GLIBS
08-09-2019
अभिनेत्री और नच बलिए की जज रवीना टंडन जल्द बनने वाली हैं नानी

मुंबई। अभिनेत्री रवीना टंडन जल्द ही नानी बनने वाली हैं। उन्होंने बेटी छाया के लिए बेबी शावर की पार्टी रखी। इसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। रवीना की बेटी की बेबी शावर की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि रवीना ने पूजा और छाया को 1995 में गोद लिया था और वो उनकी सिंगल मदर हैं। उस वक्त पूजा 11 तो छाया सिर्फ 8 साल की थीं। इसके बाद साल 2004 में रवीना ने अनिल थडानी से शादी की, जिनसे दो बच्चे राशा और रणबीर हैं। रवीना इन दिनों 'नच बलिए 9' में बतौर जज नज़र आ रही हैं। इस शो में शांतनु माहेश्वरी, अनीता हसनंदानी, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी समेत कई कंटेस्टेंट्स अपने-अपने बलिए के साथ डांस करते हुए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

18-08-2019
धर्म और विज्ञान एक दूसरे के खिलाफ नहीं : विद्या बालन 

 

नई दिल्ली। 'डर्टी पिक्चर' और 'भूल भुलैया' जैसी सफल कारोबारी फिल्मों में प्रमुख निभा चुकीं चर्चित अभिनेत्री विद्या बालन का मानना है कि धर्म और विज्ञान एक दूसरे के खिलाफ नहीं हैं बल्कि वे सहअस्तित्व में रह सकते हैं। उनका मानना है कि एक इंसान की कई पहचान हो सकती हैं लेकिन समस्या तब आती है जब धर्म की व्याख्या वैसी की जाती है जैसी आज की जा रही है। उन्होंने राष्ट्रवाद और सिनेमा के रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह भावना (राष्ट्रवाद) सिनेमा में हो सकती है और न कि सिनेमाहॉल में। हमें राष्ट्रगान के अवसर पर सिनेमाहॉल में खड़े होने की जरूरत नहीं है। वह हाल में रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्म 'मिशन मंगल' में अपने निभाए गए चरित्र को लेकर बात कर रही थीं। यह चरित्र एक महिला वैज्ञानिक का है जो ईश्वर से डरती है। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से धर्म के बारे में बताया जाता है, उसमें समस्या है। वह ऐसे कई लोगों को जानती हूं जो खुद को धार्मिक कहलाने में शर्म महसूस करते हैं और वह खुद उनमें से एक हैं। वह हमेशा यह महसूस करती हैं कि उन्हें यह कहना नहीं चाहिये कि वह धार्मिक हैं।

13-08-2019
इस अभिनेत्री के मोम के पुतले बनाने में लग गए  पांच महीने 

नई दिल्ली। आज श्रीदेवी का जन्मदिन है। दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी को उनके परिवारवाले, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स याद कर रहे हैं। श्रीदेवी को मैडम तुसाद सिंगापुर ने खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। मैडम तुसाद सिंगापुर ने श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर उनके वैक्स स्टेच्यू के लॉन्च का ऐलान किया है। श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को एक्ट्रेस की याद में बनाया गया है। ये मोम का पुतला काफी खास है। 20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने श्रीदेवी के परिवार के साथ मिलकर उनके पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में पांच महीने तक काम किया। श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3 डी प्रिंट को कई टेस्ट के बाद का पूरा किया गया। जानकारी के मुताबिक फिल्म मिस्टर इंडिया के आइकॉनिक सॉन्ग हवा हवाई में जो श्रीदेवी का लुक दिखा था, वैक्स स्टेच्यू उसी लुक पर तैयार किया गया है। ड्रेसअप, क्राउन, मेकअप, हेयर स्टाइल मेकअप हू-ब-हू हवा हवाई के लुक का बताया जा रहा है। श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को आफिशियली सितंबर की शुरुआत में उनके पति बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा। पत्नी को मिले इस सम्मान से बोनी कपूर काफी खुशी हैं। मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा कि श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की आइकॉन हैं। उनके बिना अल्टीमेट फिल्म स्टार एक्सपीरियंस जोन अधूरा है। हमें खुशी है कि मैडम तुसाद में श्रीदेवी की लीगेसी को जगह मिलेगी।

 

 

13-08-2019
गूगल सर्च में इस साल भी छाई रहीं अभिनेत्री सनी लियोन

नई दिल्ली। भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोन शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं। गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला ‘करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को भी लोगों ने ढूंढा है।
इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया।  शीर्ष स्थान पर बने रहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा, “मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक महान भावना है। पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं। 

 

11-08-2019
34 वर्ष की हुईं जैकलीन फर्नांडीस

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस आज 34 वर्ष की हो गईं। 11 अगस्त 1985 को जैकलीन का जन्म श्रीलंका के कोलंबो में हुआ था। जैकलीन ने स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद ऑस्ट्रेलिया से जर्नलिज्म में मास्टर डिग्री ली और अपना करियर बतौर जर्नलिस्ट श्रीलंका में शुरू किया। बचपन के दिनों से ही जैकलीन अभिनेत्री बनने का सपना देखा करती थीं। वर्ष 2006 में जैकलीन ने मिस श्रीलंका कांटेस्ट में हिस्सा लिया और प्रथम चुनी गईं। इसके बाद जैकलीन ने अपना पूरा ध्यान मॉडलिंग में लगा दिया। बॉलीवुड में जैकलीन ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म ‘अलादीन’ से की। इस फिल्म में जैकलीन के अपोजिट रितेश देशमुख थे। अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे दिग्गज कलाकारों के बावजूद यह फिल्म टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी।

‘अलादीन’ के बाद जैकलीन ने वर्ष 2010 में फिल्म ह्यन जाने कहां से आई है’ में काम किया लेकिन यह फिल्म भी टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी। इसी वर्ष प्रदर्शित साजिद खान निर्देशित फिल्म ‘उसफुल’ में जैकलीन ने आयटम सांग ‘आपका क्या होगा’ किया जो दर्शकों को बेहद पसंद आया। जैकलीन की वर्ष 2014 में सुपरहिट फिल्म ‘किक’ प्रदर्शित हुई। जैकलीन की हाल के वर्षों में ‘हाउसफुल 3’, ‘ढिंसूम’ , ‘ए फ्लाइंग जाट’ अ जेंटलमैन ,‘रेस 3’ और ‘जुड़वा 2’ प्रदर्शित हुुई है।

11-07-2019
अभिनेत्री पायल रोहतगी ने लगाया मुंबई पुलिस पर पक्षपात का आरोप, गृहमंत्री को किया ईमेल

मुंबई। एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने मुंबई पुल‍िस पर सवाल उठाते हुए पक्षपात का आरोप लगाया है। पायल का कहना कि मुंबई पुल‍िस ने ट्व‍िटर पर उन्हें ब्लॉक कर दिया है। पायल ने ट्व‍िटर पर मुंबई पुल‍िस के ब्लॉक किए जाने का स्क्रीन शॉट लगाते हुए ल‍िखा, मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया। मुंबई पुल‍िस के इस पक्षपात के बाद तो मुझे हिंदुस्तान में रहने में डर लग रहा है।पायल ने इस बात की जानकारी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को ईमेल करके दी है। पायल ने सोशल मीड‍िया पर मेल का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इस मेल में ल‍िखा है, हेलो अमित शाह सर, उम्मीद करती हूं सब अच्छा होगा। सर, आपको परेशान करने के लिए माफी चाहती हूं। लेकिन आज सुबह मुझे मेरे ऑफ‍िस से पता चला कि मुंबई पुल‍िस ने मेरा वैर‍िफाइड अकाउंट ब्लॉक कर रखा है। एक प्रोफेशनल होने के नाते ऐसा नहीं कर सकते हैं। ये बहुत शॉकिंग है कि किसी टैक्स पेयर नागर‍िक के साथ ऐसा हुआ। बता दें कि पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।  पायल विवादित बयानों की वजह से खबरों में बनी हुई हैं।

 

28-05-2019
सांसद बनीं अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान ने संसद भवन के बाहर ली स्टाइलिश फोटो, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान पहले दिन संसद जाकर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से ट्रोल हुई हैं।
दोनों अभिनेत्री पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस से सांसद चुनी गई हैं।  मिमी और नुसरत ने पहले ही दिन पार्लियामेंट के सामने पोज़ करते हुए फोटो क्लिक कराकर सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जैसे ही उन्होंने फोटो शेयर की उनके पोस्ट पर कमेंट आने लग गए।
मिमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपने सपनों को याद रखों और उनके लिए लड़ो। नुसरत ने लिखा, एक नई शुरूआत। ममता बनर्जी और मेरे बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का शुक्रिया मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए।
इंस्टाग्राम पर लोगों दोनों एक्ट्रेसस के पोस्ट पर कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, यह फिल्म की शूटिंग नही है। दूसरे यूजर ने लिखा, क्या आप यहां ड्रामा करने के लिए गई थीं? प्लीज पार्लियामेंट में इस तरह के ड्रामे ना करें। वहीं एक ने लिखा, यह फोटोशूट के लिए जगह नहीं है।

28-05-2019
फिल्म अभिनेत्री रंजीता के पति ने की पुलिस से शिकायत, क्या है मामला, पढ़ें पूरी खबर... 

मुंबई। अपने जमाने में कई फिल्मों में दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी अभिनेत्री रंजीता कौर पर अपने पति के साथ विवाद का मामला सामने आया है। रंजीता पर अपने पति राज मसंद के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता ने अपने पति को चौथे फ्लोर से धक्का देने की कोशिश की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता के खिलाफ उनके पति ने पुणे पुलिस में शिकायत की है। मगर अब चर्चा के बाद परिवार में सब कुछ ठीक होने की बात कही जा रही है। राज मसंद ने सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन के जरिए रंजीता के खिलाफ शिकायत की थी। रिपोर्ट के मुताबिक रंजीता कौर और उनके बेटे मिलकर राज मसंद को दुखी कर रहे थे।
घर में विवाद तब शुरू हुआ जब राज ने अपने बेटे को बिजनेस के लिए पैसा देने से मना कर दिया। दरअसल राज का बेटा रंजीता का बेटा अमेरिका से पढ़ाई करके आने के बाद बिजनेस कर रहा है।
रंजीता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, हर घर में झगड़े होते हैं। मेरा पति अमेरिका में काम करते हैं और मेरा बेटा भी अमेरिका में काम करता है। दोनों के बीच बिजनेस को लेकर बहस हुई थी। यह बहस इतनी बढ़ गई कि मेरे पति को पुलिस की मदद लेनी पड़ी। बता दें कि रंजीता 1980 दशक की कई फिल्मों में उत्कष्ट्र अभिनय किया। वे महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सत्ते पे सत्ता में काम कर चुकीं है। इसके अलावा फिल्म लैला मंजनू, आंखियों के झरोख फिल्म में भी उन्होंने अभिनय किया है। 

14-05-2019
बीते जमाने की हॉलीवुड अभिनेत्री डोरिस डे का निधन

वाशिंगटन। बीते जमाने की मशहुर हॉलीवुड अदाकारा और गायिका डोरिस डे का सोमवार को निधन हो गया। वह 97 वर्ष की थीं। डोरिस डे एनिमल फाउंडेशन ने सोमवार को उनकी मौत की पुष्टि की। फाउंडेसन ने ईमेल भेजकर बयान जारी कर कहा, ‘सुश्री डे शारीरिक तौर पर फिट थीं लेकिन हाल ही में उन्हें निमोनिया हो गया था जिससे उनकी मौत हो गई।’ सुश्री डे अपने जमाने की मशहुर अभिनेत्री थीं और उन्होंने ‘पिलो टॉक’, ‘डैट टच आॅफ मिल्क’ जैसी मशहुर फिल्मों में अभिनय किया था। उनकी आखिरी फिल्म ‘विथ सिक्स यू गेट एगरॉल’ थी।
सुश्री डे का जन्म एक संगीतकार के परिवार में हुआ था और उन्होंने सिनसिनाटी रेडियो स्टेशन के लिए गाना गाकर अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने वर्ष 1947 में हॉलिवुड पार्टी में गाना गाया और अपना हॉलिवुड डेब्यू किया। वह अपने जीवन के आखिरी दिनों में पशुओं के अधिकार के लिए लड़ने लगीं। सुश्री डे की शादी 17 वर्ष की आयु में हुई थी लेकिन जल्द ही वह टूट गई। इसके बाद उन्होंने तीन और शादियां की। पहले शादी से हुए उनके पुत्र टेरी मेल्चर की वर्ष 2004 में मत्यु हो गयी थी। उन्होंने अमेरिका के कैलिफोर्निया में आखिरी सांस ली।

07-05-2019
अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने 'आप'प्रत्याशी आतिशी के लिए निकाली बाइक रैली

नई दिल्ली।  प्रगतिशील सोच रखने वाली व अपनी बात बड़े बेबाकी के साथ कहने वाली फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों चुनावी रैलियों के कारण सुर्खियों में हैं। स्वरा भास्कर ने आज पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी  प्रत्याशी आतिशी के लिए चुनाव प्रचार किया। स्वरा ने उनके पक्ष में मंगलवार को बाइक रैली भी निकाली। उन्होंने कहा कि आप ने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में शानदार काम किया है। इसमें आतिशी के योगदान को दिल्ली की जनता अच्छे से जानती है। उन्होंने दावा किया कि पूर्वी दिल्ली से आतिशी ही जीतेंगी। इस लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड के दो धड़ों में बंंटने पर स्वरा भास्कर ने कहा कि इसका कारण केंद्र सरकार है। कलाकार हमेशा से कैंपेन करते आए हैं। कलाकार भी नागरिक है। उनका भी हक है कि वे चुनावों में भाग लें। बता दें कि स्वरा भास्कर के अलावा अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज, गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी भी आप के लिए चुनाव प्रचार करने दिल्ली पहुंचे। इससे पहले स्वरा भास्कर, प्रकाश राज और जिग्नेश मेवानी ने बिहार के बेगूसराय में भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए भी प्रचार किया था।

19-04-2019
जानिए किस अभिनेत्री की नौकरानी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत... पढ़े पूरी खबर

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री किम शर्मा पर धमकाने और वेतन नहीं देने की शिकायत उनकी नौकरानी ने पुलिस में दर्ज कराई। किम शर्मा की नौकरानी नम्रता सोलंकी ने कहा कि किम ने उसे धमकाया और साथ ही उसकी सैलरी भी नहीं दी। नम्रता ने यह भी बताया कि किम ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। नम्रता ने मुंबई के खार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। नम्रता ने किम पर उसकी एक महीने की तनख्वाह न देने का आरोप लगाया है। नम्रता के अनुसार जब उसने किम से पैसे मांगे तो किम शर्मा भड़क गई। जल्द ही पुलिस इस मामले में अभिनेत्री किम शर्मा से पूछताछ करेगी। इससे पहले भी किम शर्मा पर उनकी एक नौकरानी ने वेतन न देने और मारपीट करने का इल्जाम लगाया था। किम शर्मा ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में अभिनय की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्हें 'फिदा', 'तुम से अच्छा कौन है', 'यकीन', 'टॉम डिक और हैरी में अभिनय किया।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804