़र आएगें  दिलजीत दोसांझ के किरदार में

मुंबई। हॉकी के दिग्गज संदीप सिंह पर बनी बायोपिक 'सूरमा' में नजर आने वाले हैं, गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ । दिलजीत इस फिल्म में हॉकी खिलाड़ी की भूमिका में हैं। इस फिल्म को लेकर उनका कहना है कि यह हमारा दुर्भाग्य है कि हमारे देश में हॉकी जितना हकदार है उतना हम उसे प्रमोट नहीं कर पाए। देश के राष्ट्रीय खेल के तौर पर हॉकी को अभी भी आधिकारिक रूप से मान्यता नहीं मिली है। इस विषय पर बचपन से स्कूलों में गलत सिखाया जाता रहा है। हॉकी को देश के राष्ट्रीय खेल के तौर पर आधिकारिक रूप से सम्मान नहीं मिल पाया है।  

एक रिपार्ट के मुताबिक, दिलजीत कहते हैं कि मैं संदीप सिंह के बारे में बस इतना जानता था कि वे हॉकी टीम के कप्तान रह चुके हैं। आज की युवा पीढ़ी इससे अंजान है। मुझे संदीप सिंह के संघर्षपूर्ण लाइफ के बारे में पता नहीं था, उन्होंने गोली लगने के दो साल तक लकवाग्रस्त रहकर, उसके बाद वह हॉकी टीम के कप्तान बने और वल्र्ड रिकॉर्ड बनाया। संदीप सिंह की कहानी बहुत प्रेरणा देने वाली है। ये दर्शकों को काफी पसंद आएगी ।

दिलजीत ने संदीप सिंह के साथ ही प्रैक्टिस कर हॉकी सीखी। इस दौरान वे संदीप  से हॉकी से जुड़ी कई चीजों को जान पाए हैं। इसके लिए उन्होंने संदीप के साथ एक तहीने तक प्रैक्टिस की। दिलजीत ने बताया कि हॉकी में हम आठ बार ओलम्पिक में गोल्ड मेडल जीत चुके है। उनका मनना है कि हॉकी को अन्य खेलों की तुलना में गंभीरता से लिया जाए और उसे देश के राष्ट्रीय खेल के तौर पर आधिकारिक रूप से मान्यता दी जाए।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.