GLIBS
03-07-2018
पद्मावत के सुपरहिट गाने घूमर पर ईशा अंबानी और श्लोका मेहता का बेहतरीन डांस हुआ वायरल

मुंबई। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई पार्टी की वीडियो और फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नीता अंबानी के डांस के बाद अब ईशा अंबानी और अंबानी बहु श्लोका मेहता का पद्मावत के सुपरहिट गाने घूमर पर किया गया डांस वायरल हो गया है। इस पार्टी के कई वीडियो फोटोज लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

इस पार्टी में शाहरुख खान ने स्पेशल परफार्मेंस दी. शाहरुख के साथ अंबानी परिवार समेत रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, अभिषेक बच्चन ने ग्रुप डांस भी किया। पार्टी का आयोजन एंटालिया में किया गया था। श्लोका-आकाश अंबानी की शादी की डेट्स अभी सामने नहीं आई है। फिलहाल अंबानी पार्टी का जश्न साल की सबसे बेहतरीन भव्य पार्टी में से एक माना जा रहा है।

26-06-2018
जाह्नवी ने भाई अर्जुन के बर्थडे पर यूं लिखा इमोशनल मैसेज

मुंबई। आज 26 जून को अर्जुन कपूर का बर्थडे है। उन्होंने पिता बोनी कपूर, जाह्नवी, खुशी के साथ मिलकर बीती रात बर्थडे सेलिब्रेट किया। अर्जुन के केक काटने का वीडियो जाह्नवी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। जाह्नवी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अर्जुन को विश किया और सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन की फोटो भी शेयर की । इस फोटो में जाह्नवी समेत अर्जुन, अंशुला, खुशी नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन पर उन्होंने इमोशनल मैसेज लिखा "आप हम सभी की ताकत की वजह हो। लव यू, हैप्पी बर्थडे अर्जुन भैया।" सोनम कपूर और अंशुला कपूर के साथ अर्जुन कपूर के फैमिली के अन्य लोगों ने भी अपने खासे अंदाज में अर्जुन को विश किया।

22-06-2018
आईफा में परफॉर्म करने से पहले ही अर्जुन कपूर की तबियत हुई खराब

नईदिल्ली । थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में रविवार को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में  हिंदी फिल्मी जगत के कई दिग्गज और नवोदित कलाकार शिरकत करेंगे। इसमें रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुशरत भरूचा शामिल हैं। इस समारोह में अर्जुन कपूर परफॉर्म करने वाले है। लेकिन परफॉर्म करने से पहले ही अर्जुन कपूर की तबियत बिगड़ गई है।

अर्जुन ने ट्वीट कर बताया कि, "मुझे बीमार होने से नफरत है। कभी-कभी दुविधा जैसी स्थिति होती है। क्या आप बीमारी में दवा लेकर आराम करते हैं या इस दौरान काम करते हैं? वैसे, मुझे लगता है कि मुझे आराम करना चाहिए और आईफा का आगाज होने पर ठीक हो जाना चाहिए और स्टेज पर धूम मचा देनी चाहिए"।

 

गौरतलब है कि आईफा में अभिनेत्री रेखा भी परफॉर्म करेंगी । आईफा समारोह 24 जून तक चलेगा। रितेश देशमुख और करण जौहर इस अवॉर्ड शो की मेजाबनी करेंगे।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804