GLIBS

GLIBS Exclusive
22-09-2019
CH / NEWS
09:07pm

"चटोरों" का पहला अड्डा : रायपुर के कोतवाली चौक क्षेत्र स्थित शिव शंकर सिंह चौहान का नाश्ता सेंटर, यहां बनता है गरमा गरम नाश्ता। इसके साथ है चार प्रकार की चटनियां, जो आपके जायके को और भी अधिक मजेदार बनाती है। यदि आप स्पाइसी, खट्टे-मीठे स्वाद के शौकीन हैं तो ये जगह आपके लिए ही है, तो जाइएगा जरूर

22-09-2019
CH / NEWS
08:16pm

रायपुर, छत्तीसगढ़ प्रदेश की राजधानी रायपुर में आज बॉलीवुड एवं साऊथ की फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश ऋषि प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने बताया कि वे शुरूआत से खेल के प्रति जागरूक है। स्पोर्टस के लिए युवाओं को न ही कभी मैदान देखना चाहिए

22-09-2019
CH / NEWS
07:25pm

रायपुर। गोपाल मंदिर सदर बाजार में आज रविवार को वार्डवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए जन समस्या निवारण शिविर लगाया गया। शिविर में आधार कार्ड, मजदूर कार्ड, राशन कार्ड, वोटर आईÞडी बनाने के लिए आवेदन लिया गया है। इसी के साथ वार्ड की अन्य समस्याओं जैसे बिजली,पानी और सफाई के संबंध में भी आवेदन प्राप्त हुए हैं, जिसका उचित निराकरण किया जाएगा। 

22-09-2019
CH / NEWS
07:13pm

रायपुर। सीएम बघेल ने कहा कि हमने जो वादे चुनाव के दौरान किए थे उन्हें पूरा करने में लगे है। आज देश में मंदी का दौर है वही छत्तीसगढ़ में इसको हमने रोकने का भरपूर प्रयास भी किया है। शिक्षित बेरोजगारी की दर में छत्तीसगढ़ में कमी आई है। जब देश आर्थिक मंदी से गुजर रहा है तब छत्तीसगढ़ में इसका असर बहुत कम है। आंकड़े बताते है की मंदी का असर छत्तीसगढ़ में नहीं के बराबर है। सीएम बघेल ने कहा कि हमने 2500 क्विंटल की दर से धान की खरीदी की उससे किसान की जेब में सीधे पैसा गया, जिससे उसे फायदा हुआ।

21-09-2019
CH / NEWS
08:57pm

रायपुर। लव जिहाद के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग को लेकर और लड़की को वापस माता-पिता को सौंपने की मांग को लेकर आज शनिवार को छत्तीसगढ़ सर्व हिन्दू समाज के बूढ़ापारा स्थित धरना स्थल पर एकजुट हुए।  बड़ी संख्या में धरना-प्रदर्शन करने के बाद राजभवन जाने के लिए कूच किए। सप्रे शाला मैदान के पास सभी को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात था,लिहाजा आगे नहीं जा सकें। काफी देर प्रदर्शन करने के बाद उन्होंने मौंके पर उपस्थित मुकेश कोठारी डिप्टी कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। 

21-09-2019
CH / NEWS
08:28pm

चांपा क्षेत्र के हनुमान धारा में लाइन मरम्मत कार्य के दौरान सहायक लाइनमैन की अचानक कल विद्युत मेंटेनेंस के दौरान लाइन चालू हो जाने से मौत ने एक बार फिर विद्युत विभाग की लापरवाही उजागर की है आक्रोशित परिजन जमकर हंगामा करते हुए धरने पर बैठे

21-09-2019
CH / NEWS
08:23pm

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर आॅफ कामर्स भवन में देश के कई राज्यों के चेंबर पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में जीएसटी, आयकर, फूड एंड सेफ्टी एक्ट, बैंक,चार्जेस, सूक्ष्म -लघु एवं मध्यम उद्योग ,मॉडर्न, ट्रेड, आॅनलाइन व्यापार जैसे मुद्दों पर प्रतिनिधि अपनी -अपनी बातें रखी।

21-09-2019
CH / NEWS
08:18pm

रायपुर शहर की वर्षा चौधरी ने चेन्नई में आयेाजित सौंदर्य प्रतियोगिता में मिसेज इंडिया गार्जियंस क्वीन एवं मिसेज इंडिया एक्सोटिक क्वीन में सर्वाेच्च स्थान पर जीतकर छत्तीसगढ़ का नाम रौशन किया है। प्रेसक्लब रायपुर पहुंची वर्षा ने पत्रकारों से अपने अनुभवों को साझा करते हुए बताया कि वे अपने पति सोमनाथ चौधरी की प्रेरणा से उक्त प्रतियोगिता में हिस्सा लेने चेन्नई गईं। वहां पर 65 प्रतिभागियों के बीच उन्होंने संघर्ष कर आंतरिक योग्यता के बल पर उक्त स्थान प्राप्त किया है।

21-09-2019
CH / NEWS
06:32pm

रायपुर। दंतेवाड़ा उपचुनाव का प्रचार-प्रसार जोरो पर है। गीदम में कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा के समर्थन में रोड शो किया गया, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए। मुख्यमंत्री और रोड शो की तैयारी के लिए बाजे-गाजे का इंतज़ाम किया गया था। इसी जगह मधेड़ बाजे के बैण्ड पर बोलो ता रा रा की धुन में अबकारी मंत्री कवासी लखमा जमकर थिरकने लगे, बैड बजाने वाले सभी कांग्रेस की टोपी और गमछे डाले हुए थे।

21-09-2019
CH / NEWS
04:43pm

रायगढ़ जिले के भूपदेवपुर थानाक्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। कुछ समय पहले गांव में सत्संग के लिए आए रितेश्वर महाराज से प्रभावित होकर गांव की तीन लड़कियां अचानक अपना घर छोड़कर भगवान की भक्ति करने बाबाजी के आश्रम वृंदावन जाने घर से निकल पड़ी हैं। 

20-09-2019
CH / NEWS
06:58pm

रायपुर: छत्तीसगढ़ में पपीते की खेती पर सोनम शर्मा की कृषि वैज्ञानिक डॉ  घनश्याम साहू से ख़ास चर्चा 

19-09-2019
CH / NEWS
08:45pm

 

रायपुर। ट्रांसपोर्ट नगर बंजारी चौकी अंतर्गत आज देर शाम बैटरी में शॉर्ट सर्किट हो जाने की वजह से एक कार जल कर खाक हो गई। कार को बुझाने में फायर ब्रिगेड और चौकी पुलिस ने कड़ी मशक्कत की लेकिन सफल नहीं हो सके। चौकी प्रभारी ने बताया कि कार की बैटरी में अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ जिससे कुछ ही पल में कार जलकर खाक हो गई।