GLIBS
10-06-2020
अमेरिकी अभिनेत्री जुडी इवान्स कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। अमेरिकी अभिनेत्री जुडी इवान्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं और वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं। ‘डेज ऑफ आवर लाइव्ज’ की अभिनेत्री अस्पताल में ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं। वह घुड़सवारी के दौरान हुई दुर्घटना के बाद इलाज के लिए भर्ती थीं, उनकी कई हड्डियां टूट गई हैं। उनके मैनेजर हौवी साइमन ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया कि उन्होंने रविवार को जुडी से बात की थी और वह अब भी अस्पताल में हैं। वह पिछले 23 दिनों से अस्पताल में हैं।प्रचारक साइमन ने इवान की एक तस्वीर पोस्ट की है,जिसमें अभिनेत्री ने एक कागज वाले बोर्ड पर अपने प्रशंसकों के लिए संदेश लिखा है और उनका शुक्रिया अदा किया।

अभिनेत्री ने लिखा,‘शुक्रिया, आपका प्यार, प्रेम और समर्थन मेरे लिए पूरी दुनिया है।’ साइमन के अनुसार अभिनेत्री जब अस्पताल में भर्ती चल रही थीं तभी उनमें कोविड-19 के ‘हल्के लक्षण’ दिख रहे थे और ‘कोविड-19 की वजह से खून के थक्के जमने से’ दोनों पैरों को काटने तक की नौबत आ गई थी। साइमन ने कहा,‘और सबसे बड़ी बात जब वह अपने एक पैर की सर्जरी कराने गईं तो वे उनके पैर को सुन्न करना भूल गए और सचेत अवस्था में ही सर्जरी करने लगे।’ साइमन का कहना है कि हालांकि अब इवान अच्छा महसूस कर रही हैं।

06-05-2020
बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के पिता के साथ हुई लूटपाट, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा के पिता को चाकू के बल पर लूट लिया गया। 'धारा 375' में अभिनय कर चुकी मीरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि जब यह घटना हुई तब उसके पिता शाम की सैर पर निकले थे। उन्होंने लिखा, "मेरे पिताजी पुलिस कॉलोनी में टहल रहे थे। एक स्कूटर पर 2 लोग आए, चाकू दिखाया और उनका फोन छीन लिया। क्या इस तरह आप दिल्ली के सुरक्षित होने का दावा करते हैं।उन्होंने एक ट्वीट में एफआईआर नंबर भी साझा किया. उन्होंने लिखा, "एफआईआर नंबर: एनडब्ल्यूडी-एमटी-000568, पीसीआर पुलिस लाइन, मॉडल टाउन के पास राजकुमार रोड पर. क्या आप सीधे संदेश या ईमेल में संपर्क नंबर भेज सकते हैं।"बाद में, मीरा ने त्वरित कार्रवाई करने के लिए उत्तरी दिल्ली के डीसीपी को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, "त्वरित कार्रवाई के लिए डीसीपी उत्तर दिल्ली को धन्यवाद। हमें गर्व महसूस होता है जब हम अपने पुलिस विभाग द्वारा संरक्षित महसूस करते हैं। इससे मतलब नहीं है कि क्या छीना गया है, दरअसल हमारे बुजुर्गों की रक्षा करना सबसे महत्वपूर्ण है! दिल्ली पुलिस का सम्मान करें।"मीरा ने 2014 में फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। बाद में उन्हें '1920 लंदन' और 'धारा 375' जैसी फिल्मों में देखा गया।

 

25-04-2020
इस अभिनेत्री का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पुलिस ने किया मामला दर्ज...

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है, उर्वशी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने प्रशंसकों ने कहा कि वे अपने फेसबुक अकाउंट से दी जाने वाली पोस्ट का जवाब न दें। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "मेरा फेसबुक हैक कर लिया गया है, कृपया किसी भी संदेश या पोस्ट का जवाब न दें क्योंकि यह मेरे या मेरी टीम द्वारा नहीं किया गया है। उर्वशी ने फेसबुक अकाउंट हैक की बात तब महसूस की जब उनके अकाउंट से कुछ पोस्ट की गईं, जिनमें अश्लील सामग्री भी शामिल है।मुंबई पुलिस ने उर्वशी को सूचित किया है कि उन्होंने इस मुद्दे पर कार्रवाई की है।

इस मामले में साइबर पुलिस सेल में शिकायत दर्ज की गई है। मुंबई पुलिस ने उर्वशी को ट्विटर पर सूचित किया,"हमने आपकी शिकायत साइबर पुलिस स्टेशन को भेज दी है। पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर खासी मशहूर हैं। फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे प्लेटफार्मों पर उनका बहुत बड़ा प्रशंसक वर्ग है। काम को लेकर बात करें तो उर्वशी रोतैला का शादी सॉन्ग 'बीट पे ठुमका' हाल ही में जारी हुआ है।

23-04-2020
अभिनेत्री अनीता राज पर लॉक डाउन उल्लंघन का लगा आरोप

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनीता राज पर लॉक डाउन के नियमों की अनदेखी का आरोप लगा है। कहा जा रहा है कि अनीता राज ने पति के साथ मिलकर लॉक डाउन में घर पर एक छोटी सी गेट टू गेदर पार्टी होस्ट की थी। ये पार्टी उनके पाली हिल वाले घर पर चल रही थी,जिसमें कुछ फ्रेंड्स को इनवाइट किया हुआ था। सभी साथ मिलकर ड्रिंक का आनंद उठा रहे थे तभी वॉचमैन को इस बारे में खबर मिल गई। वॉचमैन ने पुलिस को इस पार्टी के बारे में सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने एक्ट्रेस के घर कॉल किया और मौके की जांच के लिए अपनी एक टीम भी भेजी। हालांकि इस बारे में जब अनीता से सवाल किया गया तो उन्होंने पार्टी की बात को साफ इंकार कर दिया।

इस बारे में अनिता राज का कहना है कि मेरे पति पेशे से एक डाक्टर हैं। इसलिए कुछ लोग घर पर अपनी मेडिकल प्रॉब्लम को लेकर मेरे यहां आए थे। पुलिस को गलत सूचना मिली थी। अनिता आगे बताया कि पुलिस ने भी आकर परिस्थिति देखी और सही जानकारी मिलने के बाद हमसे माफी मांगी। हालांकि खबर ये भी है कि अनीता के साथ उनके पति सुनील बेहद गुस्से में आ गए और सीधा जाकर सिक्योरिटी गार्ड पर भगड़ उठे। अनीता और उनके पति का सोसाइटी के वॉचमैन के साथ झगड़ा हुआ। बता दें कि अनीता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 1982 में फिल्म 'प्रेम गीत' से की थी। उन्होंने नौकर बीवी का, मास्टरजी, जमीन आसमान, जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। अनीता राज वर्तमान में टीवी शो 'छोटी सरदारनी' में कुलवंत कौर की भूमिका निभा रही हैं। 

13-03-2020
फिल्म 'राम राज्य' का पोस्टर हुआ रिलीज, हिंदी सिनेमा में पहली बार दस्तक दे रहे रकुल प्रीत के भाई अमन प्रीत सिंह

मुंबई। हिंदी सिनेमा में रकुल प्रीत के भाई अमन प्रीत सिंह दस्तक दे चुके है। हाल ही में अमन और शोभिता राणा की आने वाली फिल्म 'राम राज्य' का पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है। पिछले दिनों यह फिल्म इस वजह से चर्चा में आ गई थी कि 'राम राज्य' के जरिए अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखें। फिल्म का पोस्टर फिल्म के सोशल मीडिया पेज पर लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही यह भी घोषणा कर दी गई है कि यह फिल्म 2 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म राम राज्य के उस समय को इंगित करती है जब समाज में किसी भी जाति, पंथ और धर्म के लोग एक साथ बिना किसी भेदभाव के रहते थे।

05-02-2020
विश्व कैंसर दिवस पर सोनाली बेंद्रे ने बयां किया अपना दर्द

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने विश्व कैंसर दिवस को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैंसर के दौरान से लेकर बीमारी ठीक होने तक के जिंदगी में आए। बदलाव से जुड़ी तस्वीर का वीडियो बनाकर साझा किया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने कई बातें सीखी जिसमें वे एक अंधेरी सुरंग के आखिर में रोशनी देखने तक का धैर्य सीखी, इस दौरान खुद को नया पाया और रोजाना खुश रहने की क्षमता की ओर बढ़ना सीखा |

Advertise, Call Now - +91 76111 07804