GLIBS

छत्तीसगढ़ के समप्रीत शर्मा ने जीता तिहरा खिताब

गायत्री सिंह  | 02 Nov , 2018 07:45 PM
छत्तीसगढ़ के समप्रीत शर्मा ने जीता तिहरा खिताब

रायपुर। राजधानी के वीआईपी क्लब में आल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट अंडर 12 -14 बॉयज एंड गल्र्स टेलेंट सीरीज का समापन और पुरस्कार वितरण शुक्रवार को हुआ। प्रदेश टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने कहा कि चुनावी कार्यों में व्यस्तता भी टूर्नामेंट में कोई प्रभाव नहीं डाल सकी। प्रदेश के खिलाडिय़ों ने भी निराश नहीं किया। समप्रीत शर्मा ने तिहरा खिताब जीता इसके लिए वे बधाई का पात्र हंै। 

स्पर्धा में चार राज्यों के खिलाडिय़ों ने भाग लिया था। इनमें प्रदेश के समप्रीत शर्मा ने सिंगल वर्ग में अंडर 12 और 14 में दो विजेता का खिताब अपने नाम किया। साथ ही बॉयज डबल वर्ग में भी जीत हासिल की। तीनों वर्ग में जीत कर समप्रीत ने खुशी जाहिर की। इस स्पर्धा में प्रतियोगिता के रेफरी प्रबीन कुमार नायक ने सभी खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया और अच्छा खेलने के लिए प्रेरित किया। कोऑर्डिनेटर रूपेंद्र सिंह चौहान ने स्पर्धा के विजेताओं की जानकारी दी। स्पर्धा में बॉयज अंडर 12  फाइनल समप्रीत शर्मा ने खिरमान तांदी को 6-1, 6-1 से हराकर फाइनल में जीत हासिल की। वहीं बॉयज अंडर 14  फाइनल में भी समप्रीत शर्मा ने आर सिद्धार्थ राव को 2-6, 6-0, 6-3 से हराया।

गल्र्स अंडर 12 में फाइनल श्रेया देशपांडे (महा.)ने सेजल भूतड़ा (महा.) को 6--2, 6-3 से हराकर जीत हासिल की। गल्र्स अंडर 14 में समृद्धि सिंह ने, बॉयज अंडर 14 डबल्स वर्ग में समप्रीत शर्मा और खिरमान तांदी ने अथर्वा राज बलानी और प्रद्युम्न सिंह की जोड़ी को 6-0,6-4 से हराकर मैच जीता।  

गल्र्स अंडर 14 डबल्स के फाइनल में सेजल भूतड़ा और श्रेया देशपांडे (महा.) ने श्रद्धा गुप्ता और समृद्धि सिंह (छग) की जोड़ी को 6-3, 5-7, 10-8 से हराया। 

विजेताओं को समापन समारोह में खिताब प्रदान किए गए। समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने की। संघ सहसचिव रूपेंद्र सिंह चौहान और रेफरी प्रबीन कुमार नायक व्हाइट कार्यक्रम में उपस्थित रहे।