GLIBS
24-08-2021
एसपी संतोष सिंह की कार्रवाई, गाड़ियों की बुकिंग कर लूट करने वाले अंतरराज्यीय गैंग के दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

कोरिया/रायपुर। जिले की कमान जब से एसपी संतोष सिंह ने संभाली है तब से अपराधियों की शामत आ गई है। जिले में अपराध का ग्राफ गिर गया है। अवैध काम करने वाले एसपी संतोष सिंह की कार्यशैली से थरथर कांप रहे हैं। वहीं जिले की जनता चैन की सांस ले रही है। एसपी संतोष सिंह के मार्गदर्शन में अधीनस्थ पुलिस अधिकारी और कर्मचारी बेहतर कार्य कर रहे हैं। इस कड़ी में तेज-तर्रार पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देश पर गाड़ी बुकिंग के नाम पर वाहन लूटने वाले अंतर्राजीय गैंग के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसका खुलासा पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी मनेन्द्रगढ़ से रीवा जाने के लिए बुकिंग करा कर चार पहिया वाहन ले गए थे। दोनों ने मध्यप्रदेश के शहडोल के जंगल मे ड्राइवर को नशे की गोली खिलाकर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद ड्राइवर दो दिनों तक जंगल मे बेहोश पड़ा रहा। एसपी संतोष सिंह ने बताया कि एक आरोपी मध्यप्रदेश के कटनी जीआरपी का हिस्ट्रीशीटर है। उन्होंने ने बताया कि पहले भी दोनों आधा दर्जन से ज्यादा लूट की घटनाओं का अंजाम दे चुके हैं। दोनों आरोपी दिल्ली, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश में वारदात को अंजाम दे चुके हैं। वहीं एक आरोपी कमल पटेल अभी भी फरार है। एसपी संतोष सिंह ने जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

17-08-2021
नशा अपराध के लिए प्रेरित करता है और अपनों से दूर करता है : एडीशनल एसपी विवेक शुक्ला

दुर्ग। एडीशनल एसपी विवेक शुक्ला ने जियो खुलकर नशा मुक्ति अभियान अंतर्गत लोगों को नशे की बुराइयों से दूर करने एवं इसके खतरों के प्रति आगाह करने का काम किया था। अंबिकापुर में उनकी पदस्थापना तथा दुर्ग जिले से विदाई के अवसर पर कल्याणी सोशल वेलफेयर एंड रिसर्च आर्गेनाइजेशन ने विवेक शुक्ला को उनके कार्यों के लिए सम्मानित किया। इस मौके पर एएसपी शुक्ला ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान मैंने देखा कि अधिकतर अपराध नशे के दौरान होते हैं क्योंकि नशे से अंजाम को सोचने-समझने की क्षमता घट जाती है। नशे की वजह से गंभीर कृत्य होते हैं। नशा करने वाला अपने परिवारवालों को अपना दुश्मन समझने लगता है जबकि परिवार वाले उसके सबसे बड़े शुभचिंतक होते हैं। उन्होंने बताया कि दुर्ग में पदस्थापना के बाद एक ऐसा ही परिवार अपनी समस्या लेकर उनके पास आया।

परिवार वालों ने बताया कि लड़का ड्रग्स लेता है और हम सबकी जिंदगी नरक हो गई है। उनके माता-पिता को पुनर्वास केंद्र का सुझाव दिया गया। उन्होंने पुनर्वास केंद्र अपने बेटे को भेजा। अब वो पूरी तरह नशे से मुक्त हो चुका है। बेहतर कार्य कर रहा है। पहले अपने माता-पिता पर निर्भर था। अब उसके माता-पिता उसके ऊपर निर्भर हैं। यह बड़ा बदलाव उसके जीवन में नशा छोड़ने की वजह से आया। इस मौके पर कल्याणी संस्था के डायरेक्टर अजय देशमुख ने भी अपने अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि नशा केवल उसे बर्बाद नहीं करता, जो उसका आदी हो। नशा पूरे परिवार को बर्बाद करता है। आस-पड़ोस के माहौल को अशांत कर देता है। संस्था की कोशिश होती है कि पुनर्वास केंद्र में प्रेरक प्रसंगों के माध्यम से और लोगों को व्यस्त रखकर पूरी तरह स्वस्थ कर घर भेजा जा सके। इसके सुखद परिणाम आ रहे हैं।

 

13-08-2021
प्रदेश में बढ़ता जा रहा अपराध, गृह मंत्री हो गए मौनी बाबा :  साय

रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराध की घटनाओं पर कहा कि प्रदेश की पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने में नाकाम है और वहीं प्रदेश के गृह मंत्री की भूमिका प्रदेश सरकार में मौनी बाबा की तरह हो गई है। प्रदेश का ऐसा कोई जिला नहीं जहां अपराध नहीं बढ़ रहे हो। अब तो प्रदेश का हर जिला क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है। उन्होंने कहा कि रायपुर में जिस तरह से अपराधियों ने पुलिस के जवान पर हमला किया उससे पूरी सरकार ने जवान का साहसिक कार्य बताते हुए घटना पर पर्दा डालने की कोशिश की लेकिन यह सत्य है कि इस घटना से प्रदेश की पुलिसिंग को एक तरह से दर्पण दिया गया है। उन्होंने कहा कि फिर से अपराधियों ने पुलिस के एक अधिकारी पर हमला कर साबित कर दिया है कि प्रदेश में अपराधियों का राज है। पुलिस तो केवल सत्ताधीशों के इशारों पर मौन बैठी हुई है।


साय ने कहा कि अंबिकापुर में एक एएसआई व दो जवानों पर अपराधियों द्वारा हमला कर दिया जाता है इसका निश्चित ही मनोवैज्ञानिक असर पुलिस के काम काज पर भी पड़ सकता है। प्रदेश में बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है,जिस तरह की अनाचार की घटनाएं प्रदेश में लगातार हो रही है इससे लगता है कि पुलिस का भय पूरी तरह से खत्म हो गया है और अपराधी बेखौफ अपराध में मशगूल हैं। रायपुर में अनाचार के एक मामले के बाद पीड़ित महिला व उसके पति पर जिस तरह से हमला किया गया इससे लगता है कि प्रदेश की डीजीपी सही कहते है कि जिलों में पुलिसिंग सही नहीं है इससे स्पष्ट होता है कि प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे है। उन्होंने कहा कि बेमेतरा के गनियारी में एक युवती की जली हुए लाश मिली है,जिसके आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं किए गए यह बेहद ही चिंताजनक विषय है।

वहीं राजनांदगांव जिले की एक महिला की मध्यप्रदेश में ले जाकर अनाचार के घटना का मामला सामने आया है, धमतरी जिले के नगरी क्षेत्र में अनाचार का मामला सामने आया, बलौदाबाजार भाटापारा जिले के भवानीपुर में एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया है,जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं बिलासपुर में एक मेडिकल छात्रा से मारपीट हुई है, जिस मामले की भी जांच करने में पुलिस नाकाम है। वहीं अपराधियों ने तिल्दा नेवरा में चाकू मारकर लूटपाट की है। दुर्ग में एक निजी कंपनी में हथियार बंद लूटेरों ने लूट का प्रयास किया है। उसी तरह से साइबर अपराध की घटनाएं भी लगातार बढ़ती जा रही है। जगदलपुर में शराब की तस्करी करते एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। महासमुंद जिले में गांजा की तस्करी का मामला सामने आया है। कोई जिला नही बचा जंहा अपराधियों के हौसले बुलंद नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा इससे एफआईआर पुस्तिका को भरने के अलावा पुलिस कुछ काम नहीं कर रही है। अब तो हालात ऐसे है कि पुलिस क्राइम ब्रिफिंग से बच रही है।

 

05-08-2021
एसपी ने की लंबित मामलों की समीक्षा, अपराध रोकने और असामाजिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने दिए निर्देश

धमतरी। पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने क्राइम मीटिंग के लिए दिए गए एजेंडा बिंदुओं पर कार्यों की प्रगति संबंधी में गुरुवार को पुलिस कार्यालय में जिले के राजपत्रित पुलिस अधिकारी एवं थाना व चौकी प्रभारियों की अपराध समीक्षा बैठक ली। पुलिस अधीक्षक ने लंबित अपराधों एवं शिकायत की समीक्षा करते हुए त्वरित निराकरण करने व पेंडेंसी कम करने के उद्देश्य से सभी सुपरविजन अधिकारी एवं थाना व चौकी प्रभारियों से सभी अनसुलझे व लंबित मामलों पर चर्चा कर निकाल के लिए दिशा निर्देश दिए। मीटिंग के दौरान पुलिस कप्तान ने महिला संबंधी अपराधों में पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी किए गए निर्देशों तथा महिला संबंधी रिपोर्ट एवं शिकायत पत्रों पर किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतने के कड़े निर्देश दिये। साथ ही गुम नाबालिगों की पतासाजी व दस्तयाब कर प्राप्त साक्ष्य के आधार पर वैधानिक कार्यवाही करने निर्देशित किया। उन्होंने सभी राजपत्रित अधिकारियों को महिला एवं बच्चों से संबंधित अपराध तथा लंबित गंभीर मामलों के साथ-साथ चिटफंड कंपनी से संबंधित शिकायतों एवं आईटी एक्ट प्रकरणों की अपने स्तर पर समीक्षा कर आवश्यकतानुसार पुलिस टीम बनाकर दीगर प्रांत भेजने के लिए निर्देशित किया। जमीन संबंधी विवादों में दोनों पक्षों पर अनिवार्यतः प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करने कहा।


सभी प्रभारी को अपने-अपने थाना क्षेत्र में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए सूचना तंत्र मजबूत कर संपत्ति संबंधी अपराध जैसे लूट, चोरी, धोखाधड़ी आदि को रोकने के लिए अधिक से अधिक लघु व प्रतिबंधात्मक अधिनियम के तहत कार्यवाही करने तथा रात्रि गस्त एवं पेट्रोलिंग को सुदृढ़ करने हिदायत दी। थानों में लंबित माल के आवश्यक निराकरण करने व क्षेत्र के सामाजिक संस्थानों, व्यापारियों एवं नागरिकों से संपर्क कर सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ाने के लिए निर्देशित किया।  मीटिंग में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे, उप पुलिस अधीक्षक मुख्याल अरुण जोशी, उप पुलिस अधीक्षक अजाक/यातायात सारिका वैद्य, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कुरुद अभिषेक केसरी, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी नगरी मयंक रणसिंह, रक्षित निरीक्षक के देवराजू, इकाई के समस्त थाना एवं चौकी प्रभारी, निरीक्षक अरुण उईके, मुख्य लिपिक मान सिंह साहू, स्टेनो अखिलेश शुक्ला, स्थापना लिपिक लक्ष्मी ध्रुव एवं अन्य पुलिस अधिकारीगण उपस्थित रहे।

 

19-07-2021
रेस्टोरेंट के पास खड़ी थी चार पहिया, अज्ञात ने किया पार, आरोपी के खिलाफ अपराध कायम

रायपुर। राजधानी में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। प्रतिदिन क्राइम की खबरें सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अपराध के इस कड़ी में राजधानी से क्राइम का एक और मामला सामने आया है। रेस्टोरेंट के पास खड़ी कार को किसी अज्ञात ने पार कर दिया। मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार भावना नगर शंकर नगर खम्हारडीह निवासी यासीम शेख 32 वर्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 16 जुलाई को प्रार्थी रात 10 बजे जय जवान पेट्रोल पंप रेस्टोरेंट के पीछे अपनी होण्डा वरना कार क्रमांक सीजी 04 एमआर 7975 अनुमानित कीमत 6 लाख रुपए को खड़ी किया था। किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच जारी है।  

24-06-2021
थाना सरस्वती नगर में खुला संवेदना कक्ष, महिलाओं पर घटित अपराधों का होगा त्वरित निराकरण

रायपुर। राज्य में महिला संबंधी शिकायतों का शीघ्र निराकरण, महिलाओं के विरुद्ध हो रहे अपराधों में कमी लाने और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए राज्य के सभी पुलिस अधीक्षकों को थाना परिसर में पृथक से संवेदना कक्ष का निर्माण कराने के निर्देश प्राप्त हुए हैं। एसएसपी रायपुर अजय यादव ने थाना सरस्वती नगर परिसर में संवेदना कक्ष का शुभारंभ किया। थाना परिसर में पौधरोपण भी किया गया। संवेदना कक्ष में महिलाओं पर घटित अपराधों को पुलिस महिला अधिकारी की ओर से सुना जाएगा। त्वरित निराकरण करने के प्रयास किए जाएंगे। छोटे बच्चों को ध्यान में रखते हुए संवेदना कक्ष में खिलौने और अन्य मनोरंजन संबंधी सामग्री भी उपलब्ध कराया गया है।

थाने में किसी भी प्रकार की महिला संबंधी शिकायत प्राप्त होने पर संवेदना कक्ष में पीड़ित महिला को बैठाकर महिला पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों की ओर से काउंसिलिंग किया जाएगा। अपराध का प्रकार गंभीर होगा तो उस पर प्रथम सूचना पत्र दर्ज करने के साथ ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। रायपुर के प्रत्येक थानों में संवदेना कक्ष का निर्माण कराया जा रहा है। थाना सरस्वती नगर परिसर में संवेदना कक्ष के शुभारंभ और पौधरोपण कार्यक्रम के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर  लखन पटले, नगर पुलिस अधीक्षक आजाद चौक अंकिता शर्मा (भापुसे), थाना प्रभारी सरस्वती नगर गौतम गावड़े, थाना प्रभारी कबीर नगर गिरीश तिवारी, थाना प्रभारी आमानाका भरत बरेठ, थाना प्रभारी आजाद चौक सत्यप्रकाश तिवारी सहित थाने के अन्य अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

14-06-2021
बीच रास्ते युवती को रोककर बेइज्जत करने की कोशिश, अपराध कायम कर पुलिस जांच में जुटी  

रायपुर। राजधानी में बढ़ते आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब रायपुर के डीडीनगर इलाके में एक युवती को रोककर बेइज्जत करने का प्रयास किया गया। मामले की रिपोर्ट डीडीनगर थाने में दर्ज कराई गई है। दरअसल डीडीनगर निवासी 25 वर्षीय पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि पीड़िता रविवार की रात 8 बजे घर के सामने सड़क पर पैदल टहल रही थी। तभी वहां पर प्रकाश मिश्रा नामक व्यक्ति आया और पीड़िता का रास्ता रोका। रास्ता रोककर आरोपी ने पीड़िता को बीच रास्ते में बेइज्जत करने का प्रयास किया। मामले की शिकायत में पुलिस ने आरोपी प्रकाश मिश्रा के खिलाफ धरा 354 के तहत मर्ग कायम कर अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल आरोपी के जांच में जुटी है।

02-06-2021
बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने भाजयुमो ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन

धमतरी। बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु को ज्ञापन सौंपा है। पिछले एक माह से निरंतर हो रही अपराधिक घटनाओं जिसमें विशेष कर हत्या, संघातिक अपराध, चोरी, डकैती, लूट को लेकर युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी तथा महामंत्री अविनाश दुबे एवं चेतन साहू ने चिंता व्यक्त किया है। युवा मोर्चा ने  कहा कि इन घटना में किसी न किसी रूप में युवाओं की संलग्नता ज्यादा रही है और उन्हें अपराध करने के लिए अनेक प्रकार गांव-गांव, मोहल्ले-मोहल्ले में बिक रही अवैध मादक पदार्थों व शराब सहित अनेक नशाली वस्तुओं के सेवन ने उत्तेजित किया है। इस पर अंकुश लगाने के लिए युवा मोर्चा के सदस्य पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि बीते दिनों घटित कुरूद में शिक्षक दंपति तुलेश-सुमन चन्द्रांकर की गई नृशंस हत्या के अपराधियों को अविलंब पकड़ा जाएं।

विजय मोटवानी ने कहा कि बीते कुछ दिनों से अपराध के ग्राफ तेजी से क्षेत्र में बड़ा है जैसे दानीटोला में पत्नी की नृशंस हत्या, लालबगीचा में दादी व बहन पर संघातिक हमला, विभिन्न वार्डों मे चोरी प्रमुख हैं। इसके लिए पुलिस को सक्रियता दिखाते हुए अपराधियों पर कठोरता पूर्ण व अविलंब कार्रवाई करने की आवश्यकता है। इन असामाजिक तथा अपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण लगाया जा सकता है। इसमें जय हिंदूजा, श्वेता गजपाल, क्रीतन मिनपाल, कैलाश सोनकर, पुष्कर यादव, देवेश अग्रवाल, गोविंद ढिल्लों ,कोमल सर्वा,नितिन प्रजापती, वीरू आकाश, पांडेय साहू, पंकज साहू ,रिकी गांवनी ,प्राची सोनी ,गायत्रि सोनी, भागवत साहू, सूरज शर्मा, गोपाल साहू, दौलत वाधवानी, प्रतीक, अमित साहू, चिराग सुभाष, प्रिंस जैन और विक्रम उपस्थित थे। वहीं गिरफ्तारी की मांग करने वालों में नगर निगम के पूर्व सभापति राजेन्द्र शर्मा, जिला योजना समिति के सदस्य भानु चंन्द्राकर, नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा, धनीराम सोनकर, मंडल अध्यक्ष विजय साहू, पूर्व जनपद अध्यक्ष प्रियंका सिन्हा, आमदी नगर पंचायत अध्यक्ष हेमंत माला साहू, उपाध्यक्ष तेजराम साहू, शिवदत्त उपाध्याय, अवनेद्र साहू, दयाराम साहू और डिपेन्द्र साहू शामिल है।

30-05-2021
अपराध पर अंकुश लगाने और अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने की विशेष कांबिंग गश्त 

दुर्ग। पुलिस अधीक्षक दुर्ग प्रशांत ठाकुर के मार्गदर्शन पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग शहर संजय कुमार ध्रुव के नेतृत्व में विशेष अभियान की शुरुआत की गई। 29 मई रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक छावनी अनुविभाग में 100 से अधिक अधिकारी/कर्मचारियों के द्वारा कांबिंग गश्त की गई। इसमें 20 अधिकारी, 40 बाइकर्स, डायल 112 के कर्मचारी, महिला थाना एवं रक्षा टीम के अधिकारी/कर्मचारी व दोनो छावनी एवं खुर्सीपार थाना प्रभारी अपने-अपने थाना स्टाफ के साथ उपस्थित थे, इस दौरान छावनी, खुर्सीपार क्षेत्र के श्रमिक क्षेत्र, बस्तियों एवं चौक-चौराहों पर बाइक पेट्रोलिंग के माध्यम से वांछित वॉरंटी अपराधियों पर धरपकड़ अभियान की कार्यवाही की गई। इसमें 15 गुंडा बदमाशों, 18 वारंटिओं और 15 संदेहियों कुल 48 लोगों पर कार्यवाही की गई। 30 मई को कंट्रोल रूम भिलाई में विशेष अभियान के दौरान पकड़े गए कुल 48 लोगों को पुलिस नियंत्रण कक्ष में पुलिस अधीक्षक दुर्ग एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग के समक्ष पेश किया गया। इन्हें पुलिस ने कठोर चेतावनी देते हुए कहा गया कि सुधार नहीं आने पर और बड़ी कार्यवाही की जायेगी। इसके साथ ही उनका पहचान परेड भी किया गया ताकि अन्य क्षेत्र के अधिकारी कर्मचारी उन्हें पहचान सके और भविष्य में गश्त पेट्रोलिंग के दौरान तत्काल पहचान कर क़ानूनी कार्यवाही की जा सके। विशेष अभियान में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय कुमार ध्रुव,नगर पुलिस अधीक्षक छावनी विश्वास चंद्राकर, थाना प्रभारी छावनी  गोपाल वैश्य, थाना प्रभारी ख़ुर्शीपर सुरेश ध्रुव एवं अन्य अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

 

26-05-2021
फार्म हाऊस में घुसकर युवक के साथ मारपीट, अपराध दर्ज

रायपुर। फार्महाऊस में घुसकर एक व्यक्ति की 3-4 लड़कों ने जबरदस्त धुनाई कर दी। घटना की रिपोर्ट नेवरा थाने में दर्ज कराई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्नेलाल सोनकर 30 वर्ष ग्राम ओडगन नेवरा निवासी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 25 मई को उमेन्द्र धु्रव, दुर्गेश ध्रुव और उसके साथी ने प्रार्थी के फार्म हाऊस में घुसकर गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी है। आरोपियों ने हमारे गांव की लड़की को तुम्हारे फार्महाउस के लड़के छेड़ते हैं कहकर मारपीट की। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

13-05-2021
जुआ खेलते 17 जुआरी पकड़ाए, 1 लाख 16 हजार रुपए जब्त

रायपुर। लॉकडाउन के बावजूद अपराध कम नहीं हो रहा है। खासकर जुआरी  भारी मात्रा में पकड़ा रहे हैं। इसी कड़ी में खमतराई थाना क्षेत्र में 17 जुआरियों को एक साथ एक ही जगह से पकड़ा गया है। मिली जानकारी के अनुसार खमतराई थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रामेश्वर नगर स्तिथ एक मकान के पीछे बहुत से लोग जुआ खेल रहे हैं। सूचना के आधार पर सायबर सेल व खमतराई थाना की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंच कर 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी हनुमान प्रसाद जैसवाल, सतीश हुपवंशी, शेख मोहम्मद, चुन्नु लाल सिन्हा, बलवीर रात्रे, पवन दास, नोहर यादव, उत्तम दास मानिकपुरी, सोहन साहू, सोनू चंद्राकर, विवेक यदु, प्रमोद भारती, योगेश पांडेय, अमित जांगड़े, वीरेन्द्र कुमार रात्रे, बिरजू महतो और पोखराज सिंह साकिन खमतराई रायपुर को गिरफ्तार किया गया।  आरोपियों के कब्जे से नगदी 1,16,290 रुपए बरामद किया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ थाना खमतराई में अपराध क्रमांक 268/21, 269/21 और 270/21 धारा 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कर्रवाई की गई।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804