GLIBS
11-09-2019
प्रियंका को दी पुलिस ने सात साल की सज़ा की वॉर्निंग, तब अभिनेत्री ने दिया ये जवाब...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर की वजह से प्रियंका के सामने एक मुश्किल खड़ी हो गई है। महाराष्ट्र पुलिस ने उन्हें सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। दरअसल ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर को एक डायलॉग बोलती हैं ‘एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में मिलकर बैंक लूटेंगे’। प्रियंका के इसी डायलॉग का मीम्स शेयर करते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है और एक्ट्रेस को सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सज़ा और जुर्माना'। पुलिस ने इस ट्वीट में प्रियंका और फरहान को भी टैग किया है। पुलिस के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया है। प्रियंका ने लिखा, ‘Oops... मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्लान बी अपनाना पड़ेगा'। अपने ट्वीट में प्रियंका ने फरहान अख्तर को भी टैग किया है।

22-08-2019
नेटफल्किस में डेब्‍यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस सुपर हीरो फिल्म में आएंगी नजर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही नेटफल्किस की सुपरहीरो फिल्म 'वी केन बी हीरोज में नजर आने वाली हैं। इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म 'बेवॉच' में 'द रॉक' के साथ नजर आईं थी। हाल ही में एक प्रियंका चोपड़ा 'ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019का हिस्सा बनीं. इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने जब उनपर निशाना साधा तो एक्ट्रेस ने भी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सुरेश सर्राफ मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है।

18-07-2019
बॉलीवुड को अंतराष्ट्रीय स्तर पहचान दिलाई प्रियंका चोपड़ा ने

मुंबई। बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है जिन्होंने अभिनेत्रियों के महज शोपीस के तौर पर इस्तेमाल किये जाने की परंपरागत सोच को न सिर्फ बदला बल्कि बॉलीवुड को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी विशेष पहचान दिलाई। 18 जुलाई 1982 को झारखंड के जमशेदपुर में जन्मी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा बरेली से पूरी की। बाद में उन्होंने लखनऊ और मुंबई से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की। इस बीच उनका रूझान मॉडलिंग इंडस्ट्री की ओर हो गया और वह मॉडल के रूप में काम करने लगीं । वर्ष 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और दूसरे स्थान पर रहीं। बाद में उन्हें मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया। मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारतीय सुंदरता का परचम पूरी दुनिया में लहराते हुये रीता फारिया के बाद मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली वह पांचवीं भारतीय सुंदरी बनीं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सिने कैरियर की शुरूआत वर्ष 2002 में तमिल फिल्म से की। इस फिल्म को व्यावसायिक सफलता तो नहीं मिली लेकिन अपने दमदार अभिनय से उन्होंने समीक्षकों का दिल जीत लिया। वर्ष 2003 में उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा और सन्नी देओल और प्रीति जिंटा के साथ ..द हीरो लव स्टोरी आॅफ द स्पाई .. में काम किया। यह फिल्म टिकट खिड़की पर सफल साबित हुयी और उनके अभिनय को दर्शको के साथ ही समीक्षकों ने भी काफी पसंद किया। वर्ष 2003 में ही राज कंवर फिल्म ह्यअंदाजह्ण प्रियंका चोपड़ा के सिने कैरियर की महत्वपूर्ण फिल्म साबित हुयी। फिल्म में उनके नायक की भूमिका अक्षय कुमार थे। बेहतरीन गीत-संगीत, अभिनय और दमदार पटकथा से फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुयी। इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिये प्रियंका चोपड़ा सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के फिल्म फेयर पुरस्कार के लिये नामांकित की गयी। इसके साथ ही उन्हें नवोदित अभिनेत्री का फिल्म फेयर पुरस्कार भी प्राप्त हुआ ।

वर्ष 2004 में प्रियंका चोपड़ा की एक और सुपरहिट फिल्म ह्लमुझसे शादी करोगीह्व प्रदर्शित हुयी। डेविड धवन निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे मंझे हुये सितारे की मौजूदगी में भी उन्होंने फिल्म में युवा फैशन डिजायनर के रूप में अपने किरदार को रूपहले पर्दे पर जीवंत करके फिल्म को सुपरहिट बना दिया। वर्ष 2004 में ही प्रियंका चोपड़ा को प्रसिद्ध निमार्ता निर्देशक सुभाष घई की फिल्म ह्यऐतराजह्ण में काम करने का अवसर मिला। वह फिल्म भी सुपरहिट फिल्म साबित हुयी। इस फिल्म में प्रियका चोपड़ा ने एक ऐसी युवती सोनिया का किरदार निभाया जो व्यावसायिक तौर पर सफल होने के लिये अपने प्रेमी को छोड़ अपनी उम्र से काफी बड़े व्यक्ति से शादी करने से भी नहीं हिचकती है ।

..ऐतराज.. में प्रियंका चोपड़ा का किरदार ग्रे शेडस लिये हुये थी। फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिये वह सर्वश्रेष्ठ खलनायक के फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित की गयी। यह फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास का दूसरा मौका था जब किसी अभिनेत्री को सर्वश्रेष्ठ खलनायक का फिल्म फेयर पुरस्कार दिया गया था। इससे पहले अभिनेत्री काजोल को फिल्म गुप्त के लिये यह अवार्ड दिया गया था। वर्ष 2006 प्रियंका चोपड़ा के सिने कैरियर के लिये अहम वर्ष साबित हुआ। इस वर्ष उनकी फिल्म ह्यडॉनह्ण प्रदर्शित हुयी। सत्तर के दशक में बनी सुपरहिट फिल्म ह्यडॉनह्ण के इस रिमेक में प्रिंयका चोपड़ा ने जीनत अमान वाली भूमिका निभाई। इसी वर्ष उनकी ह्यक्रिशह्ण जैसी सुपरहिट फिल्म भी प्रदर्शित हुयी जिसमें उन्होंने ऋतिक रौशन की प्रेयसी की भूमिका निभाई।

वर्ष 2008 में प्रियंका चोपड़ा की एक और अहम फिल्म ह्यफैशनह्ण प्रदर्शित हुयी। फैशन की दुनिया को दर्शको से रूबरू कराती मधुर भंडारकर निर्देशित इस फिल्म में प्रिंयका चोपड़ा एक उभरती मॉडल की भूमिका में दिखाई दी। फिल्म में अपने सशक्त अभिनय से उन्होंने दर्शको का दिल जीत लिया और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ ही फिल्म फेयर पुरस्कार से भी सम्मानित की गयी। वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म ह्यव्हाटस योर राशिह्ण प्रियंका चोपड़ा की महत्वपूर्ण फिल्म में शुमार की जाती है। देखा जाये तो फिल्मों में किसी अभिनेता या अभिनेत्री द्वारा का एक फिल्म में दोहरी या तिहरी भूमिका निभाना बड़ी बात समझी जाती है लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म में एक या दो नहीं बल्कि 12 अलग अलग भूमिका निभाकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया।
प्रियंका चोपड़ा अपने एक दशक लंबे सिने कैरियर में अबतक 40 फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। प्रियंका ने पिछले वर्ष अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी की है। प्रियंका इन दिनों फिल्म द स्काई इज पिंक में काम कर रही है।

28-06-2019
हादसे का शिकार होने से बचीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस ने संभाला

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ पेरिस में हैं । दरअसल, प्रियंका के ससुराल में जेठ की दूसरी शादी होने जा रही है। प्रियंका के जेठ जो जोनस अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ दोबारा शादी करने जा रहे हैं। इसके लिए पूरा परिवार कई दिनों से पेरिस में है। हाल ही प्रियंका चोपड़ा एक हादसे का शिकार होते हुए बचीं।

प्रियंका अपने परिवार के साथ याच राइड का लुफ्त उठा रहीं थीं लेकिन इस दौरान वो हादसे में बाल-बाल बच गईं। अगर निक जोनस वहां न होते तो शायद प्रियंका को काफी चोट लग सकती थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि जहां एक तरफ निक अपना ड्रिंक एंजॉय कर रहे हैं। याच पर खड़ी प्रियंका अचानक बुरी तरह लड़खड़ाने लगती हैं लेकिन तभी निक फुर्ती दिखाते हुए उन्हें संभाल लेते हैं। और उनका ड्रिंक समुद्र में गिर जाता है। अगर निक ने प्रियंका पर उस समय ध्यान नहीं दिया होता तो शायद उन्हें चोट लग सकती थी। वीडियो में आगे दिख रहा है कि हादसा होने के बाद दोनों हंसने लगते हैं। ये देखकर वहां मौजूद लोग अचनाक प्रियंका-निक की तरफ देखने लगते हैं।

19-06-2019
खाकी शॉट्स पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- 'RSS ज्वाइन कर ली क्या?'

नई दिल्ली। बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग अदाओं से छाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका इंडिया से वापस अपने घर न्यूयॉर्क पहुंची हैं। जिसके बाद से वह लगातार खबरों पर छाईं हैं। लेकिन अब प्रियंका की अपने पति निक जोनास के साथ कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिनके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। यह तस्वीरें को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जहां लोग उन्हें संघी कह रहे हैं। पति निक जोनास के साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का ऐसा लुक सामने आया है जिसके चलते सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हो रही हैं। वाह्ट्सएप से लेकर ट्विटर तक प्रियंका का यह लुक छाया हुआ है। लोग इस तस्वीर के साथ अलग अलग तरह के मीम शेयर कर रहे हैं। कोई प्रियंका को RSS कार्यकर्ता कह रहा है तो कोई उन्हें मोहन भागवत का अनुयायी। प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर उनके फैन क्लब ने शेयर किया है।

इस तस्वीर में प्रियंका ब्लैक टॉप और खाकी निकर पहने नजर आ रही हैं। बस ये तस्वीर देखते ही लोगों ने उन पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। हालांकि प्रियंका का लुक काफी कूल लग रहा है। कोई उन्हें संघ का इंटरनेशनल ब्रांड एबेसडर बता रहा है तो एक यूजर ने पूछ डाला 'क्या प्रियंका चोपड़ा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की सदस्य बन गई हैं?' वहीं दूसरे का कहना है कि ' प्रियंका RSS शाखा की सीरियस मीटिंग अटेंड करने पहुंची हैं। ऐसे ही कई कमेंट्स के साथ प्रियंका चोपड़ा को खूब ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि खाकी पैंट संघ की ऑफीशियल ड्रेस रहा है।

19-06-2019
लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में लगा प्रियंका चोपड़ा का पुतला

 

नई दिल्ली। लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में प्रियंका चोपड़ा का पुतला लगाया। इसके साथ ही प्रियंका मैडम तुसाद म्यूजियम में अपीयर होने वाली सेलेब्रिटी बन गई। प्रियंका, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी, पिछले काफी वक्त से मैडम तुसाद की टीम के साथ इस प्रोजेक्ट पर न्यूयॉर्क में काम कर रही थीं। इस स्टैच्यू में प्रियंका के 2017 गोल्डन ग्लोब अवॉर्डस के लुक को कॉपी किया गया है। उनकी उंगली में अब एक डायमंड रिंग दिखाई दे रही है, जो उनकी शादी दर्शाने के लिए है। विजिटर्स को प्रियंका म्यूजियम के 'पार्टी' एरिया में मिलेंगी जहां वे उनके साथ ड्रिंक्स भी एंज्वॉय कर सकेंगे। 
 

13-06-2019
प्रियंका चोपड़ा ने खरीदा लग्जरी हैंड बैग, जानिए कितनी है कीमत....

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लगातार खबरों में बनी रहतीं है। इस बार वो अपने हैंड बैग को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई। प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो एक हैंड बैग ली हुईं नजर आईं। रिपोर्ट के मुताबिक ये हैंड बैग बड़ी ब्रांडेंड कंपनी का है। इसकी कीमत 2,400 अमरीकी डॉलर है। भारतीय रुपयों में इसकी कीमत 1 लाख 66 हजार रुपए है। बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका अपने इसी तरह के कीमती शोक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में थी। प्रियंका इन दिनों फरहान अख्तर के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

29-11-2018
Priyanka Chopra: प्रियंका-निक पहुंचे जोधपुर, आज होगी मेहंदी रस्म

मुबंई। बालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनास परिणय सूत्र में बंधने के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं। गुरुवार को मंहेदी की रस्म होगी। मंहेदी रस्म जोधपुर के उम्मेद पैलेस में होगी। इस सेरेमनी के लिए चुनिंदा मेहमान जोधपुर पहुंच चुके हैं। मंहेदी राजस्थान के सोजत सिटी से मंगवाई गई है।

बता दें कि प्रियंका और निक का विवाह 2 दिसंबर को हिंदू रीतिरिवाज से होगा। 3 दिसंबर को क्रिश्चयन पद्धति से चर्च में शादी होगी। नवंबर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह परिणय सूत्र में बंध चुके हैं। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804