GLIBS

राफेल की सच्चाई बाहर लाएंगे : कांग्रेस

राफेल की सच्चाई बाहर लाएंगे : कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने राफेल को लेकर अपने रुख पर कायम रहते हुए गुरुवार को कहा कि इस सौदे में घोटाला हुआ है और पार्टी संसद के भीतर तथा बाहर इसकी सच्चाई सामने लाने के लिए संघर्ष करेगी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के संसद के दोनों सदनों को संयुक्त रूप से संबोधित करने के बाद कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने संसद भवन परिसर में कहा कि राफेल में चोरी हुई है और सरकार इसको छिपा नहीं सकती है। कांग्रेस इसकी सच्चाई जनता के सामने लाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राफेल की वास्तविकता का आइना देश को दिखाएगी। इसमें हुए भ्रष्टाचार की सच्चाई सामने लाने की अपनी लड़ाई पार्टी जारी रखेगी और संसद के भीतर तथा बाहर इसकी असलियत सबके सामने रखने के लिए सरकार पर दबाव बनाएगी।
कांग्रेस नेता ने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण में मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत की बात नहीं है। देश का किसान मजदूर और गरीब परेशान है, जिसके बारे में सरकार को चिंता ही नहीं है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के भाषण के शब्द अच्छे हैं लेकिन उसमें जो बातें कही गई हैं वह सच्चाई के विपरीत है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.