GLIBS

उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खिलाड़ी हुए सम्मानित, नवाजा गया मेडल से 

राहुल चौबे  | 15 Oct , 2019 06:25 PM
उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खिलाड़ी हुए सम्मानित, नवाजा गया मेडल से 

रायपुर। राजधानी रायपुर के सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम में दो दिवसीय ओपन स्टेट महिला एवं पुरुष पावर लिफ्टिंग बेंच प्रेस व बेस्ट स्पोर्ट्स फिजिक्स मॉडल प्रतियोगिता हुई। प्रतियोगिता में पहली बार सभी विजेता प्रतियोगियों को मेडल के साथ-साथ नगद पुरस्कार प्रदान किया गया। पावर लिफ्टिंग में प्रथम आने वाले प्रतियोगियों को 5000 रुपए नगद, द्वितीय स्थान पर आने वाले प्रतियोगी को 3000 रुपए नगद और तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतियोगी को 2000 रुपए नगद एवं चौथे व पांचवें स्थान पर आने वाले प्रतियोगी को 1000 रुपए नगद पुरस्कार की राशि दी गई। इसी तरह बेंच प्रेस में प्रथम स्थान पर 3000 रुपए, द्वितीय स्थान पर 2000 रुपए एवं तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतियोगी को 1000 रुपए नगद पुरस्कार दिया गया। बेस्ट फिजिक्स मॉडल में प्रथम स्थान पर आने वाले प्रतियोगी को 6000 रुपए, द्वितीय स्थान पर आने वाले प्रतियोगी को 4000 रुपए और तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतिनिधियों को 3000 रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया प्रतियोगिता में राज्य के सभी जिलों से कुल 500 प्रतियोगियों ने अपनी हिस्सेदारी दी थी।
बालोद जिले की महिला टीम ने 20 पदकों के साथ चैंपियन टीम होने का गौरव हासिल किया। इस अवसर पर दल्ली राजहरा के शहीद वीर नारायण व्यायाम शाला में सभी विजेता खिलाड़ियों को जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष शिबू नायर ने सम्मानित किया। अपने उद्बोधन में शिबू नायर ने समस्त दल्ली राजहरा वासियों को आने वाले प्रकाश उत्सव दीपावली की बधाइयां देते हुए सभी खिलाड़ियों की मेहनत की और सफलता की प्रशंसा की। भविष्य में किसी भी आयोजन में हर प्रकार के सहयोग देने का आश्वासन दिया। महिला चैंपियन टीम की प्रशिक्षक एवं शहीद राजीव पांडे पुरस्कार विजेता कुमारी पूजा ने खिलाड़ियों की विजय पर हर्ष व्यक्त किया। नगर के खेल प्रशिक्षक वीर हनुमान अवॉर्डी हरिनाथ ने अपनी जिम के सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाइयां दी। इस अवसर पर शहीद वीर नारायण व्यायामशाला के वरिष्ठ खिलाड़ी राष्ट्रीय पदक विजेता मार्तंड सिंह राजपूत, मदन माहिती, वीरेंद्र भारद्वाज, नरेंद्र खोबरागड़़े, शैलेश ठाकुर एवं अन्य कई वरिष्ठ खिलाड़ी मौजूद थे। सभी ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.