GLIBS
30-08-2020
जलाशय में तैरती मिली युवक की लाश, दो दिन से था लापता

जांजगीर चांपा। लापता युवक की जलाशय में तैरती हुई लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। दरअसल जिले के थाना डभरा अंतर्गत आने वाले ग्राम खोंधरी के छबीलाल सिदार उम्र 32 वर्ष 27 अगस्त से लापता था। घर वाले खोजबीन किए परन्तु कोई पता नहीं चला था। बीते रोज जलाशय में उसकी लाश तैरती हुई मिली। ग्रामीणों इसकी सूचना 112 टीम को दी। इसके बाद डभरा पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को जलाशय से बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि मृतक छबिलाल सिदार के सिर में चोट के निशान है और मृतक के लोवर का नाड़ा गले में बंधा हुआ था। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डभरा लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। डभरा पुलिस ने मार्ग कायम कर विवेचना में लिया है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

16-06-2020
ट्रेकिंग के दौरान लापता युवक की तलाश के लिए सेना, पुलिस का अभियान शुरू

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के गंदेरबल जिले में ट्रेकिंग के दौरान लापता हुए युवक की तलाश के लिए अभियान शुरू किया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पांच युवकों का एक समूह पिछले सप्ताह गंदेरबल जिले के नारनग-गंगाबल झील में ट्रेकिंग के लिए गया था। इन युवकों में ज्यादातर छात्र शामिल थे। उन्होंने बताया कि इनमें से चार युवक ट्रेकिंग के बाद लौट आये थे जबकि श्रीनगर के बेमिना निवासी हिलाल अहमद डार लापता हो गया था। ट्रेकर्स ने पुलिस को बताया कि हिलाल एक कठिन ट्रेक पर नहीं चढ़ सका था,जिसके बाद उसे वापस भेज दिया गया था। जब हिलाल ने ट्रेक पर चढ़ने में असमर्थता व्यक्त की तब उसे घर लौट जाने के लिए कहा गया था। अन्य चार युकवों ने ट्रेकिंग पर गंगाबल पर पहुंच गये थे और दो दिन तक वहां ठहरने के बाद वे श्रीनगर लौट आये। सूत्रों ने बताया कि पहाड़ी क्षेत्र और घने वन में युवक का पता लगाने के लिए बड़े स्तर पर तलाश अभियान शुरू किया गया है। सेना, पुलिस और स्थानीय लोग अभियान से जुड़े हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक कश्मीर यूनीवर्सिटी के छात्र हिलाल का पता नहीं चल पाया है।

 

15-05-2020
दस महीने से लापता युवक की पुलिस को मिली लाश, दोस्तों ने ही उतारा था मौत के घाट

जगदलपुर। शहर के रेलवे कालोनी में रहने वाला 23 वर्षीय युवक अचानक जुलाई 2019 में गायब हो गया था। पुलिस ने काफी प्रयास किया लेकिन युवक का कुछ भी पता नहीं चला। लेकिन अचानक 10 माह बाद बस्तर एसपी ने मामले को जल्द से जल्द हल करने और आरोपियों की पतासाजी करने की बात कही जिसके बाद बोधघाट पुलिस हरकत में आई और युवक के हत्या के मामले को हल करने में सफलता हासिल की। बताया जा रहा है कि हत्या करने में उसके साथियों का ही हाथ था। सूत्रों के अनुसार 9 जुलाई 2019 को रेल्वे कालोनी में रहने वाला शेखर सेना अपनी मोटर साइकिल लेकर घर से दोस्तों के साथ पार्टी मनाने जाने की बात कहते हुए निकल गया था। उसके बाद उसकी मोटरसाइकिल टूटी फूटी हालत में मोतीतालाब पारा के पास एक होटल के पास सड़क किनारे से बरामद की गई थी।

शुरुआत में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और परिजनों से लेकर उसके दोस्तों से पूछताछ की, लेकिन समय के साथ मामले पर अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया था। पुलिस ने परिजनों से लेकर दोस्तों तक का नार्को टेस्ट तक करने की बात कही थी, लेकिन लॉक डाउन के कारण मामला रुक गया था। बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने फिर से मामले की जांच शुरू कराई जिसके बाद वापस शेखर के 2 दोस्तों के साथ पूछताछ शुरू की। जहां 3 दिनों के बाद दोस्तों ने ही हत्या करने की बात कबूली। पुलिस एसडीआरएफ की मदद से शव को खोज निकालने में जुटी है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए बोधघाट थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि शेखर सेना और उसके दोस्तों के बीच गाँजा पीने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दिया, जिसके बाद शव को बोरे में भरकर उसे बैलाबाजार के पास बने अग्रसेन भवन के पीछे तालाब में फेंक दिया गया था।

23-02-2019
Murder Case : लापता युवक की मिली लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

कोरिया। पटना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करजी के कुएं से लापता युवक लाश मिली। जानकारी के अनुसार मृतक का नाम मुकेश सूर्यवंशी जो कि मजदूरी का कार्य करता था 16 फरवरी से मुकेश से लापता था जिसकी रिपोर्ट पटना थाने में परिजनों ने दर्ज करवाई थी। स्थानीय लोगों ने मृत व्यक्ति की लाश कुएं में देख तत्काल सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मृतक की पहचान की गई। स्थानीय पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई रही है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804