GLIBS

विश्व विजेता अभी ज़िंदा है : क्रिस गेल

ग्लिब्स टीम  | 19 Apr , 2017 01:32 PM
विश्व विजेता अभी ज़िंदा है : क्रिस गेल

राजकोट : टी-20 में 10,000 रन पूरे करने वाले पहले बल्लेबाज बनने के बाद क्रिस गेल का आत्मविश्वास इस वक्त सातवें आसमान पर है। गुजरात के खिलाफ 77 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले गेल ने कहा कि उन्हें हमेशा विश्व विजेता कहलाना पसंद आया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में बाहर बैठाने के बाद गेल ने शानदार वापसी की।

गुजरात के खिलाफ मुकाबले में उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया। इस कैरेबियाई बल्लेबाज ने कहा, 'विश्व विजेता का नाम मुझे अच्छा लगता है और यह विश्व विजेता अब भी जिंदा है।' उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजस बेंगलोर ने गेल (77) और कप्तान विराट कोहली (64) की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर गुजरात लायंस को 21 रनों से हरा दिया।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच चुने गए गेल ने कहा, ‘मुझे विश्व विजेता का नाम अच्छा लगता है। वह वापस आया है और मैदान पर और भी बेहतर तरीके से उसने वापसी की है।’ गेल ने कहा, ‘‘प्रशंसक गेल को खेलते देखना चाहते हैं। यह सब आपके विचारों पर आधारित है। द्दढ़ संकल्प होना जरूरी है। 10 हजार रन पूरा करने का खास पल है। कई लोग मेरे और मेरे रुख के बारे में बात करते हैं। यहां तक कि शॉन पोलोक भी। आप हर पल सीखते हो। लोग अब भी गेल पर नजर बनाए हुए हैं। विश्व का विजेता अब भी मौजूद है और जिंदा है।’

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.