GLIBS
01-04-2021
एक्ट्रेस किरण खेर को ब्लड कैंसर, मुंबई में चल रहा इलाज

मुंबई/रायपुर। अभिनेत्री और चंडीगढ़ की बीजेपी सांसद किरण खेर बीमार हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा नाम की बीमारी है। जो एक तरह का ब्लड कैंसर है। एक्ट्रेस की उम्र 68 साल है। बताया जा रहा है कि उनका इलाज मुंबई में चल रहा है। इस बात की जानकारी चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने दी है।

25-02-2021
बंगाल की एक और अभिनेत्री शामिल हुईं भाजपा में,पायल सरकार होगी चुनाव में स्टार प्रचारक

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई फिल्मी सितारों से सजने लगी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में गुरुवार को अभिनेत्री पायल सरकार ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। प्रदेश अध्यक्ष घोष ने उन्हें भाजपा का झंडा थमाया। इस मौके पर पायल ने कहा कि बंगाल के विकास और जनता की सेवा के लिए वह भाजपा में आई हैं।
उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री ने ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है, जब भाजपा ने सोनार बांग्ला अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत राज्यभर के दो करोड़ लोगों से बंगाल की बेहतरी के लिए सुझाव मांगे जा रहे हैं। कोलकाता में जन्मीं पायल सरकार भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने दर्जनों बंगाली फिल्मों और हिंदी टीवी में काम किया है। वह कई वेबसीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया है कि चुनाव प्रचार के दौरान अभिनेत्री पायल सरकार पार्टी की स्टार प्रचारक होंगी।

 

16-02-2021
अभिनेत्री माहिका शर्मा ने सरस्वती पूजा पर याद किया बचपन,कही यह बात

रायपुर/मुंबई। अभिनेत्री माहिका शर्मा ने सरस्वती पूजा पर बचपन को याद किया। महिका ने कहा कि सरस्वती पूजा उनके लिए यादगार है। उन्होंने कहा कि बचपन में मैं इस पर्व का बेसब्री से इंतजार करती थी। इसमें मेरा जन्मदिन, दुर्गा पूजा और निश्चित रूप से सरस्वती पूजा। उन्होंने कहा कि एक छात्रा के रूप में मुझे याद है कि सरस्वती पूजा कितनी खास हुआ करती थी। मुझे आज भी याद है कि यह वैलेंटाइन के दिन की तरह ही हुआ करता था। सुबह जल्दी उठने के बाद फिर हमारे बगीचे से फूलों की सुगंध और उन सुंदर फूलों को देवी को अर्पित करके और घर पर प्रार्थना करती थी।

 

23-12-2020
अभिनेत्री गौहर खान जल्द ही अपने मंगेतर जैद दरबार से निकाह करने जा रही है, रस्मो की तस्वीरें, वीडियो हो रहे वायरल

रायपुर/मुंबई। अभिनेत्री गौहर खान की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। गौहर खान अपने ब्वॉयफ्रेंड और मंगेतर कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। निकाह से पहले की रस्मो की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों परिवार जश्न साथ मनाते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि तमाम सेलिब्रिटी वेडिंग की तरह गौहर और जैद के नाम के इनिशियल्स जोड़कर इनकी शादी को GaZa (गाजा) नाम दिया है। फैंस इस कपल की शादी का काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब तमाम सोशल मीडिया यूजर्स गौहर और जैद की उनकी शादी के लिए खूब बधाईयां और शुभकामनाएं भेज रहे हैं। इन दोनों का रिश्ता फैंस के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि गौहर और जैद की उम्र में 11 साल का फासला है। अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद दोनों मिनी हॉलीडे पर दुबई भी गए थे। दोनों मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करने वाले हैं। इस शादी में गौहर और जैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हो सकेंगे। मेहमानों की कटौती कोरोना महामारी को देखते हुए की गई है।

21-11-2020
इंदु की जवानी को लेकर बहुत एक्साइटेड है कियारा आडवाणी, जानिए क्यों...

रायपुर/मुंबई। अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी जल्द ही रिलीज होने वाली है। कियारा की फिल्म इंदु की जवानी अगले महीने यानी कि दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। इसे लेकर कियारा भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। वैसे, इन दिनों फिल्म मेकर्स फिल्म को रिलीज ना करने या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के पक्ष में हैं और मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज से बच रहे हैं। इसी बीच, इंदु की जवानी के मेकर्स ने थियेटर्स में ही फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है।  

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' अगले महीने 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें, हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'लक्ष्मी' में कियारा आडवाणी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी।

26-10-2020
अभिनेत्री पायल घोष हुईं रामदास अठावले की पार्टी में शामिल, बनीं आरपीआई (ए) की महिला विंग की उपाध्यक्ष

मुुंबई। अभिनेत्री पायल घोष मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के नेतृत्व वाली रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) में शामिल हुईं। उन्हें आरपीआई (ए) की महिला विंग की उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को भारतीय रिपब्लिकन पार्टी (आठवले) में शामिल हो गई। पायल ने पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुई। आठवले ने इस अवसर पर कहा,'पार्टी में शामिल होने के लिये मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं।'' कश्यप ने पायल के आरोपों से इनकार किया है।
आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पायल घोष से मुलाकात की थी, उन्होंने पायल को भरोसा दिया था कि उनकी पार्टी न्याय की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है,वे ट्वीट कर लिखते हैं- न्याय दिलाने की लड़ाई में आरपीआय सदा साथ देगी! हम आपके साथ खड़े हैं।
फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की अपील की थी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804