GLIBS

 टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, बाहर हुआ ये बल्लेबाज, जानिए कौन...

तरुण कुमार  | 11 Jun , 2019 03:23 PM
 टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, बाहर हुआ ये बल्लेबाज, जानिए कौन...

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप में लगातार दो मैच जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे की चोट के कारण तीन हफ्ते के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के हीरो रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे की चोट के कारण तीन हफ्ते के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। धवन अब तीन हफ्ते तक कोई मैच नहीं खेल पाएंगे। यानी 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों के पहले ही टीम इंडिया को यह झटका लगा है।
बता दें कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप मैच में भारत की जीत के हीरो धवन को तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद लगी थी, लेकिन वह दर्द के बावजूद खेले थे। काफी दर्द होने के बावजूद धवन ने 109 गेंद में 117 रन की पारी खेली।
धवन के टीम से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने की जिम्मेदारी केएल राहुल को दी जा सकती है, जो अब तक मिडल ऑर्डर में खेल रहे थे। वहीं टीम में मिडल ऑर्डर में विजय शंकर या दिनेश कार्तिक को मौका दिया जा सकता है। भारत का अगला मुकाबला 13 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा। 16 जून को उसका सामना पाकिस्तान से होगा।