GLIBS
24-10-2019
गोदाम में लगी आग, लाखों के जूते जलकर खाक

रामानुजगंज। नगर के वार्ड क्रमांक 4 निवासी नाज शूज सेंटर के संचालक के घर में बीती रात आग लगने से घर के बगल में  गोदाम में करीब 500000 लाख के जूते-चप्पल जलकर खाक हो गए। जानकारी के अनुसार बीती रात 12:45 बजे के करीब नाज शूज सेंटर के संचालक अब्दुल रशीद के वार्ड क्रमांक 4 स्थित घर के बगल में गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे गोदाम में रखे करीब 500000 रुपए के जूते-चप्पल जलकर स्वाहा हो गए। घटना की सूचना पर नगर फायर ब्रिगेड की 2 घंटे की कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका। बताया गया कि एक सप्ताह के बाद अब्दुल रशीद के बेटे-बेटी की शादी है। ऐसे में हुई इस बड़ी वारदात से पूरा परिवार आर्थिक रूप से टूट चुका है। यह भी जानकारी मिली है कि 5 दिन पूर्व भी उनके घर में 1,12000 रुपए की चोरी हुई थी। एक सप्ताह में दोहरे संकट से पूरा परिवार टूट चुका है। घरवालों का आरोप है चोर ने आग लगाई  है। चार दिन पूर्व चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाने के बाद घरवालों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया था लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था और धमकी दी थी कि मैं देख लूंगा।

 

27-06-2019
गोदाम से एलईडी लाइट चोरी करने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार

रायपुर । राजधानी के गुरु घासीदास प्लाजा स्थित गोदाम से एलईडी चोरी करने वालेशातिर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 58750 रुपए की एलईडी लाइटें जब्त की हैं। पकड़े गए आरोपी का नाम तेजराम नगपुरे निवासी कुशालपुर है। बताया जाता है कि आरोपी ने आमापारा इलाके में स्थित छत्तीसगढ़ बिजनेस कारपोरेशन के गोदाम का ताला तोड़कर एलईडी लाइट चोरी की थी। पूछताछ में आरोपी ने चोरी करना स्वीकार लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  धारा 454, 380 के तहत कार्रवाई की है।

 

17-05-2019
अमेरिका में दुर्घटनाग्रस्त हुआ लड़ाकू विमान एफ-16

वाशिंगट। अमेरिका में दक्षिणी कैलिफोर्निया में ‘मार्च एयर रिजर्व बेस’ के एक गोदाम में अमेरिकी लड़ाकू विमान एफ-16 दुर्घटनाग्रस्त हो गया। स्थानीय मीडिया ने गुरुवार को यह जानकारी दी। मीडिया ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि विमान का चालक हवाई अड्डा में कूद गया है।

30-04-2019
गोदाम में दबिश देकर पुलिस ने जब्त किया 50 लाख का गुटखा 

दुर्ग। जेवरा-सिरसा थाना चौकी क्षेत्र के भटगांव स्थित गुटखा गोदाम में पुलिस  टीम ने दबिश देकर प्रतिबंधित गुटखे का जखीरा बरामद किया है। जब्त गुटखे  की कीमत करीब 50 लाख के आसपास बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी फरार है। सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि जेवरा-सिरसा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि भटगांव स्थित गोदाम में भारी मात्रा में प्रतिबंधित गुटखा रखा गया है। उक्त गोदाम को भिलाई कैंप-1 निवासी साजिद खान किराए पर ले रखा है। पुलिस ने गोदाम से 95 बोरियां गुटखा जब्त किया है, जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए आंकी गई है। मामले में गोदाम में मौजूद आरोपी नफीस अहमद, राजेश पांडा, मोहम्मद इस्माइल और पंचम शील को गिरफ्तार किया। वहीं साजिद खान फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है।

15-04-2019
कार में विस्फोट होने से पटाखा गोदाम में लगी आग, दो मजदूरों की मौत

नई दिल्ली। गुरुग्राम में एक पटाखा गोदाम में खड़ी कार में जोरदार धमाका होने से पटाखा गोदाम में भीषण आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और पांच बुरी तरह झुलस गए। यह घटना देर रात करीब 12 बजे गुरुग्राम के कादीपुर इंडस्ट्रियल इलाके में बने लकी कटारिया फायरवक्र्स  पटाखा गोदाम में घटी। बताया जा रहा है कि देर रात सीएनजी इको कार गोदाम में आकर खड़ी हुई। इसके कुछ देर बाद ही कार में अचानक धमाका हो गया और धमाके की वजह से पटाखा गोदाम में भीषण आग लग गई। इस हादसे में पटाखा गोदाम में काम करने वाले दो लोगों की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग बुरी तरह झुलस गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है। धमाका इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार कबाड़ में तब्दील हो गई। गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में दो लोगों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान पुलिस को गोदाम में बड़ी मात्रा में छुपाकर रखे गए पटाखे भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने इन पटाखों की लाइसेंस की जांच के लिए टीम को इत्तला कर दिया है। पुलिस जांच कर रही है कि इन पटाखों का लाइसेंस गोदाम मालिक के पास था या नहीं। 

04-02-2019
कोरबा हिमाद्री केमिकल्स के गोदाम में भयावह आग, 
मौके पर पहुंची फॉयर फाइटर्स की 2 गाड़ियां, राहत बचाव का काम जारी
22-01-2019
10 फीट का अजगर मिलने से मचा हड़कंप

धमतरी। नगरी क्षेत्र के बेलर निवासी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश प्रजापति के गोदाम में करीब 10 फीट का अजगर मिला है। गोदाम में कार्य कर रहे कर्मचारियों ने जब अजगर को देखा तो हड़कंप मच गया। पता चलने पर अजगर को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। गोदाम मालिक कैलाश प्रजापति  ने अजगर को पाइप के सहारे निकालकर बोरी में डाला। उसके बाद वन विभाग को इसकी सूचना दी। वन विभाग ने अजगर को अपने कब्जे में ले लिया है। इस संबंध में वन विभाग के ओमप्रकाश चांदनिया सहायक परिक्षेत्र अधिकारी सिहावा वन परिक्षेत्र बिरगुड़ी ने बताया कि  सूचना मिलने पर अजगर को अपने कब्जे में लिया गया और पहाड़ी क्षेत्र के जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया है।

20-11-2018
CMD College: सीएमडी कॉलेज के सामने गोदाम में लगी भीषण आग

बिलासपुर। नगर में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब सीएमडी कॉलेज के सामने स्थित मैदान में एक टेंट हाउस के गोदाम में मंगलवार की शाम अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि मैदान में रखे टेंट हाउस का पूरा सामान जलकर खाक हो गया।

अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन वहां एक बड़ा हादसा जरूर टल गया। दरअसल जहां आग लगी है उससे महज 10 मीटर दूर पर ही हॉस्पिटल है जहां सैकड़ों मरीज भर्ती हैं। मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंच गई है।  खबर लिखे जाने तक आग को काबू में करने की कोशिश की जा रही थी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804