GLIBS

नगर सेवक


Mon, Nov 04, 2019 11:37:20 AM

शहीद ब्रिगेडियर उस्मान वार्ड क्रमांक 63

शहीद ब्रिगेडियर उस्मान वार्ड क्रमांक 63, यहाँ बीजेपी और कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला देखने को मिलेगा, वार्ड की बेहतरी के लिए दोनों पार्टियों के 3 -3 दावेदारों ने अपनी अपनी तर्क दिए। दोनों पक्षों का मानना है कि बिजली,पानी,सफाई तो सही है लेकिन वार्ड में नशाखोरी एक ज्वलंत समस्या उभर कर सामने आ रही है। बेरोज़गारी भी बड़ी समस्या है वार्ड में..... पूरे चर्चा के दौरान एक बात साफ नजर आई वो ये कि दोनों पार्टी के दावेदार पिछले कार्यकाल में हुए कार्यों का श्रेय लेने एक दूसरे पर तंज कसते दिखें। अपने बड़े नेताओं को लेकर भीड़ भी गए। क्या है पूरा मामला देखिये "नगर सेवक"

  Glibs Team
Mon, Nov 04, 2019 11:35:43 AM

एपीजे अब्दुल कलाम वार्ड क्रमांक 19

एपीजे अब्दुल कलाम वार्ड क्रमांक 19 जहाँ इस बार चुनी जाएगी महिला पार्षद, वार्ड में मुख्यतः कांग्रेस और बीजेपी के बीच भिड़ंत नजर आएगी। मुद्दों की अगर बात करें तो बीजेपी दावेदार वार्ड में सुंदरता और हरियाली लाने में जोर दे रही हैं तो वहीँ कांग्रेस दावेदार का कहना है कि पिछले कार्यकाल में पार्षद ने कुछ नहीं किया, पार्षद की निष्क्रियता के कारण वार्ड में सफाई व्यवस्था लचर हो गयी है। क्या और भी बहुत कुछ है दोनों दावेदारों के मन में.... देखिये "नगर सेवक"

  Glibs Team
Thu, Oct 24, 2019 11:55:30 AM

नगर सेवक: शहीद राजीव पांडेय वार्ड क्रमांक 62

नगर सेवक: शहीद राजीव पांडेय वार्ड क्रमांक 62 की जनता क्या अपने वर्तमान पार्षद से संतुष्ट हैं?  पिछले 10 वर्षों से यहाँ की जनता कांग्रेस की ही दावेदार को अपना प्रतिनिधि क्यों चुनती है? क्या इस बार वार्ड में कमल खिलेगा या फिर कांग्रेस,भाजपा की लड़ाई में जोगी कांग्रेस अपना परचम लहराएगा? मामला त्रिकोणीय है क्योंकि जोगी कांग्रेस का भी दावेदार मैदान में है। क्या नाली, बिजली, पानी की समस्या से वार्डवासी मुक्त हो चुके हैं? आखिर क्या थी वजह कि वार्ड की चमचमाती सड़क को तोड़कर दोबारा कराया गया निर्माण? जानने के लिए देखिये ......  "नगर सेवक" 

  Glibs Team
Thu, Oct 24, 2019 11:53:00 AM

नगर सेवक: गुरु गोविन्द सिंह वार्ड क्रमांक 29

नगर सेवक: गुरु गोविन्द सिंह वार्ड क्रमांक 29, जो पिछले 25 वर्षों से कांग्रेस का गढ़ रहा है। 15 बरस तक छत्तीसगढ़ में भाजपा के शासन के बावजूद हर बार यहाँ बीजेपी मात खाते आ रही है। आखिर क्या रही वजह, क्या यह वार्ड राजधानी के अनुरूप पूर्ण रूप से विकसित हो चूका है। क्या यहाँ के वार्डवासी मुलभुत सुविधाओं के लिए भटक नहीं रहें हैं। अपनी कौन सी उपलब्धि और विज़न के साथ बीजेपी, कांग्रेस के दावेदार जायेंगे जनता के सामने...देखिये "नगर सेवक"

  Glibs Team
Tue, Oct 22, 2019 7:32:35 PM

नगर सेवक: इंदिरागांधी वार्ड क्रमांक 27

नगर सेवक: इंदिरागांधी वार्ड क्रमांक 27 के 7 दावेदार जिसमें बीजेपी के 4, कांग्रेस के 2 और शिवसेना के 1 दावेदार हैं। कुल मिलाकर समीकरण रोचक है और मजेदार भी। सबके अपने अपने तर्क और वादे हैं,वही वार्ड में चुनौतियाँ भी कम नहीं। क्या कहतें हैं दावेदार जानने के लिए देखिये ''नगर सेवक'' 

  Glibs Team
Please Wait... News Loading