GLIBS

न्यूजीलैंड से भारत हारा अभ्यास मैच, विराट कोहली ने की पांड्या-जडेजा प्रशंसा 

ऋषभ दीवान  | 26 May , 2019 04:53 PM
न्यूजीलैंड से भारत हारा अभ्यास मैच, विराट कोहली ने की पांड्या-जडेजा प्रशंसा 

नई दिल्ली। विश्व कप से पहले खेले गए अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार झलने के बाद कोहली ने कहा कि वह निचले क्रम की बल्लेबाजी से खुश हैं। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन बनाए, जिसे न्यूजीलैंड ने छह विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।
शिखर धवन, रोहित शर्मा और लोकेश राहुल कुछ खास प्रभाव नहीं डाल पाए जबकि हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा ने अच्छी बल्लेबाजी करके भारतीय पारी को संभाला। मैच के बाद कोहली ने कहा, बहुत बढ़िया, मेरा मतलब है कि हमने इस बारे में पहले भी बात की है कि विश्व कप में आपका शीर्ष कम बड़ी आसानी से आउट हो सकता है इसलिए निचले क्रम को अहम भूमिका निभानी पड़ सकती है।
कोहली ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की। एमएस धोनी ने दबाव का सामना किया और रवींद्र जडेजा को भी कुछ रन मिले, इसलिए मुझे लगता है कि इस दृष्टिकोण से हमें इस मैच से बहुत कुछ मिला। निचले क्रम का रन बनाना बहुत सकारात्मक संकेत है। उन्होंने गेंदबाजों की प्रशंसा की और कहा कि फील्डिंग में बेहतर होने की जरूरत है। कोहली ने कहा, हमने अच्छी गेंदबाजी की, वे 4, 4.5 प्रति ओवर की दर से जा रहे थे और उसे देखते हुए हमने अच्छा प्रदर्शन किया। फील्डर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं, आधे मौके बहुत अहम होंगे। हमें तीनों विभागों में सटीक रहना होगा।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.