GLIBS

इंस्टाग्राम की फोटो में विराट कोहली के हाथ में नज़र आई चमचामती घड़ी, कीमत जान चौंक जाएंगे आप, तस्वीर हो रही है वायरल

ग्लिब्स टीम  | 22 Jun , 2020 01:27 PM
इंस्टाग्राम की फोटो में विराट कोहली के हाथ में नज़र आई चमचामती घड़ी, कीमत जान चौंक जाएंगे आप, तस्वीर हो रही है वायरल

मुंबई। कोरोना वायरस के कारण इस समय दुनिया भर के खिलाड़ी अपने-अपने घरों में कैद है। बात अगर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की करे तो वह सब भी आज कल सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव नजर आते हैं। वैसे तो क्रिकेट सितारों की भव्य जीवन शैली सोशल मीडिया के इर्द-गिर्द धुमते रहती है। भारत के कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अक्सर अपनी चमचमाती जीवन शैली को आकर्षक कारों, महंगी घड़ियां और शानदार घरों के इर्द-गिर्द घुमाते रहे हैं। 31 वर्षीय विराट महामारी के बीच आज कल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने प्रशंसकों के साथ कई तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पोस्ट शेयर की है, इस पोस्ट में उनके हाथों में एक चमचामती घड़ी भी दिख रही है। जिसकी चर्चा हो रही है, तो आइए आपको उस स्पेशल घड़ी के बारे में बताते हैं। अपने इंस्टाग्राम पर एक्सक्लूसिव तस्वीरें शेयर करने के लिए मशहूर कोहली ने हाल ही में पोलो टी-शर्ट और अपने टैटू को दिखाते एक तस्वीर अपलोड की है। हालांकि, एक बात जिसने सभी प्रशंसकों का ध्यान खींचा, वह थी उनकी लाजवाब घड़ी जिसे विराट पहने हुए नजर आए। तस्वीर में उन्होंने जो घड़ी पहनी है, वह रोलेक्स कॉस्मोग्राफ डेटोना है। घड़ी के बारे में एक अनूठी विशेषता यह है कि यह ड्राइवरों को बीता हुआ समय मापने और साथ ही औसत गति पढ़ने की अनुमति देता है। घड़ी में एक टैज़िमेट्रिक स्केल के साथ उत्कीर्ण किया गया है, जिसका उपयोग औसत गति को मापने के लिए किया जाता है। इसे एक भव्य रूप देने के लिए, घड़ी को सावधानीपूर्वक चांदी के स्टेनलेस स्टील के सीप के कंगन के साथ डिजाइन किया गया है। हालांकि ये तो हम आपको घड़ी के फीचर बता रहे हैं लेकिन इस घड़ी की कीमत भी बेहद खास है। मिली जानकारी के अनुसार घड़ी की कीमत लगभग 8,60,700 रुपए है। बता दें कि हम विराट को कई बार कई इवेंट्स, पोस्ट और दूसरी जगह उनकी महंगी घड़ी के साथ देख चुके हैं।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.