GLIBS

मोटोरोला आज भारत में लॉन्च करेगा टीवी और स्मार्टफोन मोटो E6S

ग्लिब्स टीम  | 16 Sep , 2019 11:57 AM
मोटोरोला आज भारत में लॉन्च करेगा टीवी और स्मार्टफोन मोटो E6S

 

नई दिल्ली। चीनी टेक कंपनी लेनेवो की सब्सिडयरी मोटोरोला भारत में आज टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इसके लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनर्शिप की है। आज इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला टीवी के बारे में बात करें तो फिलहाल ये साफ नहीं है कि इस टीवी में क्या नई खासियत होगी। हालांकि इतना तय है कि ये ये स्मार्ट टीवी होगा और एंड्राइड बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इसे फुल एचडी या 4K रेज्योलुशन के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है। मोटोरोला टीवी के अलावा आज दोपहर 12 बजे कंपनी भारत में एक नया स्मार्टफोन भी लॉन्च कर रही है। मोटो E6S को भारत में आज पेश किया जाएगा। ये बजट स्मार्टफोन है और इसे पहले मोटो E6 प्लस के नाम से दूसरे देशों में लॉन्च किया जा चुका है। मोटो E6S के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है और इसमें मीडियाटेक हेलिओ P22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्टोफोन में 4GB रैम है और ये एंड्राइड 9 Pie पर चलता है। मोटो E6S में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है और डेप्थ सेंसिंग के लिए है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी है और इसमें रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। मोटो E6S की कीमत भारत में क्या होगी फिलहाल साफ नहीं है। लेकिन कंपनी ने मोटो E6 Plus को लैटिन अमेरिका में 139 यूरो में लॉन्च किया था। इसे भारतीय रुपये में तब्दील करें तो ये 11000 रुपये होता है। उम्मीद की जा सकती है इसे भारत में कंपनी 10000 रुपये के अंदर लॉन्च करेगी।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.