GLIBS

श्रीलंका और बंगलादेश में आज होगा दिलचस्प मुकाबला

श्रीलंका और बंगलादेश में आज होगा दिलचस्प मुकाबला

ब्रिस्टल। श्रीलंका और बंगलादेश की टीमें मंगलवार को जब आईसीसी विश्वकप मुकाबले में आमने-सामने होंगी तो उनका लक्ष्य सेमीफाइनल की होड़ में बने रहने के लिए अपनी उम्मीदों को परवान चढ़ाना होगा। श्रीलंका और बंगलादेश अबतक तीन-तीन मैच खेल चुके हैं। श्रीलंका के खाते में एक जीत, एक हार और एक मैच रद्द हो जाने के साथ तीन अंक हैं जबकि बंगलादेश के पास तीन मैचों में एक जीत और दो हार के बाद दो अंक है।


श्रीलंका का पाकिस्तान के साथ पिछला मैच बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके रद्द रहा था जबकि बंगलादेश को अपने पिछले मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 106 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वर्ष 1996 में चैंपियन रही श्रीलंकाई टीम इस समय परिवर्तन के दौर से गुजर रही है। उसे अपने पहले मुकाबले में 136 रन पर ढेर हो जाने के बाद न्यूजीलैंड के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि श्रीलंका ने अपने वर्षा प्रभावित दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ 201 रन बनाए लेकिन विपक्षी टीम को 152 रन पर ढेर कर 34 रन से मैच जीत लिया। श्रीलंका का तीसरा मैच पाकिस्तान से ब्रिस्टेल में ही थी जो वर्षा के कारण रद्द रहा था।


श्रीलंका का बंगलादेश के साथ मुकाबला ब्रिस्टल में है और एक बार फिर बारिश की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। यह विश्वकप वर्षा से प्रभावित चल रहा है और रद्द होने वाले मैचों से बटने वाले अंक सेमीफाइनल की होड़ के लिए काफी निर्णायक साबित होंगे।
कल दक्षिण अफ्रीका और वेस्ट इंडीज के बीच मुकाबला बारिश के कारण रद्द रहा था।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.