GLIBS

बैन हटने के बाद एक बार फिर टॉप पर पहुंचा टिकटॉक एप 

पूर्णिमा मंडल  | 18 May , 2019 05:05 PM
बैन हटने के बाद एक बार फिर टॉप पर पहुंचा टिकटॉक एप 

नई दिल्ली। बैन हटने के बाद टिकटॉक एक बार फिर एप्पल एप स्टोर में फ्री एप कैटेगरी और गूगल प्लेट स्टोर पर सोशल कैटेगरी में टॉप फ्री स्पॉट पर पहुंच गया है। बुधवार को कंपनी ने इस बात की जानकारी दी कि एप एक बार फिर टॉप पोजिशन पर पहुंच गया है। दोनों एप स्टोर में टिकटॉक के टॉप पर पहुंचने के पीछे कंपनी के प्रमोशन का भी बड़ा हाथ है। इस माइक्रोसाइट पर लिंक दी गई है, जिसकी मदद से एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म से इस एप को डाउनलोड किया जा सकेगा। टिकटॉक (इंडिया) के एंटरटेनमेंट स्ट्रेटजी और पार्टनरशिप हेड प्रमुख सुमेधास राजगोपाल ने बताया, ‘भारत में 20 करोड़ यूजर्स के रिस्पॉन्स, सपोर्ट और प्यार के लिए हम तहे दिल से शुक्रिया शदा करना चाहते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘हम टिकटॉक परिवार के साथ अपने आगे की यात्रा जारी रखेंगे और यूजर्स के लिए सेफ और सुरक्षित माहौल बनाए रखने की दिशा में काम कर रहे हैं।’ बता दें कि मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच ने टिकटॉक एप पर पिछले महीने की शुरूआत में आपत्तिजनक और पॉर्नोग्राफिक कंटेंट के कारण बैन लगा दिया था। जिसके बाद गूगल और एप्पल ने इस एप को अपने एप स्टोर से हटा दिया था। हालांकि पिछले महीने के आखिरी हफ्ते में मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एप से बैन हटा दिया। कंपनी ने एप डाउनलोड को बढ़वाने के लिए 1 मई से कैपेनिंग शुरू की थी। जिसके तहत माइक्रोसाइट को सोशल मीडिया पर प्रमोट करने पर कंपनी1 लाख रुपए का इनाम दे रही थी। बता दें कि टिकटॉक का अधिकार रखने वाली चीनी कंपनी बाइटडांस दावा करती है कि भारत में उसके मासिक एक्टिव यूजर्स की संख्या 12 करोड़ से ज्यादा है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.