GLIBS

बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत की लौटी फॉर्म, अभ्यास मैच हुआ ड्रा

ग्लिब्स टीम  | 16 Feb , 2020 03:04 PM
बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत की लौटी फॉर्म, अभ्यास मैच हुआ ड्रा

नई दिल्ली। भारतीय टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ पहली पारी में क्रमशः 1और 0 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं दूसरी पारी में इन दोनों बल्लेबाजों ने अपनी फॉर्म को हासिल कर लिया। शॉ ने दूसरी पारी में 39 रन तो मयंक ने 81 रनों की शानदार पारी खेली। हैमिल्टन के सेडेन पार्क में न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ मैच खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर हाथ खोलें और पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल व ऋषभ पंत ने अपनी खोयी हुई शानदार लय हासिल कर ली। इसके चलते मैच ड्रा पर समाप्त हुआ, जबकि गेंदबाजी में भी जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी और उमेश यादव ने भी न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को खूब छकाया।   

मैच की बात करें तो पहली पारी में 78.5 ओवर में 263 रन पर ढेर होने वाली भारतीय टीम ने मेजबान कीवी टीम को 74.2 ओवर में 235 रन पर ऑल आउट कर दिया था। इसके बाद मैच के तीसरे और आखिरी दिन भारत ने 48 ओवर बल्लेबाजी की और 4 विकेट खोकर 252 रन बनाए। इसी के कारण ये मैच ड्रॉ हो गया। मैच की पहली पारी में भारत की ओर से हनुमा विहारी ने 101 रन और चेतेश्वर पुजारा ने 93 रन बनाए थे। जबकि गेंदबाजी में पहली पारी में सबसे ज्यादा तीन विकेट मोहम्मद शमी, 2-2 विकेट बुमराह, यादव और सैनी के नाम रहे। जबकि एक विकेट स्पिन गेंदबाज आश्विन के नाम रहा। 
 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.