GLIBS
28-06-2019
हादसे का शिकार होने से बचीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस ने संभाला

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ पेरिस में हैं । दरअसल, प्रियंका के ससुराल में जेठ की दूसरी शादी होने जा रही है। प्रियंका के जेठ जो जोनस अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ दोबारा शादी करने जा रहे हैं। इसके लिए पूरा परिवार कई दिनों से पेरिस में है। हाल ही प्रियंका चोपड़ा एक हादसे का शिकार होते हुए बचीं।

प्रियंका अपने परिवार के साथ याच राइड का लुफ्त उठा रहीं थीं लेकिन इस दौरान वो हादसे में बाल-बाल बच गईं। अगर निक जोनस वहां न होते तो शायद प्रियंका को काफी चोट लग सकती थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि जहां एक तरफ निक अपना ड्रिंक एंजॉय कर रहे हैं। याच पर खड़ी प्रियंका अचानक बुरी तरह लड़खड़ाने लगती हैं लेकिन तभी निक फुर्ती दिखाते हुए उन्हें संभाल लेते हैं। और उनका ड्रिंक समुद्र में गिर जाता है। अगर निक ने प्रियंका पर उस समय ध्यान नहीं दिया होता तो शायद उन्हें चोट लग सकती थी। वीडियो में आगे दिख रहा है कि हादसा होने के बाद दोनों हंसने लगते हैं। ये देखकर वहां मौजूद लोग अचनाक प्रियंका-निक की तरफ देखने लगते हैं।

19-06-2019
खाकी शॉट्स पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- 'RSS ज्वाइन कर ली क्या?'

नई दिल्ली। बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग अदाओं से छाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका इंडिया से वापस अपने घर न्यूयॉर्क पहुंची हैं। जिसके बाद से वह लगातार खबरों पर छाईं हैं। लेकिन अब प्रियंका की अपने पति निक जोनास के साथ कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिनके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। यह तस्वीरें को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जहां लोग उन्हें संघी कह रहे हैं। पति निक जोनास के साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का ऐसा लुक सामने आया है जिसके चलते सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हो रही हैं। वाह्ट्सएप से लेकर ट्विटर तक प्रियंका का यह लुक छाया हुआ है। लोग इस तस्वीर के साथ अलग अलग तरह के मीम शेयर कर रहे हैं। कोई प्रियंका को RSS कार्यकर्ता कह रहा है तो कोई उन्हें मोहन भागवत का अनुयायी। प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर उनके फैन क्लब ने शेयर किया है।

इस तस्वीर में प्रियंका ब्लैक टॉप और खाकी निकर पहने नजर आ रही हैं। बस ये तस्वीर देखते ही लोगों ने उन पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। हालांकि प्रियंका का लुक काफी कूल लग रहा है। कोई उन्हें संघ का इंटरनेशनल ब्रांड एबेसडर बता रहा है तो एक यूजर ने पूछ डाला 'क्या प्रियंका चोपड़ा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की सदस्य बन गई हैं?' वहीं दूसरे का कहना है कि ' प्रियंका RSS शाखा की सीरियस मीटिंग अटेंड करने पहुंची हैं। ऐसे ही कई कमेंट्स के साथ प्रियंका चोपड़ा को खूब ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि खाकी पैंट संघ की ऑफीशियल ड्रेस रहा है।

19-06-2019
लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में लगा प्रियंका चोपड़ा का पुतला

 

नई दिल्ली। लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में प्रियंका चोपड़ा का पुतला लगाया। इसके साथ ही प्रियंका मैडम तुसाद म्यूजियम में अपीयर होने वाली सेलेब्रिटी बन गई। प्रियंका, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी, पिछले काफी वक्त से मैडम तुसाद की टीम के साथ इस प्रोजेक्ट पर न्यूयॉर्क में काम कर रही थीं। इस स्टैच्यू में प्रियंका के 2017 गोल्डन ग्लोब अवॉर्डस के लुक को कॉपी किया गया है। उनकी उंगली में अब एक डायमंड रिंग दिखाई दे रही है, जो उनकी शादी दर्शाने के लिए है। विजिटर्स को प्रियंका म्यूजियम के 'पार्टी' एरिया में मिलेंगी जहां वे उनके साथ ड्रिंक्स भी एंज्वॉय कर सकेंगे। 
 

13-06-2019
प्रियंका चोपड़ा ने खरीदा लग्जरी हैंड बैग, जानिए कितनी है कीमत....

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लगातार खबरों में बनी रहतीं है। इस बार वो अपने हैंड बैग को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई। प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो एक हैंड बैग ली हुईं नजर आईं। रिपोर्ट के मुताबिक ये हैंड बैग बड़ी ब्रांडेंड कंपनी का है। इसकी कीमत 2,400 अमरीकी डॉलर है। भारतीय रुपयों में इसकी कीमत 1 लाख 66 हजार रुपए है। बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका अपने इसी तरह के कीमती शोक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में थी। प्रियंका इन दिनों फरहान अख्तर के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

29-11-2018
Priyanka Chopra: प्रियंका-निक पहुंचे जोधपुर, आज होगी मेहंदी रस्म

मुबंई। बालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनास परिणय सूत्र में बंधने के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं। गुरुवार को मंहेदी की रस्म होगी। मंहेदी रस्म जोधपुर के उम्मेद पैलेस में होगी। इस सेरेमनी के लिए चुनिंदा मेहमान जोधपुर पहुंच चुके हैं। मंहेदी राजस्थान के सोजत सिटी से मंगवाई गई है।

बता दें कि प्रियंका और निक का विवाह 2 दिसंबर को हिंदू रीतिरिवाज से होगा। 3 दिसंबर को क्रिश्चयन पद्धति से चर्च में शादी होगी। नवंबर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह परिणय सूत्र में बंध चुके हैं। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804