GLIBS

राहुल गांधी इस्तीफा देंगे तो कांग्रेसी आत्महत्या कर लेंगे : पी. चिदंबरम 

तरुण कुमार  | 26 May , 2019 01:03 PM
राहुल गांधी इस्तीफा देंगे तो कांग्रेसी आत्महत्या कर लेंगे : पी. चिदंबरम 

 

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से आग्रह किया है कि वह पार्टी प्रमुख के पद से इस्तीफा नहीं दें। उन्होंने दांवा किया कि दक्षिण भारत के कांग्रेस कार्यकर्ता आत्महत्या कर लेंगे। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के दौरान पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी के नेतृत्व पर भरोसा जताया और राहुल गांधी से पद पर बने रहने की अपील की। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यसमिति के सम्मुख अध्यक्ष पद से अपने इस्तीफे की पेशकश की, मगर कार्यसमिति के सदस्यों ने सर्वसम्मति व एक स्वर से इसे खारिज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष से अनुरोध किया कि प्रतिकूल व चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में पार्टी को राहुल गांधी के नेतृत्व व मार्गदर्शन की आवश्यकता है।

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की। सारे सदस्यों ने सर्वसम्मति से उनकी पेशकश को खारिज किया और आग्रह किया कि आपके नेतृत्व की जरूरत है और आगे भी रहेगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई नेता राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष की भूमिका निभा सकता है तो वह राहुल गांधी हैं।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.