GLIBS

GLIBS Exclusive
20-03-2019
CH / NEWS
12:32pm

कचना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक युवक की सड़ी-गली लाश मिलने के मामले को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले में शामिल तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ में हत्या करना स्वीकार किया है।

19-03-2019
CH / NEWS
02:52pm

इंदौर। राजीव विकास केन्द्र के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव, प्रदेश महामंत्री फिरोज खान के नेतृत्व में आज चैकीदार चोर है के नारे के साथ विधानसभा 3 के छोटी ग्वालटोली सरवटे बस स्टैंड से चाय, पोहे की होटलों पान कि दुकान, भोजनालय होटलों, हेयर कटिंग एवं बस स्टैंड के अन्दर यात्रियों के साथ ही घर-घर जाकर जनसम्पर्क अभियान चलाकर जनजागरण अभियान चलाया गया प्रियंका नहीं ये आंधी है। देश की दूसरी इन्दिरा गांधी है देश की जनता करें पुकार राहुल प्रियंका अबकि बार आदि के नारे लगाएं गये।
 

19-03-2019
CH / NEWS
01:36pm

पटाखे की आवाज निकालने वाली साइलेंसर लगे वाहनों पर मंगलवार दूसरे दिन भी कार्रवाई की गाज गिरती नजर आई। उप पुलिस महानिरीक्षक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला रायपुर के निर्देश पर ध्वनि प्रदूषण पर नियंत्रण करने पटाखे की आवाज निकालने वाली साइलेंसर लगे वाहनों पर कार्रवाई की गई। 

18-03-2019
CH / NEWS
03:15pm

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय एकात्म परिसर में सोमवार को उत्तर विधानसभा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित किया गया। बैठक में कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव को लेकर अहम जिम्मेदारी दी गई।

18-03-2019
CH / NEWS
01:25pm

महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाकर 4 लाख की ठगी करने वाला अंतरराज्यीय आरोपी को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास मोबाइल फोन जब्त किया है। एडिशनल एसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम रवि कुमार वाघेला (28) निवासी गांधीनगर गुजरात है। बताया जाता है कि वर्ष 2010 में पीडित महिला का संपर्क गुजरात निवासी आदित्य प्रताप सिंह से ऑनलाइन हुआ।

18-03-2019
CH / NEWS
01:07pm

राखी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम खड़वा में दबिश देकर एक युवक के घर से 35 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है। मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल ने बताया कि बीती रात राखी पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम खड़वा निवासी सुनील गोस्वामी ने अवैध रूप से अपने घर में शराब रखा है और अधिक कीमत पर बेच रहा है।
 

18-03-2019
CH / NEWS
12:58pm

पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक दोस्त के साथ मिलकर कार चोरी करने वाले दो आरोपियों को विधानसभा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की कार बरामद कर ली है। एडिशनल एसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम अतीक खान उर्फ आसिफ खान (27) निवासी बैजनाथपारा कोतवाली व आकाश कुमार गजभिये (27) निवासी अमलीडीह न्यू राजेन्द्र नगर है।

18-03-2019
CH / NEWS
12:27pm

रायपुर। रंगो का पर्व महज दो दिन शेष रह गया है। होली को लेकर बाजार में खासा उत्साह देखा जा रहा है। रंग-गुलाल, पिचकारियों के साथ ही नगाड़ों का बाजार सजकर तैयार है। गोलबाजार, शास्त्रीबाजार, बंजारी रोड में रंगोत्सव को लेकर थोक बाजार में ग्राहकी बढ़नी शुरू हो गई है।
 

16-03-2019
CH / NEWS
08:44pm

रायपुर। 20 मार्च को होलिका दहन और 21 मार्च को शहर सहित पूरे देश भर में होली खेली जाएगी। इसी सन्दर्भ में शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एडीएम आशुतोष पांडे, एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर, ट्रैफिक एएसपी मंडावी व डीएसपी सतीश ठाकुर ने शांति समिति की बैठक ली। इसमें सभी विभाग, दल के अधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए और होली त्योहार सौहाद्र्रपूर्ण वातावरण में मनाने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। बैठक में एडीएम ने आशुतोष पांडे ने कहा कि होली त्योहार भी है वहीं लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता भी लगी है। होली का त्योहार शांति से मनाएं और उपद्रव करने वालों पर कार्रवाई करें।

16-03-2019
CH / NEWS
08:04pm

रायपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय शंकर नगर स्थित राजीव भवन में शनिवार को कार्यकारणी की बैठक हुई जिसमें कार्यकारिणी और जिला अध्यक्ष का गठन किया।

16-03-2019
CH / NEWS
05:31pm

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में चल रहे सिविल इंवेस्टिगेशन सेरेमनी 2019 के दौरान छत्तीसगढ़ के आलावा देश विदेश में अपनी पंडवानी गायकी की धूम मचाने वाली लोक गायिका तीजन बाई को पद्म विभूषण पुरस्कार से राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सम्मानित किया। इसके साथ ही पर्वतारोही बछेंद्री पाल को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के आलावा देश की जानी मानी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

16-03-2019
CH / NEWS
03:42pm

रायपुर। राजधानी रायपुर में आग का तांडव फिलहाल शांत होता नहीं दिख रहा है। शनिवार तड़के 3 से चार बजे के बीच  खम्हारडीह में कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। बता दें कि भीषण आगजनी में लाखों का कपड़ा जलकर खाक हो गया। प्रारंभिक जांच में कपड़ा शो-रूम का ताला टूटा हुआ पाया गया है।