GLIBS

रबर इंडस्ट्री, दुर्ग रेंज पुलिस, एम्स हॉस्पिटल, इनफिनिटी व डेंटल एसोशिएशन पहुंचे क्वार्टर फाइनल में

राहुल चौबे  | 14 Jan , 2021 01:36 PM
रबर इंडस्ट्री, दुर्ग रेंज पुलिस, एम्स हॉस्पिटल, इनफिनिटी व डेंटल एसोशिएशन पहुंचे क्वार्टर फाइनल में

रायपुर। सुभाष स्टेडियम रायपुर में छत्तीसगढ़ खेल कांग्रेस के तत्वाधान में स्व. इंदरचंद धाड़ीवाल स्मृति कांग्रेस कॉरपोरेट लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के सातवें दिन 4 बड़े मुकाबले खेले गए। खेल कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष प्रवीण जैन ने बताया कि दिन का पहला मैच रबड़ इंडस्ट्री और इंडियन डेंटल एसोसिएशन के मध्य खेला गया टॉस जीतकर रबड़ इंडस्ट्री ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडियन डेंटल एसोसिएशन ने 6 विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी रबर इंडस्ट्री ने भी 9 विकेट पर 122 रन ही बनाए, यह मैच टाई रहा। सुपर ओवर में इस मैच को रबड़ इंडस्ट्री ने जीत लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच विक्की रहे जिन्होंने 20 गेंदों में 37 रन बनाए। दिन का दूसरा मैच दुर्ग पुलिस रेंज और चिप्स विभाग के मध्य खेला गया।

चिप्स इलेवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया । पहले बल्लेबाजी करने उतरी दुर्ग पुलिस रेंज के बल्लेबाजों ने 5 विकेट पर 158 रन बनाये, जिसमें सर्वाधिक स्कोर जॉनी का 50 रन रहा, लक्ष्य को प्राप्त करने के इरादे से उतरी चिप्स 11 के बल्लेबाज केवल 59 रन ही ढेर हो गए। इस मैच के मैन ऑफ द मैच सुमित पटेल रहे, जिन्होंने 49 रन बनाए व 1 विकेट भी लिया। दिन का तीसरा मैच सराफा 11 और एम्स हॉस्पिटल के मध्य खेला गया। टॉस जीतकर सराफा इलेवन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारिय 10 ओवरों में 7 विकेट पर 64 रन ही बना सकी, लक्ष्य का पीछा करने उतरी एम्स अवेंजर्स के बल्लेबाजों ने लक्ष्य 7.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया, इस मैच के मैन ऑफ द मैच अनुज परिहार रहे जिन्होंने 30 रन बनाए। दिन का चौथा एवं अंतिम मैच मार्बल एसोसिएशन और इंफिनिटी क्लब के बीच खेला गया, टॉस जीतकर इंफिनिटी क्लब ने बॉलिंग का निर्णय लिया, पहले बल्लेबाजी करने उतरी मार्बल एसोसिएशन के बल्लेबाज 75 रन ही बना सके, जिसे इंफिनिटी क्लब के बल्लेबाजों ने 6 ओवर में ही प्राप्त कर लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच सद्दाम रहे, जिन्होंने 39 रन के साथ गेंदबाजी में भी 4 विकेट झटके।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.