GLIBS

योग पर विवादित ट्वीट से निशाने पर आईं विधायक अलका लांबा, यूजर्स ने लगाई क्लास

ग्लिब्स टीम  | 23 Jun , 2019 02:41 PM
योग पर विवादित ट्वीट से निशाने पर आईं विधायक अलका लांबा, यूजर्स ने लगाई क्लास

नई दिल्ली।  चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा योग का मजाक उड़ाने वाला एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। विधायक ने कथित तौर पर योग का मजाक उड़ाने वाला वीडियो शेयर कर इसे न्यू इंडिया का योग करार दिया। उन्होंने शनिवार को योगा करतीं महिलाओं के ग्रुप का वीडियो शेयर किया। वीडियो में महिलाएं जीभ बाहर निकालकर जोर-जोर से बुरी तरह हंस रही हैं। तीस सेकंड के इस वीडियो में महिलाएं किसी पार्क में नजर आ रही हैं। वीडियो में लाल और नीली साड़ी में नजर आ रही एक महिला खड़ी होती है और एक पैर बाहर आगे की तरफ ले जाकर आंखे और जीभ बाहर निकलाती है। महिला वहां मौजूद अन्य महिलाओं से भी ऐसा करने को कहती हैं, इसके बाद सभी जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं।
विधायक अलका लांबा द्वारा योग बताकर महिलाओं का मजाकिया वीडियो शेयर करने पर ट्विटर यूजर्स ने उनकी खूब क्लास लगाई। एम कुमार नाम से ट्वीट कर लिखा गया, ‘बरनोल लगा लो।’ एक ट्वीट में लिखा गया, ‘मुझे लगता है कि ये ईसाई मिशनरी के लिए काम करते हैं।’ एक ट्वीट में लिखा गया, ‘ऐसा किसने कहा कि यह योगा है?’ जस्टिस फॉर डॉक्टर नाम से ट्वीट कर लिखा गया, ‘छिछोरेपन की कोई हद है या नहीं।’ भारतवासी ने ट्वीट कर लिखा, ‘आप में पप्पू के पूरे लक्ष्ण हैं।’ अनिल नाम से ट्वीट कर लिखा गया, ‘रात में ना करने लगे ऐसा योगा वरना मासूम लोगों की जान चली जाएगी।’ राजकुमार लिखते हैं, ‘यह तुम्हारी मानसिकता को दिखाता है कि योग दिवस को तुम किस तरह से लेते हो, जो योग कर रहे हैं उन को तो फायदा हो ही रहा है लेकिन तुम लोग जले भुने बैठे हो।’ आकाश सिंह ने लिखा, ‘दीदी आप दिखी नहीं इसमें…कहां हो आप?’ दिवेश ने लिखा, ‘वो कहते है ना अलकाजी जिसकी जितनी सोच उतनी उसकी बात और औकात!!! आप जैसे लोगों से देश को और कम उम्मीद भी नहीं है।’ हिरेन सोरिया ने लिख, ‘इस तरह की पोस्ट शेयर करने की जगह पिछले चार साल में आपने क्या किया यह पोस्ट कीजिए। अगले चुनाव में यह आपकी मदद करेगा।’

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.