GLIBS

Handball Competition: कवर्धा में शुरू हुई राज्य स्तरीय हैंडबाल स्पर्धा 

सतीश पात्रे  | 11 Oct , 2018 11:57 AM
Handball Competition: कवर्धा में शुरू हुई राज्य स्तरीय हैंडबाल स्पर्धा 

कवर्धा । जिले के करपात्री आउटडोर स्टेडियम में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय हैण्डबाल शुरू हुई।  इसमें राज्य भर के 27 जिलों के स्कुली विद्यार्थी भाग ले रहे हैं। शुभारंभ के अवसर पर केन्द्रीय विद्यालय के विद्यार्थियों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। इस प्रतियोगिता का समापन 12 अक्टूबर को होगा।

स्पर्धाओं से होता है स्वच्छ समाज का निर्माण:   

कलेक्टर अवनीश कुमार शरण ने राज्य स्तरीय हैण्डबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।उन्होंने  कहा  कि यह गर्व की बात है कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता की मेजबानी करने का अवसर इस जिले को मिला है। समाज निर्माण व संतुलित व्यक्तित्व के सर्वांगीण विकास की दृष्टि से क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन अपना एक विशिष्ट महत्व रखता है। प्रतियोगिता के माध्यम से खिलाड़ियों में अनुशासन,धैर्य, एकता, सजगता एवं स्वस्थ प्रतियोगिता जैसी भावना का विकास होता है। साथ ही युवा शक्ति को अपने जीवन लक्ष्य निर्धारण करने के लिए प्रेरणा मिलती है।

सीईओ ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला:

इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  कुंदन कुमार ने भी संबोधित कर प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाया और उन्हे खेल भावना से खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित भी किया। प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर राज्य भर से आए सभी खिलाड़ियों ने मार्चपास्ट किया। कलेक्टर ने सभी प्रतिभागियों को ख्ेल भावना के साथ खेलने की शपथ दिलाई। जिला खेल अधिकारी आरती पांडेय खेल आयोजन के बारे में विस्तार से जानकारी दी।?