GLIBS
26-06-2020
मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बन रही फिल्म का पोस्टर रिलीज

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बायोपिक का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड में राजनेताओं पर आधारित बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बायोपिक बनायी जा रही है। फ़िल्म का शीर्षक है “मैं मुलायम सिंह यादव। ” फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष कर रहे हैं।
फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है,जिसमें मुलायम सिंह को काफी सशक्त रूप में दिखाया गया है। नए पोस्टर को रिलीज करते हुए बताया गया है “मुलायम सिंह यादव वो शख्सियत हैं, जिन्होंने राजनीति में कदम तब रखा जब पूंजीवाद और ब्यूरोक्रेसी का बोलबाला था। ”फिल्म में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब और सुप्रिया कार्णिक जैसे कलाकार अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

21-06-2020
सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर हिंदी,तमिल और तेलगू में बनेंगी बायोपिक

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर हिंदी ,तमिल और तेलगू में फिल्म बनायी जायेगी। सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक बायोपिक बनाई जा रही है। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में बनाया जायेगा। कथित तौर पर फिल्म को आम जनता की फंडिंग द्वारा वित्तपोषित किया जाएग और इसके लिए एक आधिकारिक सोशल मीडिया पेज होगा। इस परियोजना का निर्देशन निखिल आनंद करेंगे। निखिल ने कहा, “इस तथ्य को स्वीकार करना दर्दनाक है कि सुशांत शारीरिक रूप से हमारे साथ नहीं हैं। वह हर आम आदमी के लिए एक प्रेरणा थे,जो बड़ा बनाना चाहते थे। वह न केवल एक उत्कृष्ट कलाकार थे, बल्कि एक बुद्धिमान इंसान होने के साथ-साथ एक महान इंसान भी थे। मुझे उम्मीद है कि वह जहां भी हैं खुश हैं। उस पर मेरी फिल्म उनके लिए एक श्रद्धांजलि होगी और सिनेमाई दुनिया में उन्हें अमर बनाने के लिए यह अब मेरा सपना है।” निखिल आनंद ने कहा ,“मुझे यह भी उम्मीद है कि यह अधिक लोगों को उद्योग का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेगा और एक बदलाव लेकर आएगा। मुझे उम्मीद है कि नकारात्मकता कम होगी और बॉलीवुड भाई-भतीजावाद पर प्रतिभा को अधिक तरजीह देगा।” गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर निर्माता विजय शेखर गुप्ता भी फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसका नाम 'सुसाइड और मर्डर 'है।

18-02-2020
अनुष्का ने साइन की झूलन गोस्वामी की बायोपिक, क्रिकेट की लेगी ट्रेनिंग

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा अब फिल्मी पर्दे पर क्रिकेट खेलने जा रही हैं। अनुष्का ने झूलन गोस्वामी की बायोपिक साइन की है। खबर है कि अनुष्का  जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाली हैं। झूलन गोस्वामी की बायोपिक सोनी पिक्चर्स की आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। बता दें कि अनुष्का को पिछले महीने ही झूलन के साथ कोलकाता के ईडन गार्डन में देखा गया था। इन्होंने झूलन के साथ फिल्म के एनाउंसमेंट का वीडियो शूट किया था। अनुष्का वीडियो जारी करके अपनी नई फिल्म का ऐलान करेंगी। झूलन गोस्वामी एक ऑल-राउंड क्रिकेटर हैं। भारत की  महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान हैं। अगस्त 2018 में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट के सन्यास लिया है। इन्होंने 2007 का ICC महिला खिलाड़ी और 2011 में सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर के लिए एम. ए. चिदंबरम ट्रॉफी जीती थी।

 

23-11-2019
जयललिता के किरदार में कंगना, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

मुंबई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर बॉलीवुड में फिल्म बनाई जा रही है ये फिल्म जयललिता की बायोपिक होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत जयललिता के मुख्य किरदार को निभाएंगी। फिल्म से जयललिता का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इसमें कंगना को पहचान पाना मुश्किल है। कंगना रनौत हूबहू हरी साड़ी में जयललिता की तरह ही लग रहीं है। बता दें कि जयललिता के निधन को तीन साल होने वाले हैं। जयललिता तमिलनाडु की मुख्यमंत्री थीं। वो दक्षिण भारतीय राजनैतिक दल ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्ना द्रमुक) की महासचिव थीं। जयललिता ने फिल्मी दुनिया से निकलकर अपना राजनीतिक सफर तय किया। जयललिता की जिंदगी से कई रोचक चीजें जुड़ी रही। जयललिता का अभिनेत्री से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसे जानने के लिए हमेशा लोगों में दिलचस्पी रही। जयललिता अपनी मौत के साथ भी कई रहस्य छोड़ गई। 

 

08-10-2019
साइना नेहवाल की बायोपिक का फर्स्ट लुक जारी, परिणीति चोपड़ा को कहा-बधाई हो

मुंबई। ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता भारत की नंबर-1 बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक जल्दी ही आने वाली है। मूवी में परिणीति चोपड़ा साइना का किरदार निभा रही हैं। इसी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए साइना नेहवाल ने परिणीति को उनके इस नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा था कि यह प्रोजेक्ट मेरे लिए एकदम परफेक्ट हैं। वर्ल्ड क्लास खिलाडिय़ों ने मुझे इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग दी। साइना के बारे में सारी जानकारी मुझे बेहद बारीकी से बताई गई। मैं इस फिल्म को लेकर खुश हूं, लेकिन थोड़ा नर्वस भी हूं। भूषण कुमार और अमोल गुप्ते द्वारा बनाई जा रही मूवी की शूटिंग 11 अक्टूबर से शुरू होगी। इसमें दर्शकों को साइना की जिंदगी से जुड़ी कई बातें देखने को मिलेंगी।

28-06-2019
पिता की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपने पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बायोपिक में काम करना चाहती हैं।
बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्म बनाने का चलन जोरो पर है। मिल्खा सिंह से लेकर बॉक्सर मैरी कॉम और अब बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर भी एक बायोपिक बनने जा रही है। दीपिका की बैडमिंटन में काफी दिलचस्पी रही है और वे अपने एथलेटिक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन के वरिष्ठ खिलाड़ी रहे हैं।
दीपिका इन दिनों फिल्म छपाक में काम कर रही है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाती नजर आयेंगी। दीपिका से जब बायोपिक फिल्म में काम करने के बारे में पूछा गया वह कौन सी ऐसी बायोपिक है जिसे वे बनते देखना चाहेंगी।इस पर दीपिका ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण का नाम लिया। दीपिका ने कहा,मैं जेंडर का मुद्दा समझ सकती हूं लेकिन यदि मुझे कोई स्पोर्ट्स खिलाड़ी का किरदार निभाने का मौका मिले तो मैं अपने पिता या उस दौर के ही किसी खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहूंगी, क्योंकि उन लोगों ने विषम परिस्थितियों, फंड्स की कमी, कम सुविधाओं में जैसा प्रदर्शन किया है, वो बेहद काबिले-तारीफ है। मुझे अपने पिता के दौर के खिलाड़ी काफी इंस्पायर करते हैं।

15-06-2019
बैडमिंटन सीख रही हैं परिणीति चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन सीख रही है। परिणीति बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी। इसमें वह साइना का किरदार निभाएंगी। फिल्म को लेकर परिणीति खूब मेहनत कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। परिणीति ने बताया है कि वह अभी बैडमिंटन सीख रही हैं। वह चाहती हैं कि जब वह किरदार के लिए पूरी तरह तैयार हो जाए तब फिल्म की शूटिंग शुरू हो।

परिणीति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि कुछ महीने बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। उन्होंने लिखा, हमनें अभी तक साइना फिल्म की शूटिंग की शुरूआत नहीं की है। मैं अभी भी बैटमिंटन खेलना सीख रही हूं। हम इसकी शुरूआत अक्टूबर से करेंगे। एक बार मैं पूरी तरह से तैयार हो जाऊं, बस चार महीने बाकी हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करेंगे। साइना नेहवाल के रोल के लिए परिणीति से पहले श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था। उन्होंने कैरेक्टर के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी। साइन के साथ श्रद्धा कपूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आई थी। उस समय श्रद्धा के बैडमिंटन सीखने की तस्वीरें भी सामने आई थी लेकिन वह अचानक फिल्म से बाहर हो गई।

26-05-2019
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को मिला दर्शकों का प्यार 

मुंबई। लोकसभा चुनाव में भाजपा की बंपर जीत के बाद प्रदर्शित हुई पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने पहले दो दिनों में बंपर बिजनेस किया। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने अब तक 2.88 करोड़ रुपए की कमाई की है। मोदी के जीवन पर बनी इस फिल्म में विवेक ओबरॉय, बोमन ईरानी, वहीदा रहमान, दर्शन कुमार और मनोज जोशी ने अभिनय किया है।

पहले यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव शुरू होने के चलते इसकी रिलीज पर निर्धारित तिथि से महज एक दिन पहले रोक लगा दी गई थी। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को दर्शकों अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार रविवार को फिल्म के अच्छे बिजनेस की संभावना है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804