GLIBS

भारत बनाम वेस्टइंडीज वनडे सीरीज : मयंक अग्रवाल टीम में शामिल, नहीं खेलेंगे धवन

ग्लिब्स टीम  | 11 Dec , 2019 04:56 PM
भारत बनाम वेस्टइंडीज वनडे सीरीज : मयंक अग्रवाल टीम में शामिल, नहीं खेलेंगे धवन

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल शामिल किया गया है। इस सीरीज में शिखर धवन को बाहर रखा गया है। बता दें कि शिखर धवन को सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के दौरान सूरत में महाराष्ट्र के खिलाफ खेलते हुए बायें घुटने में गहरा कट लग गया था, जिससे वह अब तक नहीं उबर पाए हैं। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टी 20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से भी बाहर हो गए थे। बीसीसीआई ने बयान में कहा कि मेडिकल टीम का मानना है कि धवन के टांके कट गए हैं और उनका घाव भी भर रहा है। लेकिन पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करने से पहले उन्हें कुछ और समय की जरूरत है। बीसीसीआई ने कहा कि ‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में चोटिल शिखर धवन के विकल्प के तौर पर मयंक अग्रवाल को शामिल किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत तीन एकदिवसीय मैच चेन्नई (15 दिसंबर), विशाखापत्तनम (18 दिसंबर) और कटक (22 दिसंबर) में खेलेगा। इससे पहले अग्रवाल को इंग्लैंड में एकदिवसीय विश्व कप के दौरान चोटिल विजय शंकर के विकल्प के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। बेंगलुरू के अग्रवाल टेस्ट क्रिकेट में शानदार फार्म में हैं और नौ टेस्ट में तीन शतक और इतने ही अर्धशतक की मदद से 67 से अधिक के औसत से 872 रन बना चुके हैं। 

तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए भारत की संशोधित टीम
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार। 

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.