GLIBS

भारत में सस्ता हुआ Moto G7, अब इतने में खरीदें

भारत में सस्ता हुआ Moto G7, अब इतने में खरीदें

नई दिल्ली। इस साल मार्च के महीने में मोटोरोला ने भारत में Moto G7 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब दो महीनों बाद कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है। एक निजी वेबसाइट के मुताबिक, ऑफलाइन रिटेलर्स भारत में Moto G7 पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं। Moto G7 को भारत में 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। अब कीमत में कटौती के बाद इस स्मार्टफोन को ग्राहक 15,999 रुपय में खरीद पाएंगे। इस कीमत में आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीद पाएंगे। ग्राहकों के पास सिरेमिक ब्लैक और क्लियर वाइट कलर के ऑप्शन मौजूद होंगे।

ndiaShopps.com की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल कीमत में कटौती केवल ऑफलाइन रिटेलर्स द्वारा ही ऑफर किया जा रहा है। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि जल्द ही फ्लिपकार्ट द्वारा भी अपने प्लेटफॉर्म पर इस ऑफर को उपलब्ध कराया जाएगा। खबर लिखे जाने तक फ्लिपकार्ट पर Moto G7 की कीमत 16,999 रुपये दिखाई दे रही है।

Moto G7 के स्पेसिफिकेशन्स

Moto G7 में FHD+ (2270×1080 पिक्सल) रिजोल्यूशन के साथ 6.2-इंच LCD डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही हालिया ट्रेंड के हिसाब से इसमें वाटरड्रॉप नॉच भी मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर मिलता है। इसकी इंटरनल मेमोरी को 512GB तक कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए Moto G7 में डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसरह मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए यहां 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 3,000mAh की है। 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.