GLIBS
21-06-2020
दैहिक शोषण का आरोपी कर रहा था दूसरी शादी, पुलिस ने मंडप से उठाया

अंबिकापुर। थाना उदयपुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने ग्राम थोर निवासी युवक अजय राजवाड़े पर शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने का आरोप लगाया था। युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी की युवक 4 साल से युवक उसका दैहिक शोषण कर रहा था। आरोपी अजय राजवाड़े इसी बीच बलरामपुर जिले के रेवतपुर में किसी दूसरी लड़की से शादी करने के लिए बारात लेकर गया हुआ था। इसकी जानकारी मिलने पर उदयपुर पुलिस रेवतपुर पहुंची और शादी स्थल से युवक को थाना लेकर आई। उदयपुर थाना में धारा 376 का अपराध पंजीबद्ध है आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा जारी है।  

 

25-10-2019
पुलिस ने छापेमारी कर जब्त किया 2 लाख का फटाका

जांजगीर चाम्पा। दीवाली के आते ही फटाका बेचने वाले दुकानदार फटाखो का अवैध भंडारण कर रखते है। पुलिस को सूचना मिली कि शिवरीनारायण में संचालित यादव जनरल स्टोर की दुकान में भारी मात्रा में फटाका का भंडारण कर बिक्री की जा रही है। इसके बाद थाना शिवरीनारायण के द्वारा तहसीलदार सिदार्थ अनंत को सूचित कर दुकान में पहुंचे और छापेमारी करते हुए क्षमता से अधिक भंडारण किये हुए अनेक प्रकार के 31 कार्टून फटाका जिसका वजन तकरीबन 778 किली ग्राम, कीमत लगभग  2 लाख रुपये को जप्त किया और अरोपी कार्तिक यादव के उपर विस्फोटक अधिनयम के तहत कार्यवाही की गई।

22-10-2019
ताला तोड़कर मध्याह्न भोजन के सामानों की चोरी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

जांजगीर-चाम्पा। जांजगीर-चाम्पा जिले के अकलतरा थाना में  चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। मुखबिर की सूचना पर अरोपी को पकड़कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार स्वसहायता समूह वार्ड 17  के  अध्यक्ष अम्बिका साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मध्याह्न भोजन कक्ष में रखे 3 नग सिलेंडर, 45 किलो चावल,  9 किलो दाल, 1स्टैंड पंखा जिनकी कीमत तकरीबन 6500 है, चोरी हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि गुरु घासीदास मोहल्ला के सूरज कुमार बंजारे (24) अपने पास चोरी का सामान रखा है।  तत्काल सूरज बंजारे  को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने ताला तोड़कर चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने सामान जब्त कर आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804